जियारुई समुदाय में जारुई ने हाल ही में अक्सर उजागर किया है!जानबूझकर एक ही स्थिति खोलने के लिए झूठे सिग्नल स्रोत का उपयोग करें?झूठे प्रचार के लिए काले मंच के साथ सहयोग करें!पेशेवर कटे हुए नौसिखिया निवेशकों!

2024-10-22 9:07:55 资讯 要懂汇

जियारुई समुदाय में जारुई ने हाल ही में अक्सर उजागर किया है!जानबूझकर एक ही स्थिति खोलने के लिए झूठे सिग्नल स्रोत का उपयोग करें?झूठे प्रचार के लिए काले मंच के साथ सहयोग करें!पेशेवर कटे हुए नौसिखिया निवेशकों!

विदेशी मुद्रा और एकल समुदाय नौसिखिया निवेशकों और नरक के लिए स्वर्ग हैं।

Jiarui समुदाय Jarui ने अक्सर हाल के दिनों में एक रिपोर्ट की सूचना दी है। ।

गाइड वेबसाइट: https://www.jiaaruishequequ.com/

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.jiaaruishequ.com/#/pages/home

हालांकि, Jiarui समुदाय ने पंजीकरण वेबसाइट का मार्गदर्शन किया, वर्तमान सुरक्षा प्रमाण पत्र को 58 दिनों के लिए समाप्त कर दिया गया है, और आधिकारिक वेबसाइट को भी सुरक्षा द्वारा चेतावनी दी गई है। वेबसाइट की समाप्ति समय, स्थानांतरण, अद्यतन।समाप्ति के समय के पास का मतलब है कि जियारुई समुदाय की आधिकारिक वेबसाइट की सामग्री को किसी भी समय खाली कर दिया जाएगा, और हुई दोस्तों जो एकल हैं, उन्हें अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

अतिथि शिकायत में लगभग सभी निवेशकों ने उल्लेख किया कि Jiarui समुदाय को अल्ट्रा -घ अंक की समस्या है।तो एक ही समुदाय में सुपर उच्च समुदाय में अंतर के जाल क्या हैं?

    एक एकल समुदाय लाओ आमतौर पर उच्च हैंडलिंग शुल्क और अंतर के माध्यम से लाभ कमाएगा।

    एकल समुदाय के साथ अपारदर्शी शुल्क के साथ कई समस्याएं हैं।

    एकल उत्पादों के साथ फिसलन बिंदुओं और गहराई के अंतर की समस्या का मतलब है कि उपयोगकर्ताओं के वास्तविक लेनदेन मूल्य में अपेक्षित मूल्य से एक बड़ा विचलन हो सकता है, जिससे उपयोगकर्ता का नुकसान बढ़ सकता है।

    शिक्षकों और प्लेटफार्मों के बीच हितों का टकराव हो सकता है।अधिक हैंडलिंग शुल्क अर्जित करने के लिए, एक एकल शिक्षक के साथ शिक्षक मंच के साथ विश्वास कर सकता है और अतिरिक्त लाभ प्राप्त करने के लिए निवेशकों के व्यापारिक अवसरों का उपयोग कर सकता है।

    एकल समुदाय के साथ प्रभावी पर्यवेक्षण की कमी के कारण, निवेशक इन सेवाओं का उपयोग करते समय धोखाधड़ी और अनुचित उपचार के लिए असुरक्षित हैं।

    आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से, हम यह भी देख सकते हैं कि Jiarui समुदाय Jarui समर्थन करता है या यहां तक ​​कि डिफ़ॉल्ट सरलीकृत चीनी, जिसमें ग्राहकों के लिए बहुत स्पष्ट "दिशा" है।इसी समय, कई सहयोग प्लेटफार्मों को प्रदर्शित किया जाता है, जो बड़े प्लेटफार्म हैं जो कई पर्यवेक्षण करते हैं।

    आइए एक उदाहरण के रूप में पहला "हंटेक हेंग्डा इंटरनेशनल फाइनेंस" लें।

    आप यह पता लगा सकते हैं कि "हंटेक हेंग्डा इंटरनेशनल फाइनेंस" केवल ऑस्ट्रेलिया और वानुअतु का नियामक लाइसेंस रख सकता है, लेकिन Jiarui समुदाय की आधिकारिक वेबसाइट में, "फाइनेंशियल के पास ऑस्ट्रेलिया जैसी नियामक एजेंसियों के लिए एक लाइसेंस है। ASIC फुल लाइसेंस (MM), ब्रिटिश FCA ((MM), VFSC रिटेल लाइसेंस, हांगकांग हांगकांग CGSEAA लाइसेंस, हांगकांग हांगकांग काँग एसएफसी फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट ट्रांजेक्शन, आदि का पूरा लाइसेंस, जो स्पष्ट है, जो स्पष्ट है, Jiarui समुदाय Jarui में झूठा प्रचार है

