HUI को समझें: क्या AXI के साथ कोई समस्या है?यह एक बड़ी गड़गड़ाहट हो सकती है!चौराहा

2024-09-27 14:42:35 金融资讯 要懂汇

सोना आउट ऑफ मनी निवेशकों के लिए एक बहुत लोकप्रिय चीज है। मंच।यह पता चला है कि यह वास्तव में यह है, विशेष रूप से वह मंच जो जांच का सामना नहीं कर सकता है!

1. वैल्यूट्रेड्स

इस ब्रोकर की स्थापना 10 से अधिक वर्षों के लिए की गई है और एक ब्रिटिश नियामक लाइसेंस है, जो अपेक्षाकृत मुख्यधारा का लाइसेंस है।हालांकि, जहरीली जीभ को सिर्फ ग्राहक से भुगतान करने में असमर्थ प्रतिक्रिया मिली।किसी भी प्रतिभूति फर्म के लिए, ग्राहक की पूंजी सुरक्षा और वैध अधिकारों और हितों की पूरी तरह से गारंटी दी जानी चाहिए।   

   

यह ग्राहकों से प्रतिक्रिया से सीखा जा सकता है कि इससे पहले सोने में निवेश करना सामान्य था।

ग्राहक शेष 85 युआन फंडों को बाहर निकालना चाहते हैं, लेकिन उन्हें सोना नहीं मिल सकता है।जहरीली जीभ ने यह भी पूछा: "क्या 100 युआन से कम की सीमा है?"ग्राहक ने कहा: "पहले कोई सीमा नहीं है, और 50 युआन भी जारी किए जा सकते हैं। अब आधिकारिक वेबसाइट बदलने के बाद आधिकारिक वेबसाइट जारी नहीं की जा सकती है।"

अब जब फंड छोटे हैं, तो वे सोना नहीं कर सकते।   

2.axi

      

नवंबर 2023 में, एक्सी नामक एक ब्रोकर ने "कुछ कॉल" के माध्यम से हमारी दृष्टि में तोड़ दिया!कुछ निवेशकों ने मदद मांगी, और जब उन्होंने "एक्सी फॉरेन एक्सचेंज" की जमा राशि के लिए आवेदन किया तो 74,000 उच्च "जमानत" का भुगतान करना आवश्यक था!   

यह अंत करने के लिए, हमने विशेष रूप से सत्यापित किया कि AXI की आधिकारिक वेबसाइट सोने के जारी करने के बारे में सभी नियम और जानकारी प्रदान करती है।आखिरकार, प्रतिभूति फर्म वास्तव में विशिष्ट प्रकार के खातों या ट्रेडिंग व्यवहारों के लिए प्रासंगिक खंड स्थापित करेंगी, जिसमें अपने स्वयं के हित शामिल हैं!

हालांकि, सत्यापन के बाद, यह पुष्टि की जाती है कि AXI ने समान खंडों का खुलासा नहीं किया है, जिसका अर्थ है कि यदि निवेशक इसका वर्णन करता है, तो व्यवहार विश्वासघाती होने के लिए अतिशयोक्ति नहीं है।

तब वह फिर से गोल्ड मॉडल के संपर्क में था!

   

2022 में एक्सी में इसकी राशि 11055.51 सोना थी, और इसे अचानक निकट भविष्य में मामले में शामिल किया गया था!इसने निवेशक के वर्तमान बैंक -संबंधित खातों को जमे हुए होने का कारण बना दिया है!

आपको पता होना चाहिए कि निवेशकों के फंड में प्रवेश करना चाहिए और बाहर निकलना चाहिए, और उन्हें ग्राहक धन की सुरक्षा और स्वतंत्रता सुनिश्चित करने के लिए ब्रोकरेज डीलर के संगरोध खाते में प्रवेश करना चाहिए!

3.HTFX

हमें एक ग्राहक से एक प्रतिक्रिया मिली कि ब्रोकरेज HTFX को 7 दिनों में जमा नहीं किया जा सकता है।   

   

यह ग्राहकों से प्रतिक्रिया से देखा जा सकता है कि यह 7 दिनों के लिए ब्रोकरेज HTFX वापसी से प्राप्त नहीं हुआ है।और चीनी ग्राहक साइप्रस खाते के अधीन हैं, लेकिन साइप्रस चीनी ग्राहकों की देखरेख नहीं करता है, जो ग्राहकों के धन की पूरी तरह से गारंटी है।

कुछ प्रतिभूति फर्मों को एक बड़ी या छोटी समस्या है, लेकिन समस्या मंच को सोने की समस्या के साथ एक समस्या है।चौराहा