थाईलैंड में IFX प्रदर्शनी में IFX प्रदर्शनी में सीधे: राहगीरों को नई दृष्टि साझा करना!

2024-09-30 9:16:48 资讯 要懂汇

थाईलैंड में IFX प्रदर्शनी में IFX प्रदर्शनी पर लड़ें: राहगीरों को नए क्षितिज साझा करना!

विदेशी मुद्रा बाजार में विविधता और वैश्विक अंतर्संबंध।वैश्वीकरण के इस युग में, विदेशी मुद्रा निवेश ने निवेशकों के लिए एक नया प्रौद्योगिकी परिप्रेक्ष्य खोला।

समन्वय:

CentaragrandbangkokconventionCenter, सितंबर 12-18।

2024 थाई IFX प्रदर्शनी बैंकॉक इंटरनेशनल प्रदर्शनी केंद्र में सफलतापूर्वक समाप्त हो गई, जिसे विज्ञान और प्रौद्योगिकी और वित्तीय के चौराहे के लिए एक दावत कहा जाने के लिए पर्याप्त है।जीवंत और असाधारण विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज प्रदर्शनी में जीवंत विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज प्रदर्शनी में उत्साही प्रदर्शकों की आवाज़ें वित्तीय दावत के लिए थोड़ा ज्वलंत और प्रामाणिक रूप से जोड़ी गईं।

यह विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज प्रदर्शनी न केवल उद्योग में संचार और सहयोग के लिए एक मंच प्रदान करती है, बल्कि विदेशी मुद्रा निवेश ज्ञान को भी लोकप्रिय बना दिया है और उनके निवेश उत्साह को प्रेरित किया है।राहगीरों के साक्षात्कार के माध्यम से, हम महसूस कर सकते हैं कि विदेशी मुद्रा निवेश अब पहुंच से बाहर नहीं है, लेकिन महत्वपूर्ण निवेश विधियों में से एक है जो तेजी से ध्यान और भागीदारी का भुगतान कर रहे हैं।

जैसा कि साक्षात्कारकर्ताओं ने कहा, 2024 थाई IFX प्रदर्शनी न केवल नई तकनीकों और नए उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए मंच है, बल्कि उद्योग के चिकित्सकों और निवेश के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक मंच भी है।हर कोई यहां अपना लाभ पा सकता है, और यह भविष्य की वित्तीय सड़कों के लिए खरीदारी करने की अधिक संभावना है।

चाहे आप एक नौसिखिया निवेशक हों या एक अनुभवी व्यापारी, हम आपको ब्लैक प्लेटफॉर्म को अलग करने और धन की सुरक्षा सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए आपको विश्वसनीय सूचना समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~