क्या पुराने -फैशन की प्रतिभूति फर्म jmibrokers बहुत कम ज्ञात है?तत्काल पर्यवेक्षण और अतिदेय!चौराहा

2024-05-23 15:29:02 资讯 要懂汇

क्या पुराने -फैशन की प्रतिभूति फर्म jmibrokers बहुत कम ज्ञात है?तत्काल पर्यवेक्षण और अतिदेय!चौराहा

ब्रोकर jmibrokers

भाई की स्मृति को समझने में Jmibroker नाम बहुत अपरिचित है।हालांकि, कुछ हुयौ ने परामर्श किया और बताया कि ब्रोकर "दस साल से अधिक समय से स्थापित किया गया है"!वह दस साल से अधिक समय से व्यापार में है!चौराहाक्या यह समझ मेरे भाई है?

यह स्थापित किया गया है कि यह 2009 में JMibrokers आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से स्थापित किया गया था।

आधिकारिक वेबसाइट

JMibrokers की बुनियादी जानकारी को समझते हुए, मुझे पता है कि मेरे भाई को स्पष्ट रूप से लगता है कि उसके आधिकारिक वेब पेज पर कूदना बहुत धीमा है!यह घटना आम नहीं है!

इसलिए मैंने इसकी आधिकारिक वेबसाइट के डोमेन नाम "JMibrokers.com" के बारे में सीखा!यह पाया गया कि इसने वेब एजेंट को चलाने के लिए सामान्य अमेज़ॅन क्लाउड सर्वर का उपयोग किया, और मुझे पता था कि मेरा भाई विशिष्ट आईपी स्थिति का निर्धारण नहीं कर सकता है।लेकिन इस डोमेन में एक पते सीधे जर्मनी की ओर इशारा कर रहा है!

इसी समय, यह भी निर्धारित किया जाता है कि "jmibroker.com" हांगकांग के दौरे को सीमित करता है या हांगकांग द्वारा प्रतिबंधित है!यह विचार करने लायक है।

इसके अलावा, मुझे पता है कि डोमेन नाम "jmibrokers.com" पंजीकृत और 2015 में खोला गया था।इस बार 6 साल से JMibrokers की स्थापना के लिए, 6 साल देर हो चुकी है!मुझे अपने भाई को वास्तविक ऑपरेशन समय पर संदेह करने देना होगा, चाहे वह वास्तव में 14 लंबी योग्यता हो जैसा कि वर्णित है।

ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म और नियामक लाइसेंस

यह ध्यान देने योग्य है कि Jmibrokers केवल लेनदेन के लिए MT4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है!वर्तमान में सबसे मुख्यधारा के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में, मेरा मानना ​​है कि हुई दोस्तों को एक निश्चित समझ है, इसलिए बहुत अधिक परिचय करने की आवश्यकता नहीं है!

फिर आइए, MT4 के लिए JMibrokers द्वारा उपयोग की जाने वाली एक कंपनी इकाई Jmibrokersltd पर एक नज़र डालें।MT4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म द्वारा प्रदान की गई जानकारी देखी जा सकती है कि इकाई का उपयोग केवल पंजीकरण के लिए नहीं किया जाता है!या लेनदेन के लिए JMibrokers द्वारा उपयोग की जाने वाली एकमात्र इकाई!

इसके अलावा, JMibrokers ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यह भी घोषणा की कि कंपनी को VFSC द्वारा VANUATU Financial Services कमीशन द्वारा विनियमित किया गया था और नियामकों के तहत सिक्योरिटीज़ ट्रेडिंग व्यवसाय किया गया था।

लेकिन भाई को याद दिलाने के लिए समझें!हालांकि Jmibrokers वानुअतु VFSC का नियामक लाइसेंस रखता है, लेकिन निवेशकों को VanuAtu VFSC के अपतटीय पर्यवेक्षण पर ध्यान देने की आवश्यकता है!यद्यपि यह पर्यवेक्षण किया जाता है, ज्यादातर मामलों में, वास्तव में निवेशकों की सुरक्षा की रक्षा करना असंभव है।

बीमा अधिकार और हित समाप्त हो गए हैं

इसी समय, JMibrokers ने यह भी दावा किया कि "ग्राहकों के लिए $ 500,000 तक की वित्तीय सुरक्षा प्रदान करना, और VFSC में जमा 5 मिलियन VATU जमा राशि और VFSC द्वारा रखी गई।"

क्या यह बीमा दावों के माध्यम से निवेशकों का विश्वास बढ़ाने के लिए है?

