डीजुन कैपिटल एजेंट ने ग्राहक फंड को लगभग 500W दुर्व्यवहार किया!ग्राहक खाता पासवर्ड को यादृच्छिक रूप से संशोधित करें?

2024-09-24 13:40:44 资讯 要懂汇

Dooprime DU कैपिटल शुरू से लेकर वर्तमान तक जासूस की पृष्ठभूमि में सक्रिय रहा है, लगातार अन्वेषण लेख में शिकायत करते हुए, अपने बुरे व्यवहार को सख्त रूप से कवर कर रहा है!हम इस तरह के व्यवहार को तीन सौ और दो कहते हैं।यदि यह एक नियमित ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म है, तो जासूसी को सभी को ध्यान देने के लिए याद दिलाना क्यों चाहिए?यदि आपके पास कोई कुटिल दिमाग नहीं है, तो आप अक्सर विभिन्न शो ऑपरेशन क्यों करते हैं?

पिछली बार, जासूस को निवेशकों की शिकायत मिली, यह कहते हुए कि एजेंट ने निवेशक के पैसे खो जाने के बाद सीधे खाता बंद कर दिया, और अब इसे नजरअंदाज नहीं किया!और निवेशकों को यह सुनिश्चित करने के लिए सोने में प्रवेश करने से पहले एक अंग्रेजी समझौते पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है कि वे नहीं खोएंगे।निवेशक ने बिना सोचे -समझे एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, लेकिन पाया कि वह मूर्ख था!भविष्य में ग्राहक सेवा से संपर्क करने के बाद, ग्राहक सेवा धक्का देती है कि एक ग्राहक सेवा प्रबंधक होगा, और फिर कोई खबर नहीं होगी ...

विवरण के लिए, आप समझने के लिए एक्सचेंज ऐप की खोज कर सकते हैं: डू दानव कैपिटल, निवेशक के पैसे खोने के बाद सीधे खाता बंद कर सकते हैं, और संपर्क नहीं किया जा सकता है।

आज, निवेशकों ने जासूस को यह कहते हुए पाया है कि इसे दानव कैपिटल के खाते में लॉग इन नहीं किया जा सकता है।

निवेशकों ने ग्राहक सेवा और 400 टेलीफोन ग्राहक सेवा के लिए एक महीने से अधिक समय तक डेक्सुआन कैपिटल की आधिकारिक वेबसाइट से संपर्क किया है।नतीजतन, निवेशक खाते को देखने के लिए पृष्ठभूमि में प्रवेश नहीं कर सकते हैं, और अब तक किसी भी ग्राहक प्रबंधक ने उससे संपर्क नहीं किया है।

निवेशकों ने डिटेक्टिव को बताया कि वे किसी भी उल्लंघन का संचालन नहीं करते थे।

निवेशक और डेक्सियोनग कैपिटल कस्टमर सर्विस के दृष्टिकोण से, डीजुन कैपिटल ने गंभीरता से इस मामले को हल नहीं करना चाहा है, और ग्राहक सेवा ने लगातार इस बात पर जोर दिया कि उनकी जिम्मेदारियां केवल व्यक्त करने में एक भूमिका निभा सकती हैं।

जासूस जानता है कि यदि ग्राहक सेवा के काम को केवल अवगत कराया जा सकता है, तो क्या इस स्थिति में मौजूद होना आवश्यक है?निवेशकों के लिए, यह निवेशक अधिकारों की सुरक्षा के मार्ग पर एक बाधा होनी चाहिए।कई निवेशक इस कदम को पहचानते हैं, ताकि दानव कैपिटल सभी निवेशकों के फंडों को अहंकार कर सके!

इसके बाद, निवेशक ने डिटेक्टिव को बताया कि उनके पास दानव कैपिटल में लगभग 30 का खाता था, जिसमें कुल 500W फंड थे!मैं अब पृष्ठभूमि में लॉग इन नहीं कर सकता, और मैं यह नहीं देख सकता कि मेरे खाते में धन कहां गया है!

