विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज हीरो लाइसेंस धोखाधड़ी के बिना, बिना किसी पर्यवेक्षण की सुरक्षा के।चौराहा

2024-10-03 13:56:08 金融资讯 要懂汇

प्रतिभूति फर्मों हीरो के इतने सारे लाइसेंस या तो नकली हैं या रद्द कर दिए गए हैं?मुझे लगता है कि अगले सेकंड पैसे का भुगतान करने के लिए कार्ड निवेशक है!

  

जासूस ने पाया कि बाहरी नेटवर्क पर हीरो के बारे में कई शिकायतें हैं, लेकिन घरेलू नेटवर्क पर कोई नहीं है।चीनी लोगों के पैसे को धोखा देने के लिए, सब कुछ किया जा सकता है!

पीड़ित निवेशक ने कहा कि दूसरों की शुरूआत के माध्यम से, वह 2,000 अमेरिकी डॉलर में हीरो के पास गया, और परिणाम पहले केवल 10 अमेरिकी डॉलर बचा था, इसलिए उसने सोने के लिए मंच पर आवेदन किया, लेकिन मंच ने 500 यूएस की न्यूनतम जमा राशि वापस ले ली। डॉलर और पीड़ित निवेशक के सोने के अनुरोध से इनकार करने से इनकार कर दिया।

आइए एक नज़र डालते हैं कि नायक आधिकारिक वेबसाइट, MT4 और नियामक लाइसेंस के तीन दृष्टिकोणों से क्या कर रहा है!

1. आधिकारिक वेबसाइट

जासूस को दो नायक की आधिकारिक वेबसाइट मिली:

घरेलू आधिकारिक वेबसाइट: http://www.heroli.com/cn

विदेशी आधिकारिक वेबसाइट: https://heroli.com/

मुझे इन वेबसाइटों से कुछ गलत लगा:

विदेशी आधिकारिक वेबसाइट का कोड वास्तव में बहुत सारे चीनी का उपयोग करता है।केवल एक सत्य है!यह सभी चीनी हैं जो पीठ के पीछे हैं!यह एक ऐसी कंपनी है जो चीनी केवल चीनी से झूठ बोलती है!

2. MT4

यदि आप किसी मंच के नियामक लाइसेंस की जांच करना चाहते हैं, तो आपको पहले पता होना चाहिए कि कंपनी का नाम MT4 पर कंपनी का नाम क्या है!केवल कंपनी जो एमटी 4 में वास्तविक लेनदेन में स्थित है, पर्यवेक्षण सही और प्रभावी हो सकता है!

1. हीरो का MT4 एक सफेद लेबल है, और MT4 वास्तविक है

2. एमटी 4 पर कारोबार करने वाली कंपनी को हेरोकैपिटलप्टी लिमिटेड नाम दिया गया था

     

3. नियामक लाइसेंस

तीसरी -पार्टी वेबसाइट पर, कंपनी हेरोकैपिटलप्टाइलिमिटेड नामक चार कंपनियों तक पहुंची, साथ ही एक जो वेबसाइट में शामिल नहीं थी।हेरोकैपिटलप्टाइलिमिटेड नाम की 5 कंपनियां हैं, जो हांगकांग, साइप्रस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं।

हीरो की आधिकारिक वेबसाइट पर, यह घोषित किया जाता है कि यह कनाडा और ऑस्ट्रेलिया की दोहरी देखरेख है।हीरो की देखरेख कौन है?आइए हम उन्हें एक -एक करके जाँच करें!

कनाडा

हीरो के पास कनाडा में हेरोकैपिटलप्टिलिमिटेड नाम की एक कंपनी है, लेकिन यह उपयोगी नहीं है!

क्योंकि कनाडा विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित नहीं करता है, कनाडा केवल ऑफ़लाइन मुद्रा विनिमय की अनुमति देता है।भविष्य में, निवेशक एक मंच देखेंगे जो कनाडा में होने का दावा करता है।

     

ऑस्ट्रेलिया

सबसे पहले, यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि नायक ने ASIC का AR लाइसेंस प्राप्त किया।एआर लाइसेंस के पास कोई सोने की सामग्री नहीं है, और नायक सीधे एएसआईसी की देखरेख को स्वीकार नहीं करता है!AR लाइसेंस Ndfinanceptyltd द्वारा हीरो को अधिकृत है, बदले में ASIC को सूचित करें, नायक की देखरेख ndfinanceptyltd द्वारा की जाती है!

दूसरा, सभी ndfinanceptyltd को रद्द कर दिया गया है।ऐसी कोई कंपनियां नहीं हैं जो आपको एआर लाइसेंस देती हैं।

         

यूएसए

हमें पर्यवेक्षण स्वीकार करना नकली है!Herocapitalptylimited एक NFA सदस्य नहीं है, और FINRA अमेरिकी वित्तीय पर्यवेक्षण प्रशासन इस कंपनी के बारे में पूछताछ नहीं कर सकता है!और हेरोकैपिटलप्टाइलिमिटेड अब रद्द कर दिया गया है!

इसके अलावा, संयुक्त राज्य अमेरिका में विदेशी मुद्रा नियामक लाइसेंस दर्ज करने की लागत बहुत अधिक है।हर किसी को आपकी आँखों का प्रदूषण करना चाहिए!

हांगकांग

हांगकांग में, इसे हेरोकैपिटलप्टिलिमिटेड नाम दिया गया है, लेकिन यह विदेशी मुद्रा लेनदेन का संचालन करने के लिए योग्य नहीं है!यह सिर्फ साधारण पंजीकृत कंपनियां हैं, न ही नॉन -फिनेंकियल कंपनियां!

साइप्रस

सबसे पहले, साइप्रस में हेरोकेपिटलप्टिलिमिटेड को रद्द कर दिया गया है।

दूसरा, साइप्रस में हेरोकैपिटलप्टिलिमिटेड में कानूनी व्यक्ति वास्तव में चीनी है!चौराहाZhengxiaodan पहली नज़र में चीनी का नाम है!पिछले आधिकारिक वेबसाइट कोड के आधार पर, बड़ी संख्या में चीनी, जासूस अधिक आश्वस्त है कि यह एक काला मंच है जो चीनी लोगों को पसीने के साथ धोखा देता है!