    इसके अलावा, नौसिखिया निवेशकों को यह समझने की आवश्यकता है कि ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी ने 21 साल पहले कहा है कि इसकी देखरेख विभिन्न देशों में राष्ट्रीय स्थितियों पर आधारित है। ।

    Jarui समुदाय में Jarui समर्थन करता है या यहां तक ​​कि डिफ़ॉल्ट रूप से सरलीकृत चीनी है, तो यदि चीनी लोग Jiarui सामुदायिक खाता Hantec Hengda International Finance "प्लेटफॉर्म के माध्यम से खुलते हैं, तो यह खाता द्वीप VanuaTu के अपतटीय पर्यवेक्षण पर होने की संभावना होगी। पर्यवेक्षण के बारे में, जासूस यहां विवरण में नहीं जाएंगे।

    निवेश एक निवेशक को एक स्थिर लाभ नहीं बनाता है।यदि आप डेटा "गुड -लुकिंग", "लाभ" चाहते हैं, जब तक कि यह मार्टिन की रणनीति नहीं चला रहा है, तो यह पदों को बढ़ाता रहेगा और निवेशकों को अक्सर व्यापार करने के लिए प्रोत्साहित करेगा जब बाजार में रिबाउंड होता है, यह लाभदायक होगा।यदि आप उस तरह के बाजार का सामना करते हैं जो वापस और पीछे जाता है, तो निवेशकों की प्रतीक्षा करना एक परिसमापन होगा!

    सारांश में, निवेश के एक नए तरीके के रूप में, हालांकि एकल समुदाय निवेशकों को जल्दी से शुरू करने में मदद कर सकता है और पेशेवर व्यापारियों की रणनीतियों से लाभान्वित हो सकता है, कुछ संभावित नुकसान और जोखिम भी हैं:

    1। असामान्य सिग्नल स्रोत निवेशकों को गलत निवेश निर्णय लेने का कारण बन सकता है।

    2। कुछ प्लेटफ़ॉर्म आय को बढ़ा सकते हैं, निवेशकों को उच्च आय को आगे बढ़ाने और संभावित जोखिमों को अनदेखा करने के लिए आकर्षित कर सकते हैं।

    3। एकल समुदाय के कुछ रचनाकार या सहकारी मंच व्यापारियों को जानबूझकर भारी स्थिति में ले जा सकते हैं और यहां तक ​​कि दुर्भावनापूर्ण रूप से विस्फोट हो सकते हैं, जो निवेशकों पर गंभीर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

    4। इसमें पारदर्शिता और निर्बाध व्यापारियों के ऐतिहासिक लेनदेन रिकॉर्ड की कमी हो सकती है।यह निवेशकों के लिए व्यापारियों के सही प्रदर्शन और प्रभावशीलता का मूल्यांकन करना मुश्किल बनाता है।

    5। विदेशी मुद्रा और डिजिटल मुद्राओं जैसे विदेशी मुद्रा और डिजिटल मुद्रा की देखरेख अपर्याप्त है, और बाजार पर्यवेक्षण अपारदर्शी है, जिसके परिणामस्वरूप अविश्वसनीय लेनदेन परिणाम हैं, और डेटा प्रामाणिकता को सत्यापित करने की आवश्यकता है।इससे निवेशकों का खतरा बढ़ जाता है।

    6। इंटरनेट प्रौद्योगिकी की अस्थिरता से नेटवर्क लाइन की विफलता, सरकारी नियंत्रण, वायरस आक्रमण, हैकिंग अटैक, सर्वर डाउनटाइम और सिस्टम पतन जैसे जोखिम हो सकते हैं।ये तकनीकी समस्याएं एकल समुदाय के सामान्य संचालन को प्रभावित कर सकती हैं, जो बदले में निवेशकों की सुरक्षा को प्रभावित करती है।

    यद्यपि एकल समुदाय एक सुविधाजनक निवेश विधि प्रदान करता है, इसके संभावित जोखिमों और नुकसान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।समुदाय का अनुसरण करने के लिए, निवेशकों को अपनी पारदर्शिता और विश्वसनीयता को प्राथमिकता देनी चाहिए और तर्कसंगत निवेश बनाए रखना चाहिए। चौराहाजासूसी बुलाने का आदेश !!

    इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

    यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

    , जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

    यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

    इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

    सड़क को रोशन करना जारी रखें ~