एक यिंग ने सोना बकाया है, निवेशक खाता लाभ को बंद कर दिया है, और अपतटीय पर्यवेक्षण बर्तन को "नकली" हिलाता है?

2024-08-29 9:16:04 资讯 要懂汇

एक यिंग ने सोना बकाया है, निवेशक खाता लाभ को बंद कर दिया है, और अपतटीय पर्यवेक्षण बर्तन को "नकली" हिलाता है?

Ecmarkets Anying 11 वर्षों में स्थापित एक अनुभवी है, लेकिन आखिरकार, यह पहले जैसा नहीं है!Ecmarkets एक यिंग को कई निवेशकों द्वारा सोने के लंबे समय तक "समीक्षा" के लिए उजागर किया गया था। इसकी भी हमेशा समीक्षा की जाती है।

यह जानते हुए कि भाई ने हमेशा किसी भी प्लेटफॉर्म के निरंतर विवाद पर ध्यान दिया है, "लाभ एक स्थिति है", क्या यह नौसिखिया निवेशकों का अनुचित संचालन या मंच का कारण है?लेकिन Appecmarkets किसी भी प्लेटफ़ॉर्म की निरंतर नकारात्मक प्रतिक्रिया को समझने के लिए, यह अभी भी निवेशकों को एक भारी झटका देता है!

कुछ निवेशकों ने ग्राहक के पैसे में देरी करने और संसाधित नहीं होने के बाद भी ईकमार्केट का जवाब दिया, और यहां तक ​​कि प्रतिक्रिया का भुगतान नहीं किया गया था, खाता बंद कर दिया गया था, और निवेशक ने यह पता लगाने के बाद कारोबार करना बंद कर दिया था कि निवेशक ने लेनदेन को बंद कर दिया था। तू

यद्यपि संवाद के शब्दों में, ग्राहक सेवा इस सप्ताह आपको जवाब देने के लिए निवेशक को जवाब दे रही है, लेकिन निवेशक बिना प्रगति के पूरे दो महीने का इंतजार कर रहा है।

इससे पहले, इकमार्केट्स के प्रसिद्ध जहरीले ट्रैफिक ऑर्डर की घटना ने इसे थोड़ा सुना होगा।

ecmarkets किसी भी लाभ को सील कर दिया जाता है, चीनी सर्वर जोखिम कार्निवल, जहरीले ट्रैफ़िक ऑर्डर पैसे कमाने के लिए नए ट्रिक्स बन जाते हैं?चौराहा

सभी प्रश्नों को किसी भी तरह से ecmarkets!यह काला मंच अभी भी किस पर भरोसा कर रहा है?

अंतिम विश्लेषण में, जहरीले प्रवाह की घटना भेस में नहीं है। ब्रिटिश एफसीए एकमात्र ऐसे ईकमार्केट है, जो खाते का खाता खोला जाता है, और जिन खातों को सेशेल्स द्वारा विनियमित किया गया है, वे नकली वेबसाइटों द्वारा खोले जाते हैं।

हालांकि, Ecmarkets की आधिकारिक वेबसाइट पर "के बारे में कंपनी" की व्याख्या नहीं की गई है।

    ]

    ]

    ]

    यह देखा जा सकता है कि ECMARKETS यह संकेत नहीं देता है कि Ecmarkets Seychelles में मौजूद नहीं है। FCA यह नियामक इकाई के तहत है?

    आधिकारिक वेबसाइट [https://www.ecmarkets.live/zh-cn] छूट विवरण के माध्यम से, हम भौतिक कंपनी को पा सकते हैं कि Ecmarkets ने निवेशकों के साथ एक लेनदेन समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं सेशेल्स की।

    MT4 आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड किया गया, मुझे पता है कि मुझे वह इकाई मिली जहां Ecmarkets का निवेशकों के साथ एक वास्तविक लेनदेन है, और यह Seychelles [EcmarketsLimited] भी है।ऐसा लगता है कि "सेशेल्स और निवेशकों का उपयोग करने के लिए वास्तविक लेनदेन करने के लिए प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हुए" एक्ट्रिफ़ेट नकली है "भी एक बहाने में से एक है।

    सेशेल्स अपतटीय नियामक लाइसेंस से संबंधित है।

    एक पूर्ण पर्यवेक्षण है, और पर्यवेक्षण और लाइसेंस प्रणाली काफी सख्त हैं, जैसे कि यूएस एनएफए, ब्रिटिश एफसीए, ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी, जापान जेएफएसए, स्विट्जरलैंड फिनमा, आदि।

    अन्य को हाल के वर्षों में "अपतटीय पर्यवेक्षण" कहा जाता है।

    अधिक सामान्य हैं VFSC (VFSC), वाइकिंग आइलैंड्स (BVI), केमैन आइलैंड्स (CIMA), बहामास (SCB), Baya (BMA), IFSC, मॉरीशस (FSC), Cycle (FSA) और अन्य अपतटीय पर्यवेक्षण।

    इसलिए, जिन निवेशकों ने सेशेल के अपतटीय नियामक लाइसेंस के देखने के बारे में देखने के बारे में देखा है, वे अभी भी उनकी ढीली देखरेख और हल्की सजा के कारण अपर्याप्त हैं।

    यह देखकर, क्या आप यह भी सोचते हैं कि ECMARKETS एक "पुराने ब्रोकर, एक उच्च लेनदेन की मात्रा वाले ब्रोकर और एक उच्च उच्च स्तर के लाइसेंस के साथ एक प्रतिभूति कंपनी है" क्या यह विश्वसनीय है?यह पता चला है कि पर्यवेक्षण को प्रभावी ढंग से प्रभावी ढंग से उपयोग नहीं किया जा सकता है, लेकिन यह सिर्फ एक फूलदान चारा है, जो आपको सोने में प्रवेश करने के लिए बहकाता है।जासूसी बुलाने का आदेश !!

    इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

    यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

    , जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

    यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

    इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

    सड़क को रोशन करना जारी रखें ~