लीक को काटने के लिए अपने उपनामों को बदलने के लिए मंच क्या हैं?

2024-05-17 22:27:06 金融资讯 要懂汇

एक्सचेंज को समझें: लीक्स को काटने के लिए नाम बदलकर नाम बदलकर उपनामों के लिए मंच क्या हैं?

हमेशा ऐसे प्लेटफ़ॉर्म होते हैं जो वे एक नए नाम को बदलकर चाइव्स को फिर से कर सकते हैं, लेकिन इस दिन में कोई घनी दीवार नहीं है।आज, जासूस आपको नाम के नाम के लिए कुछ समस्या प्लेटफॉर्म दिखाएगा!

1. DBGMarkets शील्ड बो

DBGMarkets (ऑस्ट्रेलिया) Ptyltd के ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस की जाँच करते समय, जासूस ने पाया कि कंपनी में बहुत सारे नाम थे, जिनमें से एक ने जासूस का ध्यान आकर्षित किया था: 2021 को Cozfxptyltd द्वारा वर्तमान DBGMarkets (ऑस्ट्रेलिया) PTYDD में बदल दिया गया था।

जासूस के बाद, Cozfxptyltd Chuanglian और List है, जो सितंबर 2020 में चलता है!चौराहाचौराहाक्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया में यह लाइसेंस नहीं छोड़ता, न केवल इसे छोड़ दिया, बल्कि इसे फिर से उपयोग करने के लिए DBGMarkets (ऑस्ट्रेलिया) Ptyltd का नाम बदल दिया गया।यह कहा जाता है कि उस समय वॉल्यूम राशि बहुत बड़ी थी, जो वास्तव में भयावह थी!चौराहा

2020 के अंत में, चुआंग्लियन और सिंगल के पास एक नया मंच था। , डोमेन नाम पंजीकरण की जानकारी 13 मार्च को इस हांगकांग कंपनी में बदल दी गई थी।जासूसी अटकलें इस तरह से पैसा कमाना जारी रखती हैं।

2. ANC ने NCE का नाम बदल दिया

NCE की वेबसाइट NCE नहीं, बल्कि ANC ऑस्ट्रेलिया इंटरनेशनल नहीं लिखी गई है?

केवल एक कारण है: एएनसी ऑस्ट्रेलिया इंटरनेशनल एनसीई का पूर्ववर्ती है!

आइए एक नज़र डालते हैं कि यह ANC ऑस्ट्रेलिया द्वारा अवरुद्ध होने से पहले कैसे लिखा गया था:

एएनसी ऑस्ट्रेलिया संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया द्वारा देखरेख करने का दावा करता है।

NCE आधिकारिक वेबसाइट का दावा है कि ऑस्ट्रेलिया द्वारा नामित कंपनी है: australiannationalcoinexchangeptyltd!चौराहाचौराहायह ANC द्वारा जोर दिया गया ऑस्ट्रेलियाई नियामक कंपनी के नाम के अनुरूप है!चौराहाउसके बाद, मैं औपचारिक पर्यवेक्षण प्राप्त किए बिना austrainnationalcoinexchangeptyltd के बारे में बात करूंगा!

आइए एएनसी ऑस्ट्रेलिया इंटरनेशनल और एनसीई के लोगो आइकन की तुलना करें।

"एएनसी ऑस्ट्रेलिया इंटरनेशनल" नाम को बदबूदार होने के बाद छोड़ दिया गया है, लेकिन क्या इसे ब्लैक प्लेटफॉर्म की प्रकृति को बदलने के लिए "एनसीई" में बदल दिया जा सकता है!दवा को बदले बिना सूप बदलें!

आज दो -Name -cut लीक्स के बंटवारे के माध्यम से, मुझे उम्मीद है कि एक प्लेटफॉर्म और प्रोजेक्ट चुनते समय निवेशक अधिक सतर्क हो सकते हैं!आप एक अच्छी प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा के साथ एक मंच के तर्कसंगत विकल्प पर जानकारी पर मंच के मूल्यांकन और मुंह के शब्द की जांच कर सकते हैं।