ATFX की घरेलू प्रबंधन कमजोरियां!नियामक लाइसेंस लगातार हैं!

2024-09-24 8:30:59 资讯 要懂汇

ATFX की घरेलू प्रबंधन कमजोरियां!

नियामक लाइसेंस लगातार हैं!

प्रतिभूति फर्मों का परिचय

एटीएफएक्स ब्रिटिश वित्तीय व्यवहार नियामक प्रशासन की देखरेख में एक वैश्विक ऑनलाइन वित्तीय सेवा प्रदाता है, जिसका मुख्यालय यूके में है।वे विदेशी मुद्रा लेनदेन, अंतर अनुबंध, और अन्य वित्तीय डेरिवेटिव, विदेशी मुद्रा, स्टॉक इंडेक्स, माल, कीमती धातुओं और क्रिप्टोकरेंसी आदि सहित अन्य वित्तीय डेरिवेटिव के लिए ट्रेडिंग सेवाएं प्रदान करते हैं, और अपने उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के माध्यम से लेनदेन का संचालन करते हैं।इसके अलावा, वे शिक्षा और प्रशिक्षण सामग्री, बाजार विश्लेषण और अनुसंधान रिपोर्ट जैसी अतिरिक्त सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

इसी समय, यह चीन में उच्च लोकप्रियता में से एक है।बस इंटरनेट पर "एटीएफएक्स" की खोज अनगिनत समाचार और प्रशंसा देख सकती है।

देशी प्रबंधन

ATFX, एक निश्चित पैमाने और उच्च -लाभकारी विदेशी ब्रोकर के रूप में, प्रबंधन में अप्रत्याशित रूप से कमजोर है और घरेलू संचालन में समीक्षा करता है।

विशेष रूप से एक एजेंट जैसी महत्वपूर्ण चीजों की समीक्षा नहीं की गई है!2020 में, यह पता चला कि उनकी घरेलू एजेंसी कंपनियों के कर्मियों ने काल्पनिक तथ्यों की विधि का उपयोग करने और बड़ी संख्या में संपत्ति को धोखा देने के लिए सच्चाई को छिपाने के लिए अवैध कब्जे का इस्तेमाल किया।संदिग्ध धोखाधड़ी को समीक्षा और अभियोजन में स्थानांतरित कर दिया गया था!प्रासंगिक कर्मियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था।

हाल ही में, शंघाई पुलिस ने जून 2019 में एक साथ हुए एक धोखाधड़ी का मामला फटा!

मामले में शामिल मामले ने निवेशकों को ATFX वर्चुअल मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित किया, यह दावा करते हुए कि प्लेटफ़ॉर्म उच्च रिटर्न प्रदान कर सकता है, लेकिन वास्तव में, यह एक घोटाला होना चाहिए।मामले में शामिल मामला 20 मिलियन युआन जितना अधिक था!

यह देखा जा सकता है कि यद्यपि एटीएफएक्स प्रचार के मामले में शक्तिशाली है, लेकिन इसके घरेलू संचालन बहुत वंचित हैं, जिसके लिए निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता होती है!

व्यापार और पर्यवेक्षण

ब्रोकरेज की ताकत के प्रतीकों में से एक के रूप में, ATFX अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक पूर्ण 7 को सूचीबद्ध करता है।

उनमें से, ऑस्ट्रेलिया ASIC सबसे खास है

ऑस्ट्रेलियन एएसआईसी लाइसेंस आईडी 418036 है, जो कि लोटे सिक्योरिटीज ऑस्ट्रेलियन लाइसेंस के एटीएफएक्स के अधिग्रहण द्वारा प्राप्त की जाती है!लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि चाहे वह एक लाइसेंस प्राप्त कंपनी हो या MT4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर, यह अभी भी व्यापार करने के लिए rakutensecuritesaustalalalalalalaptyltd के नाम का उपयोग करता है!चौराहा

जाहिर है कि लाइसेंस की वर्तमान स्थिति थोड़ी शर्मनाक है।

शेष छह लाइसेंस केवल व्यापार के लिए उपयोग किए जाते हैं:

सेंट विंसेंट एफएसए, मॉरीशस एफएससी, साइप्रस CYSEC, ब्रिटिश FCA

और ये लाइसेंस कमोबेश समस्याएं हैं!

