प्लेटफ़ॉर्म का दुर्भावनापूर्ण स्लाइड पॉइंट?फिर भी परिवार को बदलें, है ना?

2024-10-21 4:38:44 资讯 要懂汇

एक विदेशी मुद्रा मंच में निवेश करते समय, मेरा मानना ​​है कि निवेशक प्लेटफ़ॉर्म पर भरोसा कर रहे हैं, जिससे काफी लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है।हालांकि, यह अफसोसजनक है कि कुछ प्लेटफॉर्म हैं जो निवेशकों के विश्वास का उपयोग दुर्भावनापूर्ण रूप से पृष्ठभूमि में फिसलन बिंदु बनाने के साधनों में हेरफेर करने के लिए करते हैं, ताकि निवेशकों की राजधानी तुरंत गिर जाएगी, जो अंततः उस स्थिति की ओर ले जाती है जहां रक्त अंधाधुंध है।यह व्यवहार न केवल निवेशकों के हितों को परेशान करता है, बल्कि बाजार की निष्पक्षता और पारदर्शिता को भी गंभीरता से नष्ट कर देता है।इसलिए, एक विदेशी मुद्रा मंच का चयन करते समय, हमें सतर्कता बनाए रखना चाहिए, ध्यान से विचार करना चाहिए और अपनी निवेश सुरक्षा की रक्षा के लिए अच्छी प्रतिष्ठा और नियामक एजेंसी प्रमाणन के साथ एक मंच का चयन करना चाहिए।

आज, मैं समझता हूं कि मेरा भाई आपको दो विशिष्ट प्लेटफार्मों को देखने के लिए ले जाएगा, अर्थात्, फिसलन बिंदु का उनका दुर्भावनापूर्ण नियंत्रण निवेशकों को बड़ी संपत्ति खोने का कारण बन सकता है!

1. स्विसक्वोट रुइक्सुन बैंक

Swissquote Ruixun Bank अपने अद्वितीय Ruixun Bank के साथ निवेश उद्योग में रहा है।भाई की पूछताछ को समझें, और पाया कि उनके लाइसेंस नियमित थे, और MT4/MT5 पर व्यापारिक कंपनियां शामिल नहीं हुईं।

कई निवेशकों ने बताया कि Ruixun Bank ने निवेशकों के पैसे देखने के बाद फिसलन अंक बनाना शुरू कर दिया।

यह देखा जा सकता है कि रुइक्सुन बैंक की फिसलन बिंदु बहुत अधिक है, सबसे भयानक छह या सात सौ का बड़ा बिंदु है!क्या डरावना है!

यह पाया गया है कि अन्य प्लेटफार्मों की तुलना में रुइक्सुन बैंक और अन्य प्लेटफार्मों की तुलना के माध्यम से, रुइक्सुन बैंक की बाजार प्रवृत्ति वास्तव में महत्वपूर्ण रूप से दिखाई दी है।

सामान्य परिस्थितियों में, मंच पर दुर्भावनापूर्ण फिसलन बिंदुओं के कारण निवेशकों का नुकसान मंच द्वारा वहन किया जाना चाहिए।जब निवेशक मामले की भरपाई के लिए एक मंच के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो रुइक्सुन आधिकारिक तौर पर क्षतिपूर्ति करने से इनकार कर देता है ...

बाद में, मुझे पता था कि मैंने पाया कि स्विट्जरलैंड में फिसलन बिंदु प्रतिबंधित नहीं था!

यही कारण हो सकता है कि Ruixun Bank इतना बेईमान है!

अंतिम विश्लेषण में, विदेशी कानून के भोग ने इसे एक मौका दिया है।

2. ZFX SHANHAI सिक्योरिटीज

कुछ निवेशकों ने मेरे भाई को प्रतिक्रिया दी: 23 नवंबर, 2022 की शाम 21:30 बजे, डेटा की घोषणा के बाद, ZFX शन्हाई सिक्योरिटीज ने 10 अंक फिसल दिए, जिसके परिणामस्वरूप आदेशों का आदेश दिया गया।

उपरोक्त एक ही समय में अन्य प्लेटफार्मों और ZFX शांई प्रतिभूतियों का उद्धरण है। धनराशि अंतरराष्ट्रीय बाजार में नहीं हुई है।

प्लेटफ़ॉर्म अनुचित साधनों के साथ निवेशकों के विश्वास को धोखा देता है, और सिस्टम में हेरफेर करके निवेशक की स्थिति की कीमत को स्लाइड करता है, जिससे निवेशकों को नुकसान होता है।यह अनुचित व्यवहार निवेशकों के हितों और विश्वास को गंभीरता से नुकसान पहुंचाता है।

इसलिए, जब एक मंच चुनते हैं, तो निवेशकों को विशेष रूप से सतर्क रहने की आवश्यकता होती है!आप एक अच्छी प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा के साथ एक मंच के तर्कसंगत विकल्प पर जानकारी पर मंच के मूल्यांकन और मुंह के शब्द की जांच कर सकते हैं।