FXCM FUHUI को इन मुद्दों में प्राप्त करना मुश्किल है।

2024-08-29 9:17:26 资讯 要懂汇

हमारे निवेशकों के लिए, पैसा बनाने की कठिनाई एक मंच की विश्वसनीयता का सबसे सहज निर्णय है।यदि आप प्लेटफ़ॉर्म पर निवेश नहीं कर सकते हैं, तो अपने अधिकारों का बचाव करना मुश्किल है, और आप हार्ड -रियर पैसे को उड़ा सकते हैं!चौराहायहाँ मैं कई प्लेटफार्मों को संक्षेप में बताऊंगा जिन्हें सोने के लिए शिकायत की गई है।बायपास करने की कोशिश करो!

1. ईज़ीमार्केट्स आसान विश्वास

कुछ निवेशकों के पास इंटरनेट पर प्रतिक्रिया है कि वे लगभग एक महीने के लिए जारी किए गए हैं और ग्राहक सेवा ऑडिट का जवाब दे रही है।पैसे के लिए आवेदन करना नहीं बीत चुका है।

2. ब्रोकरेज जीएमआई प्लेटफॉर्म

जैसा कि हम सभी जानते हैं, ब्रोकरेज जीएमआई प्लेटफॉर्म चीन में किया गया है, और शंघाई और शेन्ज़ेन में भी कार्यालय हैं।लेकिन वास्तविक स्थिति क्या है, आपको निवेशकों से प्रतिक्रिया देखना होगा।

यदि आप वास्तव में ऐसा करते हैं, तो क्या ये अतिथि शिकायतें अभी भी दिखाई देंगे, मुझे डर है कि यह नहीं है।

3.tickmill

हाल ही में, कुछ निवेशकों ने शिकायत की: निवेशकों ने 23 जून को टिकमिल में $ 3033 के लिए आवेदन किया। अब तक आठ दिन हो चुके हैं, और फंड नहीं आए हैं!

निवेशकों ने कहा है कि उन्होंने आवेदन की शुरुआत से हर दिन टिकमिल ग्राहक सेवा से संपर्क किया है।

सोना देने की तुलना में दुनिया में और भी अस्वीकार्य क्या है?चौराहायही है, मंच को बिना किसी कारण के लटका दिया गया था, जैसे कि कोल्ड पैलेस में पीटा गया था!चौराहा

1 जुलाई को, निवेशक ने ग्राहक सेवा को फिर से पूछा कि उसने पैसे क्यों नहीं दिए।

4. लिरुनेक्स लिहुई ग्रुप

कोई भी सोना नहीं है क्योंकि इसके मंच की कोई प्रभावी पर्यवेक्षण नहीं है!यह मंच कुत्ते के मांस को बेचने के लिए भेड़ के सिर को लटकाता है और जानबूझकर कंपनी के नाम को भ्रमित करता है!चौराहा

5. ब्रोकरेज FXCM FUHUI

निवेशक श्री ए का एफएक्ससीएम फुउई के लिए एक्सपोज़र।

शुरुआत में, श्री ए ने एसओ -क्लाइज्ड कस्टमर मैनेजर के डॉकिंग से सीखा कि ग्राहकों को केवल 5,000 अमेरिकी डॉलर से अधिक तक पहुंचने के लिए सोने में प्रवेश करने की आवश्यकता है, और वे एक प्रॉक्सी योग्यता खोल सकते हैं।इसलिए श्री ए ने खाता खोलने के लिए कहा। एक कमीशन के लिए आवेदन करें।

हालांकि, ग्राहकों ने हमेशा मंच के मंच को प्रतिबिंबित किया है। धन जोड़ें।क्या अधिक है, फुउई ने वास्तव में एकतरफा सहयोग को समाप्त कर दिया।

और इस तरह का कार्ड एक गोल्डन टाइटल घटना की तरह है, और FXCM FUHUI के लिए हाल ही में एक्सपोज़र लेयर एंडलेस है!

कोई भी कंप्यूटर कंप्यूटर स्थिति में लॉग इन नहीं कर सकता है!ट्रेडिंग वातावरण भ्रामक और धोखाधड़ी वाले ग्राहक!सभी व्यवहार हैं जैसे कि फिसलन अंक, विलंबित निष्पादन, कार्ड, लेनदेन अस्वीकृति, और आदेशों के अनिवार्य बंद। "फास्ट" और "कृपया बैंक कार्ड देखें", लेकिन वास्तविकता को बार -बार खींच लिया जाता है, और यह नहीं बताया गया है!

मैं आज आपको यहाँ एक सारांश दूंगा!उपरोक्त मंच को देखकर कई दिल होने चाहिए, एक मौका न रखें!चौराहा