सेंट विंसेंट एफएसए

उदाहरण के लिए, AtGlobalMarketSllc एक कंपनी है जिसे सेंट विंसेंट FSA द्वारा विनियमित किया गया है।लेकिन सेंट विंसेंट का एफएसए विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्पों की देखरेख नहीं करता है और न ही क्रिप्टोकरेंसी को विनियमित करता है!आप कितनी बार बमबारी कर रहे हैं!चौराहा

मॉरीशस एफएससी

मॉरीशस एफएससी में सीमित संसाधन, कम अंतर्राष्ट्रीय सहयोग, कम लेनदेन पारदर्शिता और अपेक्षाकृत अंतराल नियम हैं!AtGlobalMarketSintltd, जिसकी देखरेख की जाती है, केवल दो लाइसेंस अनुमतियाँ हैं: FS-4.1 और SEC-2.1B!चौराहा

उनमें से, मॉरीशस एफएससी का एफएस -4.1 लाइसेंस इसके द्वारा जारी किए गए श्रेणी 4.1 वित्तीय सेवा लाइसेंस को संदर्भित करता है।यह लाइसेंस उन संस्थानों के लिए उपयुक्त है जो वित्तीय व्यवसाय जैसे कि फंड मैनेजमेंट सर्विसेज, फंड मैनेजमेंट सर्विसेज, फंड एडमिनिस्ट्रेटर और निवेश परामर्श सेवाएं प्रदान करते हैं।

SEC-2.1B इसके द्वारा जारी किए गए 2.1B सिक्योरिटीज बिजनेस लाइसेंस को संदर्भित करता है।इस लाइसेंस को रखने वाली संस्था प्रतिभूतियों से संबंधित गतिविधियों जैसे प्रतिभूति लेनदेन, प्रतिभूति ब्रोकरेज और प्रतिभूति हिरासत में संलग्न हो सकती है।

इसलिए, AtGlobalMarketsIntltd, जो कि मॉरीशस एफएससी के एफएससी के अधीन है, केवल साधारण वित्तीय सेवाओं और प्रतिभूति व्यापार सेवाओं का प्रदर्शन कर सकता है!

साइसेक सिसक

और ATFXGLOBALMARKETS (CY) सीमित CYESEC की देखरेख करें।कहने की जरूरत नहीं है, हालांकि नियामक लेनदेन के प्रकार समृद्ध हैं, यह ऑपरेटिंग क्षेत्रों में बहुत सीमित है!केवल यूरोपीय संघ के देशों और कुछ आसपास के क्षेत्रों की सेवा करना, हमारे अधिकांश घरेलू निवेशकों के लिए, नियामक और सुरक्षा निधि की भूमिका।

ब्रिटिश एफसीए

अंतिम AtGlobalMarkets (UK) लिमिटेड की देखरेख ब्रिटिश FCA द्वारा की जाती है।यह ध्यान देने योग्य है कि लाइसेंस ग्राहक प्रकार और निवेश प्रकार में सीमित है!

ग्राहक प्रकार पर प्रतिबंध यह है कि लाइसेंस को खुदरा पक्ष के लिए अपने लेनदेन प्राधिकरण की अनुमति नहीं दी गई है!इसका मतलब है कि अधिकांश साधारण ग्राहक अपने लेनदेन के साथ अनुपालन से व्यापार नहीं कर सकते हैं।

संक्षेप

यह देखा जा सकता है कि हालांकि एटीएफएक्स वॉल्यूम और गति चीन में प्रमुख घरेलू दलाल हैं, लेकिन इसके घरेलू संचालन अभी भी भारी हैं।

हालांकि लेनदेन के लिए उपयोग की जाने वाली पांच कंपनियों को विनियमित किया जाता है, लेकिन उनके अपने दोष हैं।

प्राप्त करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई ASIC लाइसेंस वर्तमान में अज्ञात है।

AtGlobalMarketSllc, जिसका पर्यवेक्षण सैन विंसेंट FSA द्वारा किया जाता है, को विदेशी मुद्रा, बाइनरी विकल्प और क्रिप्टोक्यूरेंसी लेनदेन को अंजाम देने के लिए विनियमित और संरक्षित नहीं किया जाता है।

मॉरीशस एफएससी द्वारा पर्यवेक्षण किए गए Atglobalmarletsintltd केवल साधारण वित्तीय सेवाओं और प्रतिभूति व्यापार सेवाओं का संचालन कर सकते हैं।

ATFXGLOBALMARKETS (CY) लिमिटेड केवल यूरोपीय संघ के देशों और आसपास के कुछ क्षेत्रों में कार्य करता है।यूके द्वारा विनियमित एटीजीएलओबीएलएमकेट्स (यूके) को खुदरा के लिए कारोबार नहीं किया जा सकता है।

इसके अलावा, एटीएफएक्स को घरेलू संचालन में प्रबंधन और समीक्षा में बड़ी समस्याएं होने की संभावना है, जिसके लिए निवेशकों को अधिक सावधानी से और सावधानीपूर्वक स्क्रीनिंग चुनने की आवश्यकता होती है।आखिरकार, हर फंड आसान नहीं है।

अंत में, यदि आप अधिक रहस्य या दलालों की शिकायत जानना चाहते हैं

या उद्योग में नवीनतम विकास को समझने के लिए एक साथ अनुभव का अनुभव

आप QQ जोड़ सकते हैं: 3464399446

या HUIWEI पावर का QQ समूह दर्ज करें: 762516501