बिजली से सुरक्षा!रडार सिक्योरिटीज, पर्यवेक्षण से बचने के लिए -लिमिट संचालन!चीनी निवेशकों की मदद करने के बैनर के साथ हार्वेस्ट लीक!

2024-10-16 14:42:36 金融资讯 要懂汇

बिजली से सुरक्षा!रडार सिक्योरिटीज, पर्यवेक्षण से बचने के लिए -लिमिट संचालन!चीनी निवेशकों की मदद करने के बैनर के साथ हार्वेस्ट लीक!

आज, जहर की जीभ ने एक ऐसा "चाइनीज सिक्योरिटीज डीलर" -रडारब्रोकर्स रडार सिक्योरिटीज को देखा।यह एक ब्रोकर है, जो कई पुरस्कार जीतने का दावा करता है, जिसे एशियाई विदेशी जोखिम प्रबंधन केंद्र के रूप में जाना जाता है, और वैश्विक निवेश डेटा स्थापित करने के लिए अधिक चीनी निवेशकों की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है!

आज हम इन -डेप्थ जांच का संचालन करेंगे!

● रडारब्रोकर्स रडार सिक्योरिटीज

रडारब्रोकर्स रडार सिक्योरिटीज ने 2016 में लॉन्च किया और ग्लोबल सिक्योरिटीज मार्केट को जोड़ने वाले एक -सेस्टॉप इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म को कनेक्ट किया।

POTEAU516/203POT516203CENTREVILLE1PORTVILA, VANUATU

रडार सिक्योरिटीज की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा दिए गए पते के माध्यम से, हमने सीखा कि कंपनी वानुअतु में स्थित है।वेरागंग का वातावरण बेहद खराब लग रहा है, पास में फार्महाउस कैसिनो या यहां तक ​​कि जेल है!यह एक ऑफ़लाइन कंपनी की तरह नहीं है जिसका उपयोग प्रतिभूति व्यवसाय द्वारा संचालित करने के लिए किया जाता है!

पर्यावरण इतना प्रेरक है!तो चलिए आधिकारिक वेबसाइट और रडार सिक्योरिटीज की देखरेख करते हैं!

आधिकारिक वेबसाइट: https://radarbrokers.net/

ज़हर जीभ जून ने पाया कि यद्यपि रडार सिक्योरिटीज के पास सरलीकृत चीनी की आधिकारिक वेबसाइट है, आधिकारिक वेबसाइट के प्रॉपर्टी राइट्स आरक्षित बयान के बयान में: "मुख्य भूमि चीन में कोई वित्तीय व्यवसाय नहीं किया जाता है। खरीदारी और इतने पर।

घरेलू आधिकारिक वेबसाइट और सक्रिय मुख्य भूमि बाजारों को खोलते समय, इस बात पर जोर देते हुए कि वे मुख्य भूमि चीन में देश में नहीं हैं?ये सच है!घरेलू निवेशकों को यह भी ध्यान देना चाहिए कि माई कंट्री सिक्योरिटीज सुपरविजन आयोग ने "किसी भी समय ग्राहकों की पूरी शक्ति को स्वीकार करते हुए" प्रतिबंधित कर दिया।

इसलिए, घरेलू निवेशकों को एक अंतरराष्ट्रीय खाता चलाने की अनुमति नहीं है, और हर कोई धोखा देने से बचने के लिए सतर्क है!

● ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

R radartrader ◂

यह रडार सिक्योरिटीज का एक सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ऐप है।स्व -सेव्ड ट्रेडिंग प्लेटफार्मों, जहरीले जीभ राजा का जोखिम लेख में जोर दिया गया:

联 अस्थिर इंटरनेट (देरी, रुकावट, और अस्थिर नेटवर्क की गति अंतिम लेनदेन परिणामों को प्रभावित करेगी।)

黑 उच्च सुरक्षा जोखिम (हैकर्स और विभिन्न कारणों से, ट्रेडिंग जोखिमों के साथ चोरी और छेड़छाड़ करना।)

重 देरी से अटकना गंभीर है (उच्च गतिविधि, बड़े बाजार में उतार -चढ़ाव, देरी से अटक जाएगा, नुकसान का व्यापार समय।)

उपरोक्त स्व -अपवर्जन ट्रेडिंग प्लेटफार्मों की सबसे आम समस्याएं हैं, जो लेनदेन के परिणामों को बहुत प्रभावित करती हैं!एक बार इस स्थिति का सामना करने के बाद, रडार सिक्योरिटीज कैसे हल हो जाती है?

