CMG MCLEY ट्रेडिंग कंपनी लाइसेंस लगातार एक्सी शिकायतों द्वारा अधिकृत है।

2024-10-20 3:52:16 资讯 要懂汇

CMG MCLEY ट्रेडिंग कंपनी लाइसेंस लगातार एक्सी शिकायतों द्वारा अधिकृत है।

पर्यवेक्षण क्वेरी वेबसाइट को समझने की आवश्यकता पर CMG McPevy प्लेटफॉर्म (इसके बाद मैकपेटन के रूप में संदर्भित), स्कोर लेनदेन के माहौल में केवल 1.17 अंक है, और प्लेटफ़ॉर्म के पास समय के लिए कोई नियामक जानकारी नहीं है।

सच्चाई भाई ने देखा कि सभी के मंच का मूल्यांकन मिश्रित था, और मैगोइक बाजार को सत्यापित करने के बाद, यह वास्तव में किसी भी प्रमुख वित्तीय संस्थानों द्वारा विनियमित नहीं किया गया था।चौराहा

मैगी की आधिकारिक वेबसाइट के अंत में जानकारी को देखते हुए, CMG का दावा है कि Axitraderlimited (CMG) का व्यवसाय नाम है। निगम 25417BC2019 है और वित्तीय सेवा प्राधिकरण द्वारा पंजीकृत है।

इसके अलावा, माई जी ने यह भी कहा: "प्लेटफ़ॉर्म के साथ अभ्यास और परिचित के लिए सिमुलेशन खाते प्रदान करें। इसमें एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी यूरो/यूएस डॉलर बिंदु अंतर है, केवल 0.2 अंक, और न्यूनतम जमा $ 250 है। यह जोड़ी नौसिखिया और अनुभवी है। लेनदेन सभी आकर्षक हैं।

फिर आइए सबसे पहले माई जी के ट्रेडिंग कंपनियों के वास्तविक उपयोग की जानकारी को देखें ~

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, वास्तव में माइंडो द्वारा उपयोग की जाने वाली कंपनी एक ऑस्ट्रेलियाई कंपनी है जिसे CMGAustralalAlaptyltd कहा जाता है।

इसके बाद, ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट काउंसिल (ASIC) के माध्यम से, CMGAustralalAlaptyltd की जानकारी में पाया गया कि CMGAustraliaptyltd द्वारा आयोजित लाइसेंस को Axicorpfinancialservicesptyltd द्वारा अधिकृत किया गया था।

CMGAUSTRALALALAPTYLTD ऑस्ट्रेलियाई AR लाइसेंस के लिए अधिकृत कंपनी वह कंपनी है जो वास्तव में MT4 लेनदेन के लिए AXI प्लेटफॉर्म में उपयोग की जाती है।

सत्यापन के बाद, axicorpfinancialservicesptyltd द्वारा आयोजित लाइसेंस उन्हें एक ही समय में खुदरा और थोक ग्राहकों की सेवा करने का अधिकार देता है, और डेरिवेटिव और विदेशी मुद्रा लेनदेन की जरूरतों को पूरा करता है।

लेकिन यह हैरान करने वाला है कि एक्सी खुद ऑस्ट्रेलियाई एएसआईसी लाइसेंस रखता है और कारोबार करता है, लेकिन यह आधिकारिक वेबसाइट पर कहा जाता है: "इस वेबसाइट की जानकारी का उपयोग ऑस्ट्रेलियाई और न्यूजीलैंड के निवासियों के लिए नहीं किया जाता है।"

इस व्यवहार का उद्देश्य क्या है?चौराहा

इसके अलावा, axicorpfinancialservicesptyltd यह भी दर्शाता है कि ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (ASIC) की आधिकारिक वेबसाइट के पंजीकरण जानकारी में कई कंपनियां हैं। वित्तीय सेवा प्रदाता का चयन करते समय।

एक्सी प्लेटफॉर्म के सवाल के बारे में, सत्य भाई यहां बहुत अधिक चर्चा नहीं करेंगे। विवरण ~

ब्रोकरेज एक्सी में एक उच्च "जमानत" है और इसे गोल्ड मॉडल से अवगत कराया गया है!

AXI ब्रोकर, गलत प्रचार, कोई विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण नहीं।

आइए हमारी आँखों को वापस CMGAustralalAlaptyltd पर बदल दें, जो ASIC के AR लाइसेंस द्वारा अधिकृत है जिसे AxicorPfinancialVicesptyltd द्वारा अधिकृत किया जाता है।

तब CMGAUSTALALALAPTYLTD को सीधे ऑस्ट्रेलिया (ASIC) द्वारा पर्यवेक्षण नहीं किया जाता है, लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से अपनी अधिकृत एजेंसी Axicorpfinanciaiservicesptyltd के माध्यम से नियंत्रित होता है।

दूसरे, ऑस्ट्रेलिया (ASIC) को अप्रैल 2019 में मुख्य भूमि निवेशकों को सेवाएं प्रदान नहीं करने के लिए अपने नियामक दलालों की आवश्यकता थी, अन्यथा उन्हें दंडित किया जाएगा।

इसलिए, CMG McPevy प्लेटफॉर्म को घरेलू निवेशकों के लिए गिना जाता है और "स्ट्रीकिंग" के मंच की देखरेख करता है!चौराहा

अंत में, कृपया याद रखें कि निवेश जोखिम भरा है, और आपको बाजार में प्रवेश करने में सतर्क रहने की आवश्यकता है।कोई भी लेन -देन करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने बाजार और लेनदेन की किस्मों को पूरी तरह से समझा है और एक स्पष्ट ट्रेडिंग प्लान और जोखिम प्रबंधन रणनीति बनाई है।इसी समय, शांति और धैर्य बनाए रखना, निरंतर सीखने और अपने व्यापारिक कौशल में सुधार करने से सभी को जोखिम से बचने और बाजार में सफल होने में मदद मिलेगी।

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है,

कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है,

कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायत, अधिक जानकारी

कृपया ऐप को समझने के लिए ऐप डाउनलोड करें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग, शिकायतें का खुलासा करें,

समाचार बनाने के लिए एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कृपया कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस: 3464399446 सत्य: 31476777259

जहरीली जीभ: 2389671330 भाई समझें: 2124228721