एआईएमएस रोंगिंग सिक्योरिटीज पिट, आपने चर्चा नहीं की: $ 24,000 अपतटीय आत्मा सरणियों, कुत्ते पर भरोसा करते हुए, निवेशकों को सीधे गड्ढे पिता को बुलाता है!

2024-10-18 9:11:21 金融资讯 要懂汇

एआईएमएस रोंगिंग सिक्योरिटीज पिट, आपने चर्चा नहीं की: $ 24,000 अपतटीय आत्मा सरणियों, कुत्ते पर भरोसा करते हुए, निवेशकों को सीधे गड्ढे पिता को बुलाता है!

हाल ही में, एक चीनी निवेशक ने खबर को तोड़ दिया कि AIMS प्लेटफॉर्म पर अधिकारों का बचाव करने की यात्रा एक लंबी और कठिन यात्रा है।

एक वर्ष से अधिक के प्रयासों के बाद, निवेशक के खाते में यूएस $ 24,000 अभी भी एक दर्पण फूल चंद्रमा की तरह पहुंच से बाहर है।

तो इस निवेशक को क्या हुआ?चौराहा

2019 में, निवेशक भाग्य के कारण इंटरनेट पर एक व्यवसाय प्रबंधक के साथ जुड़ेंगे, और फिर प्लेटफ़ॉर्म की व्यापारिक दुनिया में प्रवेश करेंगे।

सबसे पहले, सभी ट्रेडिंग गतिविधियाँ एक व्यवस्थित तरीके से थीं, और व्यापार प्रबंधकों का इस्तीफा निवेशकों की फंडिंग दुविधा का शुरुआती बिंदु बन गया था।

समय को अगस्त 2023 तक धकेल दिया गया था। निवेशक ने पहली बार 4,000 अमेरिकी डॉलर वापस लेने की कोशिश की, लेकिन बैकस्टेज के लिए "अनुमोदित होने के लिए" ... अनिच्छुक निवेशकों के लिए एक लंबे इंतजार का सामना करना पड़ा, फिर बाद में लगातार दो फंड शुरू किए, लेकिन वे सभी गिर गए उसी गतिरोध में।

मंच की उदासीन प्रतिक्रिया के सामने, "एजेंसी फंडिंग के मुद्दे के कारण खातों को निलंबित कर दिया गया था।"

निवेशक भ्रामक और असहाय दोनों महसूस करते हैं, और हमेशा यह नहीं समझ सकते हैं कि उनके खाते ऐसे विवादों में क्यों शामिल हैं;

यह स्वीकार करना और भी मुश्किल है कि भले ही समस्या मौजूद हो, पूर्व एजेंट का इस्तीफा कभी भी मंच की जिम्मेदारी के लिए एक बहाना नहीं होना चाहिए।

बाद के मंच की उदासीनता और निष्क्रियता केवल अपने अधिकारों का बचाव करने के लिए सड़क पर निवेशकों का एक रिकॉर्ड है।

निवेशकों ने ग्राहक सेवा का अनुरोध किया है कि वे एजेंट और ग्राहक प्रबंधक को अनगिनत बार सुराग दें, लेकिन उन्होंने केवल खाली "प्रतिक्रिया" का आदान -प्रदान किया, जैसे कि यह निवेशक का बुरा सपना था, और यह डॉन ऑफ डॉन के लिए कभी भी इंतजार नहीं करेगा।

मेल संचार?लेकिन एबिस में पत्थरों को फेंकना, लहरों को हलचल करने में असमर्थ, हवा के रूप में पतलेपन का जवाब देना।

एक पलक झपकते में, एक वर्ष से अधिक समय बीत चुका है, <सहायता = "ole_link2"> का उद्देश्य प्रतिभूतियों को रूंगने से न केवल निवेशकों की दुविधा को हल किया, बल्कि इसके बजाय यूएस $ 24,000 को ठंड में एक भूल खजाने और चुप के रूप में बनाया गया। खाता।

और निवेशक खाते की उचित नाकाबंदी और भी अधिक संभावना है, जो लोगों को मदद नहीं कर सकता है, लेकिन इस मंच की अखंडता और जिम्मेदारी पर सवाल उठाता है।

अब, आइए, Aims रोंगिंग सिक्योरिटीज के नवीनतम घटनाक्रमों पर ध्यान केंद्रित करें।

दिलचस्प बात यह है कि उनके व्यापारिक साझेदार भी चुपचाप बदलते दिख रहे हैं -पूर्व जर्मन पावर ब्रिगेड डॉर्टमुंड फुटबॉल टीम से, इसके बजाय इंग्लैंड के दिग्गजों <सहायता = "ole_link1"> टोटेनहम फुटबॉल टीम के साथ हाथ मिलाया।

यह परिवर्तन मदद नहीं कर सकता है, लेकिन अनुमान लगा सकता है कि क्या प्रतिभूतियों को रणनीतिक दिशा या बाजार की स्थिति में समायोजित किया गया है या नहीं।