हालांकि, मुझे पता है कि JMibrokers ने केवल एक छोटे बीमा अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं!बीमा केवल 25 नवंबर, 2021 से 24 नवंबर, 2022 में ही प्रभावी होगा, जिसका अर्थ है कि बीमा आज ही विफल हो गया है, और यहां तक ​​कि Jmibrokers ने इसे VFSC की सुरक्षा जमा में वापस ले लिया है!

यह स्पष्ट रूप से सिर्फ jmibroker का एक प्रचारक साधन है!निवेशकों के अधिकारों और हितों की रक्षा में कोई भूमिका नहीं है, कम से कम अब!

संभावित जोखिम या संदेह

इसके अलावा, अभी भी JMibrokers के बारे में कुछ संभावित जोखिम या संदेह हैं!

एक: प्रदर्शनी क्षेत्र

JMibrokers की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई जानकारी के साथ, इसमें "यूरोप, मध्य पूर्व, खाड़ी, उत्तरी अफ्रीका और सुदूर पूर्व में" के बारे में जानकारी है!उसी समय, भाई की खुदाई को समझने के बाद, मैंने पाया कि घरेलू इंटरनेट में Jmibrokers के बारे में लगभग कोई जानकारी नहीं है!और चीन में अच्छी तरह से ज्ञात तीसरे -party ब्रोकरेज सूचना मंच पर कुछ आवाज़ें हैं!

इसे प्रदान किए गए प्रेषण चैनलों के आधार पर, यह घरेलू प्रेषण और चीन में इसकी छोटी ज्ञात विशेषताओं के लिए उपयुक्त नहीं है!यह जानते हुए कि भाई के पास यह विश्वास करने का कारण है कि उसका व्यापारिक केंद्र गुरुत्वाकर्षण का केंद्र चीन में नहीं है।

दूसरा: जोखिम ब्याज काटने

Jmibrokertd, ब्रोकर Jmibrokers का मुख्य निकाय, वास्तव में JMibrokersholdingag के स्वामित्व में है!इसका मतलब यह है कि Jmibrokersltd ब्रोकरेज लेनदेन के सभी जोखिमों को सहन करता है, और उन्हें मिलने वाले सभी लाभ इसकी मूल कंपनी Jmibrokersholdingag द्वारा प्राप्त किए जाते हैं!और वित्तीय बाजार में "ब्रेकिंग अवे" का दृश्य दुर्लभ नहीं है!मुझे पता है कि मेरा भाई हमेशा सतर्क रहा है और बहुत दूर है!

तीसरा: उच्च उत्तोलन

500 गुना लीवर प्रदान करने से पहले JMibrokers के बारे में बात करने के लिए, यह स्वीकार किया जाना चाहिए कि कई लोग हैं जो 500 गुना से अधिक 500 गुना अधिक हैं!   

लेकिन उच्च उत्तोलन के एक प्रकार के जुआरी के व्यवहार की निंदा की जाती है!लेकिन अब पर्यावरण उच्च उत्तोलन को प्रतिबंधित करके जोखिमों को कम करने के लिए प्रतिबद्ध है!और यह वित्तीय बाजार की स्थिरता को बनाए रखने और स्वस्थ चलने के लिए जिम्मेदार है।

      

उपरोक्त मेरे भाई के ब्रोकरेज jmibrokers के उथले दृश्य की उथली अंतर्दृष्टि है।समर्थन के लिए धन्यवाद!      

अंत में, यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने, सुराग का खुलासा करने और शिकायत करने की आवश्यकता है, तो कृपया समाचार बनाने के लिए एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

 

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

  

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें

जासूस: 3464399446

सत्य: 3147677259

जहरीली जीभ: 2389671330

जानिए भाई: 2124228721