इस मामले में, जासूस ने दो मान्यताओं को संक्षेप में प्रस्तुत किया:

[1 मानते हुए] निवेशकों के संचालन अवैध हैं, और उनके खाते जर्मन राजधानी द्वारा जमे हुए हैं।हालाँकि, इस स्थिति को निवेशकों को भी वापस नहीं किया जाना चाहिए, और किसी भी ईमेल को नहीं समझाया जाना चाहिए।

[मानते हुए 2] यदि यह ऐसा नहीं है जहां निवेशक अवैध रूप से काम करते हैं, तो उनके खाते में धन एजेंट द्वारा निगल लिया जाता है!फिर इसके खाता पासवर्ड को संशोधित करें ताकि निवेशक पृष्ठभूमि डेटा और पूंजी प्रवाह न देख सकें।

निवेशक द्वारा प्रदान की गई जानकारी को देखते हुए, यह संभावना है कि [अनुमान II] की स्थिति की संभावना है कि निवेशक के धन को डेक्सुआन कैपिटल एजेंट द्वारा निगलने की संभावना है!

मार्च 2022 में मार्च 2022 में डेक्सुन कैपिटल में निवेशकों को खोला गया और कारोबार किया गया। उसी वर्ष के सितंबर और अक्टूबर में, वे लेनदेन के लिए खाते में लॉग इन नहीं किए।बाद में, एजेंट की मृत्यु के कारण, एजेंट सहायक ने सीधे निवेशक खाता पासवर्ड को संशोधित किया, जिसके कारण निवेशकों को लॉग इन करने में असमर्थ होना पड़ा जब तक कि इस वर्ष मेलबॉक्स नहीं मिला!लेकिन फिर भी अपने खाते में लॉग इन करने में असमर्थ!

डेक्सुन कैपिटल का एजेंसी प्राधिकरण इतना महान है?क्या आप वसीयत में ग्राहक खाता पासवर्ड को संशोधित कर सकते हैं?यहां तक ​​कि निवेशक का मेलबॉक्स स्पष्ट है?चौराहा

इसके बारे में सोचना भयानक है!

क्या एजेंसी का स्तर बहुत अधिक है?या दानव कैपिटल लीक निवेशक की जानकारी दे सकती है?या तो मामले में, यह दर्शाता है कि देजुन कैपिटल एक ऐसा मंच नहीं है जो निवेशकों की गोपनीयता की रक्षा करता है!

निम्नलिखित निवेशकों (भागों) का पिछला खाता, जमा और लेनदेन रिकॉर्ड है:

निवेशकों के तीन पुण्य पूंजी खाते "डिस्कनेक्ट किए गए" को देख सकते हैं।

निवेशकों और एजेंटों और सोने के रिकॉर्ड के चैट रिकॉर्ड।

उपरोक्त निवेशकों के लेनदेन रिकॉर्ड का हिस्सा है।

निवेशक वर्तमान में पूछ रहे हैं कि दानव कैपिटल अपने खाते को जमे हुए समस्या का जवाब दे सकता है और अपने खाते में धन की संख्या वापस कर सकता है!

एक औपचारिक ब्रोकरेज प्लेटफॉर्म के रूप में जो बाहरी दुनिया का दावा करता है, दानव कैपिटल को निवेशकों के हितों का उल्लंघन करने के लिए विभिन्न साधनों का उपयोग करने के बजाय, निवेशकों के अधिकारों और गोपनीयता का सम्मान करना चाहिए।जासूस जासूसों ने डेक्सुआन कैपिटल को निवेशकों की शिकायतों और अधिकारों को गंभीरता से लेने, सक्रिय रूप से समस्याओं को हल करने और निवेशकों के वैध अधिकारों और हितों की रक्षा के लिए एजेंटों के प्रबंधन और पर्यवेक्षण को मजबूत करने के लिए कहा।

इसी समय, जासूस निवेशकों को यह भी याद दिलाता है कि निवेश मंच का चयन करते समय, उन्हें समान समस्याओं से बचने के लिए सावधानी से चुनना होगा।

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस: 3464399446 सत्य: 31476777259

जहरीली जीभ: 2389671330 भाई समझें: 2124228721