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, 2024aims की आधिकारिक वेबसाइट पर:

AuricInternationalMarketGroup को कई न्यायालयों में अधिकृत और पर्यवेक्षण किया गया है।

AuricInternationalMarketptyltd का पर्यवेक्षण ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (ASIC) द्वारा किया जाता है और इसे ऑस्ट्रेलिया में वित्तीय सेवाएं प्रदान करने की अनुमति दी गई है, लेकिन यह प्राधिकरण के दायरे और केवल ऑस्ट्रेलियाई निवासियों के लिए सीमित है।

AuricInternationalMarketLimited, देशी वित्तीय सेवा प्रशासन द्वारा पर्यवेक्षण किया गया।

इसके बाद, सत्य भाई ने पाया कि ऑस्ट्रेलियाई कंपनी ने AuricintemlMarketptyltd नाम दिया था, जिसे auricinternationalMarketptyltd, <सहायता = "ole_link3"> Aims नाम दिया गया था।(इसलिए घरेलू ग्राहक पहले इस कंपनी को बाहर कर दें)

दूसरे, मोबाइल फोन पर पीसी के लेन -देन सॉफ्टवेयर और MT4/5 क्वेरी को डाउनलोड करके, Aims रोंगिंग सिक्योरिटीज अब केवल एक AuricinternationalMarketSltd को Labuanfsa द्वारा पर्यवेक्षण किया गया है।

इस साल मई में जांच में, द ट्रूथ ब्रदर ने पाया कि जानकारी में वास्तविक लेनदेन में इस्तेमाल की जाने वाली प्रतिभूतियों का उद्देश्य अभी भी वानुअतु वित्तीय सेवा (VFSC) द्वारा विनियमित AuricinternationalMarketSlimity है।

इसे AuricInternationalMarketSltd द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है, जिसकी देखरेख Labuanfsa द्वारा की जाती है।

AIMS रोंगिंग सिक्योरिटीज प्रकाश की गति से पीछे हो जाती है, अज्ञात रहस्य और जोखिम छिपे हुए हैं?

लोग मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन सही चेहरे और ऑपरेशन पारदर्शिता पर एक बड़ा प्रश्न चिह्न लगा सकते हैं, जो कि प्रतिभूतियों के लिए रोंगिंग की पारदर्शिता है!

Labuanfsa (Labuanfsa) की आधिकारिक वेबसाइट की पूछताछ के माध्यम से, जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, AuricInternationalMarketSlimity FasBroker, FSA के नियामक के तहत एक मौद्रिक दलाल है, एक STP विदेशी मुद्रा दलाल है।

यद्यपि इसकी एसटीपी विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज की स्थिति निर्णायक रही है, दुर्भाग्य से, यह अभी भी अपतटीय पर्यवेक्षण की छाया में डूबा हुआ है।नविन एफएसए की अपतटीय विशेषताएं अक्सर लोगों को उनकी देखरेख की सख्ती और प्रभावशीलता पर सवाल उठाती हैं।

इससे भी अधिक चिंता की बात यह है कि जब कोई दलाल न केवल अपतटीय पर्यवेक्षण के ढांचे से सीमित होता है, बल्कि बाजार की प्रतिष्ठा के नकारात्मक मूल्यांकन के साथ भी होता है, तो यह निस्संदेह निवेशकों की वित्तीय सुरक्षा और व्यापारिक अनुभव के लिए भारी छिपे हुए खतरों को देता है।

गरीब शब्द -ऑफ़ -माउथ का मतलब है कि इतिहास में अपारदर्शी संचालन, ग्राहक सेवा दोष, या पूंजी सुरक्षा मुद्दे सभी लाल बत्ती हैं जो दलालों को चुनते समय निवेशकों को सतर्क रहना चाहिए।

इसलिए, AuricInternationalMarketSlimited के लिए, हम इसके STP मॉडल और Naman FSA के नियामक लेबल के साथ आँख बंद करके भरोसा नहीं कर सकते।

निवेश के क्षेत्र में, सतर्कता हमेशा राजा होती है, और उन दलालों के लिए खराब प्रतिष्ठा के साथ और अपतटीय पर्यवेक्षण द्वारा विनियमित होने के कारण, निवेशकों को अनावश्यक जोखिमों में पकड़े जाने से बचने के लिए दो बार सोचने की जरूरत है।

सत्य छोटे बल्ब, सभी तरह से मोड़ो !!

एक और रेपोस्ट, एक कम व्यक्ति मूर्ख है!

सच्चाई प्रकट करें, आप और मैं सभी शांत पुरुष हैं !!

扫 शिकायतें प्रस्तुत करना, कोड को स्कैन करना

संदेश क्षेत्र आपको सत्य शहर बनाने के लिए इंतजार कर रहा है ~