FXGT.com 2024 थाईलैंड IFX प्रदर्शनी में डेब्यू: डिजिटल तकनीक विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव को कैसे बदलती है?

2024-09-24 11:46:26 金融资讯 要懂汇

निर्देशांक: CentaragrandbangkokconventionCenter, सितंबर १६-१६।

इस साक्षात्कार में, हम FXGT की ब्रांड कहानी को समझेंगे।

Fxgt.com क्या है?

2019 में स्थापित एक ब्रोकर के रूप में, FXGT के पास साइप्रस Cysec के पूर्ण लाइसेंस, Seychel FSA लाइसेंस, दक्षिण अफ्रीका FSCA लाइसेंस, और Vanuatu VFSA लाइसेंस जैसी कई अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय नियामक योग्यताएं हैं।

FXGT.com दक्षिण पूर्व एशिया, अफ्रीका और जापान में किए गए कारोबार पर ध्यान केंद्रित करता है ताकि ग्राहकों को व्यापक और विविध व्यापारिक उपकरण प्रदान किया जा सके, जिसमें अंतर अनुबंध, स्टॉक, विदेशी मुद्रा, वस्तु, क्रिप्टोकरेंसी, ऊर्जा, कीमती धातुओं और अनुक्रमित शामिल हैं।

ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के संदर्भ में, FXGT मेटाट्रेडर 4 (MT4) और मेटाट्रेडर 5 (MT5) प्लेटफार्मों का समर्थन करता है जो व्यापारियों द्वारा स्वागत किया गया है।विभिन्न देशों की राष्ट्रीय स्थितियों और नीतियों के अनुसार, FXGT व्यापारियों को VPS हिरासत, जमा और निकासी सेवाएं, विभिन्न खाता प्रकार और समृद्ध इनाम गतिविधियों के साथ प्रदान करता है।

ब्रोकरेज चेहरे के करीब, आप एफएक्सजीटी के बारे में क्या जानना चाहते हैं, डिटेक्टिव से संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है।एक ब्रांड कहानी को समझें जो व्यापारियों को उत्कृष्ट सेवा प्रदान कर सकती है।उसी समय, हम धन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए काले प्लेटफार्मों की सुरक्षा को अलग करने में मदद करने के लिए राष्ट्रीय नीतियों और नियामक शक्तियों के कई पहलुओं के माध्यम से जांच करेंगे।

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~