जहरीली जीभ राजा ने आधिकारिक वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट को ध्यान से पढ़ा, और बयान में जोर दिया:

    वेबसाइटों और ऐप्स की राय रडार सिक्योरिटीज से अलग है।यह इस वेबसाइट पर किसी भी जानकारी की निष्पक्षता, सटीकता, समय सीमा, अखंडता या शुद्धता के लिए कानूनी जिम्मेदारी नहीं लेगा।

    एप्लिकेशन सॉफ्टवेयर यह गारंटी नहीं देता है कि डेटा सही और विश्वसनीय है, और यह सूचना के निरीक्षण के किसी भी सूचना मूल्य डेटा के कारण किसी भी नुकसान या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं है।

    यह लंबा कथन "पुरानी साजिश, ईमानदारी से भरा" पर प्रकाश डालता है!

    यह इस वेबसाइट की जानकारी के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, क्योंकि इस वेबसाइट का खुफिया मार्गदर्शन नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं है!"डिस्क्लेमर" की आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ वाक्यों ने सभी को "नेटवर्क विलंबता", "उद्धरण त्रुटि", "डेटा चूक" और निवेशकों के लिए अन्य लेनदेन जोखिमों को फेंक दिया है!आप केवल व्यापार करते हैं, पैसे खोना आपकी समस्या है, इसका मुझसे कोई लेना -देना नहीं है!यह वास्तव में लेनदेन का प्रभुत्व है!

    ● नियामक लाइसेंस

    आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, रडार सिक्योरिटीज कंपनी Radarbrokerslimited को VanuAtu Financial Service (VFSC) द्वारा 14674 के लाइसेंस नंबर के साथ पर्यवेक्षण किया जाता है।

    ✦ ✦ ✦ 努 努 努

    रडारब्रोकर्सलीमित

    MT5 पर कारोबार करने वाली केवल एक Radarbrokerslimited कंपनी है।

    हालांकि, Radarbrokerslimited एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है।

    ① LocalCompanies

    ② छूट दी गई

    ③ InternationalCompanies

    अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों को छोड़कर, अन्य सभी कंपनियां वानुअतु के "कंपनी कानून" के अधिकार क्षेत्र में हैं।

    अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां या छूट कंपनियां अंतर्राष्ट्रीय व्यापार कर सकती हैं, और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां अधिक स्वतंत्रता और न्यूनतम प्रतिबंध प्रदान कर सकती हैं।

    इसके अलावा, एक ट्रेडिंग कंपनी के रडारब्रोकर्सलिमिटेड का प्रकार निजी है।जहरीली जीभ को देखकर यहां आपको नौसिखिया निवेशकों की याद आती है:

    क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय निवेश के लिए अंतर्राष्ट्रीय खातों की आवश्यकता होती है, मेरे देश में क्षेत्रीय नियंत्रण के प्रभाव के कारण खाता खोलने का आवेदन बहुत परेशान है।

    यूएसए

    रडारब्रोकर्सलीमित

    जहरीली जीभ जून ने हुइयूको से सीखा कि रडार सिक्योरिटीज ने घोषणा की है कि वे यूएस एनएफए लाइसेंस रखते हैं!अमेरिकी लाइसेंस रखने वाले बहुत कम दलाल हैं!दुर्लभ कहा जा सकता है!फिर जांचें कि क्या रडार सिक्योरिटीज वास्तव में यूएस एनएफए लाइसेंस रखती है?

    दुर्भाग्य से, Radarbrokerslimited, USA, संयुक्त राज्य अमेरिका के Notannfamember का सदस्य नहीं है, और NFA पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है।

    सीधे शब्दों में कहें, तो रडार सिक्योरिटीज एनएफए पर्यवेक्षण, झूठी प्रचार द्वारा प्रतिरूपित हैं!गलत नौसिखिया निवेशकों!

    द रडार सिक्योरिटीज पर पुरस्कार: "बेस्ट न्यू इमर्जिंग इंटरनेट ब्रोकरेज फैन ऑफ द ईयर 2017", जो पीपुल्स डेली ऑनलाइन, चीन फाइनेंस एंड इकोनॉमिक्स शिखर सम्मेलन के "2019 प्रभावशाली ब्रोकरेज फैंसर" द्वारा आयोजित किया गया है। एक वाक्य कहते हैं।

    उपरोक्त जहर जीभ जून की पूरी जांच सामग्री है। रडार सिक्योरिटीज को यूएस एनएफए द्वारा विनियमित नहीं किया गया है।ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर्यवेक्षण कमजोरियों और व्यापारिक जोखिमों से भरा है।

    जो निवेशक सोने में प्रवेश करते हैं, कृपया जल्द से जल्द सोने का सफलतापूर्वक भुगतान करें!डीलरों के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से बचें, जिससे पूर्ण नियंत्रण व्यापारिक वातावरण हो, और लेनदेन की निष्पक्षता और धन की सुरक्षा सुनिश्चित हो जाए!

    संपर्क करें:

    जासूस: 3464399446

    सत्य: 3147677259

    जहरीली जीभ: 2389671330

    जानिए भाई: 2124228721

    यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य भाई QQ को जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

    आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

    पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें।