किसी भी तरह से, लाभप्रदता को सील कर दिया जाता है, चीनी सर्वर जोखिम कार्निवल, जहर यातायात आदेश पैसे कमाने के लिए नई चाल बन जाते हैं?

2024-07-17 14:24:15 资讯 要懂汇

किसी भी तरह से, लाभप्रदता को सील कर दिया जाता है, चीनी सर्वर जोखिम कार्निवल, जहर यातायात आदेश पैसे कमाने के लिए नई चाल बन जाते हैं?

किसी भी विदेशी मुद्रा प्लेटफ़ॉर्म को इकोमार्केट एक "पॉपकॉर्न मशीन" की तरह है, लेकिन यह एक स्वादिष्ट पॉपकॉर्न नहीं है, लेकिन आपके कठिन पैसे हैं!

जब आप फंड का निवेश करने के लिए उत्सुक हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह पॉपकॉर्न की तरह एक विशाल रिटर्न का विस्तार करेगा, तो परिणाम क्या है?

इसने "धमाकेदार" और आपके खाते को "सुपर बिग फट" दिया।

लेख लिंक: सभी प्रश्नों को पूरा करने वाले ecmarkets थोड़े से हैं!यह काला मंच अभी भी किस पर भरोसा कर रहा है?

पिछले साल अगस्त में, डिटेक्टिव ने बताया कि किसी भी प्लेटफॉर्म के बीच का विवाद सबसे प्रमुख था, जिसमें प्लेटफ़ॉर्म के लाभ लेनदेन की असामान्य प्रसंस्करण विधि थी -किसी भी लाभ के आदेश को सो -कैल्ड "डिफेंसिवस्ट्रीम जहर आदेश" सार के रूप में चिह्नित किया गया था

हाल ही में, इस स्थिति का फिर से मंचन किया गया है, जिससे निवेशकों के बारे में मजबूत असंतोष और संदेह पैदा हुआ है!चौराहा

एक प्रभावित निवेशक प्रतिक्रिया के अनुसार, उन्होंने खाता प्रतिबंधों का सामना किया जब उन्होंने विदेशी मुद्रा मंच के किसी भी व्यक्ति का उपयोग किया।

दो बड़े लेनदेन का अनुभव करने के बाद, एक बाजार डेटा में उतार -चढ़ाव के कारण स्थिति से बाहर था, और दूसरे ने महत्वपूर्ण लाभप्रदता हासिल की थी।

निवेशक ने कहा कि उनका खाता वास्तविक जानकारी के माध्यम से व्यक्ति में पंजीकृत था, और सभी लेनदेन बिना किसी उल्लंघन के खुद द्वारा संचालित किए गए थे।

हालाँकि उन्होंने कई बार प्लेटफ़ॉर्म के साथ संवाद किया और KYC प्रमाणन पूरा किया, लेकिन उनका खाता अभी भी प्रतिबंधित था और बार -बार कुछ बुनियादी मुद्दों से पूछा।

निवेशक उलझन में था और मंच के दृष्टिकोण के बारे में असहज था।

निवेशक के आत्म -अनुभव वाले अनुभव ने एक बार फिर से जनता का ध्यान आकर्षित किया और किसी भी मंच की पारदर्शिता ~

आज, आइए देखें कि इस मंच की नियामक योग्यता कैसे हैं?चौराहा

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, यह उल्लेख किया गया है कि ईकमार्केट की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रकाशित पर्यवेक्षण जानकारी में ट्रिपल पर्यवेक्षण हैं, जो हैं:

EcmarketsLimited Seychel Financial Services Profality (FSA) द्वारा अधिकृत और विनियमित है, और लाइसेंस नंबर SD009 है।

Ecmarketsgroupltd ब्रिटिश फाइनेंशियल बिहेवियर रेगुलेटरी एडमिनिस्ट्रेशन (FCA), FRN: 571881 द्वारा अधिकृत और पर्यवेक्षण किया जाता है।

EcmarketSlimited मॉरिस फाइनेंशियल सर्विस (FSC) द्वारा अधिकृत और विनियमित है, और लाइसेंस नंबर GB2100130 है।

इसके बाद, ट्रुथ ब्रदर ने एकमात्र कंपनी को पाया, जिसने EcmarketsLimited (Seychelles) और Ecmarketsgrounds (ब्रिटिश कॉर्पोरेशन) को Ecmarkets आधिकारिक वेबसाइट के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और मोबाइल फोन साइड MT4/5 की खोज में डाउनलोड किया।

इसके बाद, Ocmarketslimited Seychelil की नियामक जानकारी को सेशेल फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (FSA) की आधिकारिक वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट की नियामक जानकारी के माध्यम से सत्यापित किया गया था।(सेशेल्स के लाइसेंस अपतटीय पर्यवेक्षण से संबंधित हैं। इसके अनुप्रयोग और नियामक मानक अपेक्षाकृत कम हैं, जानकारी अपारदर्शी और खुली है, और फंड सीमित हैं।)

एक ही नाम, जो कि सेशेल्स के समान नाम है, को भी विनियमित किया गया है, लेकिन लाइसेंस प्रकार का मॉरीशस (एफएससी) एक SEC-2.1B निवेश डीलर (अंडरराइटिंग के साथ ऑल-राउंड सर्विस डीलरों को छोड़कर) है।

दयालु युक्तियाँ!चौराहा

मॉरीशस फाइनेंशियल सर्विसेज (FSC) द्वारा पर्यवेक्षण की गई कंपनी एक द्वीप देश लाइसेंस है।

मॉरीशस के लिए आवेदन किया गया था, जो जून 2022 में सेशेल्स के रूप में एक ही नाम था, लेकिन इसे एक सजावट के रूप में आधिकारिक वेबसाइट पर लटकाने की अनुमति दी गई थी।

चलो इसे पहले यहाँ दबाएं ~

इसके अलावा, प्रमुख नियामक क्वेरी वेबसाइट पर, द ट्रूथ ब्रदर ने देखा कि अधिकांश Ecmarkets MT4 सर्वर चीन में स्थित है।

नतीजतन, दो सर्वरों का आईपी सत्यापित किया गया था, और इन दो सर्वर IPS का IP पता Shanxi, चीन और दूसरे बीजिंग, चीन में स्थित था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, जब एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म चीन में एक सर्वर स्थापित करने का विकल्प चुनता है, तो यह निम्नलिखित खतरों को ला सकता है:

▶ डेटा सुरक्षा और गोपनीयता जोखिम: डेटा रिसाव और दुरुपयोग का जोखिम है।

▶ कानून और नियामक मुद्दे: अनुपालन मुद्दों को जन्म दे सकता है।

▶ साइबर सुरक्षा खतरा: साइबर हमलों और हैकर्स द्वारा हमला करना आसान है।

▶ सेवा की गुणवत्ता और प्रदर्शन के मुद्दे: ट्रेडिंग अनुभव और ऑपरेटिंग दक्षता को प्रभावित कर सकते हैं।

▶ जियोपोलिकल रिस्क: अंतर्राष्ट्रीय राजनीतिक संबंधों में परिवर्तन सर्वर संचालन को प्रभावित कर सकता है।

▶ क्रॉस -बोरर डेटा ट्रांसमिशन समस्या: यह कानूनी प्रतिबंधों द्वारा अवरुद्ध किया जा सकता है।

अंत में, सत्य भाई ने ब्रिटिश फाइनेंशियल बिहेवियर रेगुलेटरी अथॉरिटी (FCA) द्वारा अधिकृत और विनियमित कंपनी की जानकारी की जाँच की ताकि यह सत्यापित किया जा सके कि कंपनी वर्तमान में विनियमित है और इसकी वित्तीय सेवाएं भी खुदरा ग्राहकों के लिए हैं।

लेकिन अंत में, सत्य भाई ने उद्योग और वाणिज्य के लिए ब्रिटिश प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट पर EcmarketsCapitalTD नाम की एक कंपनी पाया। कानून।इसलिए, सत्य भाई ने सुझाव दिया कि जब लड़का वित्तीय लेनदेन कर रहा है, तो निवेशकों को एक सुरक्षित और विश्वसनीय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सुनिश्चित करने के लिए सतर्क रहना चाहिए।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया कोड को स्कैन करें

एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए डाउनलोड करें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें