नाग मार्केट्स ने कंपनी को एक नियामक कंपनी लेनदेन के समान नाम के साथ पंजीकृत किया, और लाइसेंस पता अराजक है!

2024-05-18 20:54:12 资讯 要懂汇

पिछले हफ्ते, मेरे दोस्त के दोस्त की सच्चाई ने आपको नागमार्केट का एक सर्वेक्षण किया: लिंक

और इस नागमार्क्स ने भी भाई को समझने की मजबूत जिज्ञासा को जगाया ... निश्चित रूप से, भाई को समझने दें कि भाई को बहुत सारी नई समस्याओं की खोज की गई है!हर किसी को आज एक -एक करके दे दो!

नाग की चीनी आधिकारिक वेबसाइट https://www.nagchinese.com खोलें, और तुरंत अपने लेनदेन ऐप को बढ़ावा देने के लिए दो क्यूआर कोड को पॉप अप करें!क्या यह लय है कि निवेशक पहले सोने में प्रवेश नहीं करते हैं ...

आपको पता होना चाहिए कि चीनी आधिकारिक वेबसाइट का उद्देश्य चीनी लोगों के लिए है।

सुनना!

    Nagmarkets चीनी आधिकारिक वेबसाइट को जल्द ही बंद होने का संदेह है

    NAG की आधिकारिक वेबसाइट के डोमेन नाम क्वेरी के माध्यम से, यह पाया गया कि वेबसाइट की समाप्ति का समय एक वर्ष से भी कम समय बचा था!क्या यह एक छोटा पैसा नहीं है, क्या यह बाजार को जारी रखने का एक साधन है जब आप पर्याप्त होते हैं?

    इससे पहले, एक चीनी आधिकारिक वेबसाइट को छोड़ दिया गया था, यह दिखाते हुए कि इसे एक्सेस नहीं किया जा सकता है ... और मुझे पता था कि मेरा भाई डोमेन नाम की तलाश में था और पाया कि यह डोमेन नाम पहले से ही बिक्री पर था!

    जो निवेशक पहले से ही सोने में प्रवेश कर चुके हैं, वे सुझाव देते हैं कि इस वर्ष जल्दी जारी किया जाएगा!अन्यथा, आपको अगले साल नाग नहीं मिलेगा!आप ऐसा क्यों कहते हैं, नीचे देखते रहो!

      Nagmarkets कंपनी का पता अराजक है

      सबसे पहले, आइए आधिकारिक वेबसाइट द्वारा दिए गए कंपनी के पते को देखें: Malapoaestate, पोर्टविला, Vanuatu।

      समझें कि भाई को इस पते के अनुसार वानुअतु में एक अपार्टमेंट मिला!क्या?यह न समझें कि यह इतनी बड़ी ब्रोकरेज कंपनी या स्थानीय व्यक्ति के अपार्टमेंट का कंपनी का पता (मुस्कान) है ... यह अविश्वसनीय है, आखिरकार, Google द्वारा प्रदान की गई तस्वीरों के अनुसार, हम भी कर सकते हैं यह एक अच्छी जगह नहीं है ...

      इसके बाद, चलो MT4: 1276, कुमुल्हिगवे, पोर्टविला, वानुअतु, रिपब्लिकोफानुअतु पर एनएजी का पता देखें।

      EMM ... हर कोई इसे महसूस कर सकता है, यह एक पोर्ट है, और मानचित्र द्वारा प्रदर्शित स्थान एक गोदाम की तरह है ... NAG इस तरह के पते के साथ एक कंपनी को पंजीकृत करता है, और फिर लाइसेंस के लिए आवेदन करता है ...

      अंत में, आइए एनएजी मेल में प्रदान किए गए एक और कनेक्शन पते को देखें: Suite2, Level3, 64TaalaveraaroacquariePark, NSW2113AUSTRALA।

      Vanuatu की कंपनी ने वास्तव में ऑस्ट्रेलिया में पते से संपर्क किया?

      जाहिर है, यह एक गंभीर जगह नहीं है, लेकिन कई अन्य पतों की तुलना में, यह पहले से ही कार्यालय भवन के सबसे करीब है ... आप निवेशकों के बारे में क्या सोचते हैं?इस तरह की एक पते की जानकारी अज्ञात है।या यह वानुअतु के बंदरगाह की रक्षा करना है?या आप ऑस्ट्रेलिया जाते हैं?

      3. वानुआ का पैटर्न एक तीसरे पक्ष द्वारा अधिकृत है

      हम MT4 के साथ आधिकारिक वेबसाइट द्वारा प्रदर्शित लाइसेंस कंपनी का नाम देखते हैं: NagMarkets (प्रशांत) लिमिटेड।सर्वेक्षण के परिणाम बताते हैं कि कंपनी की वर्तमान स्थिति केवल पंजीकृत है और एजेंट कंपनी पंजीकरण में मदद करती है।और इस कंपनी के बारे में कोई विशिष्ट संपर्क, पता, व्यावसायिक जानकारी आदि नहीं है ...

      इसलिए, वानुअतु में नाग का लाइसेंस सिर्फ एक तीसरा -पेरी लाइसेंस लाइसेंस है, और कोई पर्यवेक्षण नहीं है।

      तीसरे -पारी कॉर्पोरेट प्लेटफॉर्म जानकारी के साथ पूछताछ के बाद, मुझे पता है कि भाई ने ऑस्ट्रेलिया में नाग की कंपनी की जानकारी भी पाई।यह स्पष्ट रूप से ऊपर कहा गया है कि यह कंपनी नागमार्केट्स (प्रशांत) लिमिटेड की एक शाखा कंपनी है, लेकिन कंपनी सिर्फ एक पंजीकृत कंपनी है!

      इसलिए मुझे पता था कि भाई ने पहले क्या कहा था, वानुअतु की कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया में पते से संपर्क क्यों किया ~

      भाई को जानने से अब संदेह हो सकता है कि नगमार्केट्स (पैसिफिक) लिमिटेड, जो ऑस्ट्रेलिया में पंजीकृत है, ने वानुअतु नागमार्केट्स (पैसिफिक) लिमिटेड के साथ विदेशी मुद्रा लेनदेन पोस्ट किए, जो लाइसेंस रखता है!

      क्या आप ऐसे झूठे दलाल को पैसे देने की हिम्मत करते हैं?

      निवेश को सतर्क रहने की जरूरत है।हर कोई जो जानना चाहता है वह बड़े भाई को निजी तौर पर समझ सकता है, और सभी को वास्तविक जानकारी की जांच करने में मदद करने की कोशिश कर सकता है, ताकि हर कोई समस्या मंच से दूर हो!