FXDD ABUSE LICENSES निरस्त कर दिया जाता है!नियामक एजेंसी "सर्वोच्च ब्लैकलिस्ट"!पुराने दलाल नियामक नहीं हैं और वे अभी भी निवेशकों को धोखा दे रहे हैं!

2024-08-20 9:06:38 金融资讯 要懂汇

FXDD ABUSE LICENSES निरस्त कर दिया जाता है!नियामक एजेंसी "सर्वोच्च ब्लैकलिस्ट"!पुराने दलाल नियामक नहीं हैं और वे अभी भी निवेशकों को धोखा दे रहे हैं!

मुझे नहीं पता कि हुआ दोस्तों ने ब्रोकरेज एफएक्सडीडी को सुना है और 20 साल के पुराने दलालों की घोषणा की है।

घरेलू आधिकारिक वेबसाइट: https://www.fxdd.com/bm/cn

विदेशी आधिकारिक वेबसाइट: https://www.fxdd.com/bm/en

FXDD ने तेजी से पंजीकरण, बहुत सारे पैसे उपहार और इवेंट अपडेट के माध्यम से चीनी ग्राहकों को आकर्षित किया है।यह है कि अंग्रेजी स्विचिंग अंग्रेजी को समझने के बाद, विदेशी देश की आधिकारिक वेबसाइट [https://www.fxdd.com/bm/en/] पैसे का उपहार नहीं है, इसलिए अधिकांश ग्राहकों के FXDD के इरादे हैं चीनी लोग।

गिफ्ट -फ़्रीटिव्स यूएस $ 20,000 के रूप में नौसिखिया निवेशकों को आकर्षित करने के लिए अधिक है। बड़ी संख्या में लेनदेन।यह ग्राहकों को अक्सर भेस में प्रोत्साहित करने के बराबर है!लंबे समय तक लेन -देन के दोस्तों को पता है कि लगातार व्यापारिक व्यवहार से लेनदेन की लागत में वृद्धि होगी, जैसे कि कमीशन, स्टैम्प ड्यूटी और अंतर।इन खर्चों के संचय का निवेश आय पर अधिक प्रभाव पड़ सकता है।अक्सर बाजार में कम -उतार -चढ़ाव के साथ, निवेशक भावनात्मक प्रभाव के लिए असुरक्षित होते हैं, जिससे तर्कहीन व्यापारिक निर्णय होते हैं, और छोटे लेनदेन के लिए निवेशकों को बाजार के बाजार की प्रवृत्ति की सटीक भविष्यवाणी करने की आवश्यकता होती है। बहुत मुश्किल हो गया!

यह गतिविधि स्पष्ट रूप से ग्राहकों को लघु -लेनदेन के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

एफएक्सडीडी भी संपर्क जानकारी को भरने के बाद निवेशकों के माध्यम से संपर्क शुरू करता है।

निवेशक द्वारा भरे गए संपर्क कॉलम में, FXDD ने कहा कि निवेशकों को गोपनीयता नीति की जांच करने और जल्द से जल्द लागू करने की आवश्यकता थी, इसलिए आइए देखें कि FXDD की गोपनीयता में क्या आवश्यकताएं हैं।

मुझे एफएक्सडीडी की आधिकारिक वेबसाइट पर शर्तों, विनियमों और गोपनीयता की घोषणाएं मिली, लेकिन शर्तों और नियमों को खोला नहीं जा सकता है, और वे केवल होमपेज पर कूदेंगे। निवेशकों के पास वास्तविक लेनदेन था।इस जानकारी के बिना, निवेशकों को ड्रम में कवर किया जाएगा, और वे भ्रमित हो जाएंगे। क्या आप सोने में प्रवेश करने की हिम्मत करते हैं?

22 फरवरी में, FXDD को इंडोनेशियाई कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग रेगुलेटरी एजेंसी (BAPPPEBTI) के ब्लैकलिस्ट में विस्फोट किया गया था। पीबीके)।इसी समय, व्यापार मंत्रालय, अवैध उत्कृष्टता के व्यापार मंत्रालय द्वारा जारी किए गए प्रत्यक्ष बिक्री व्यापार लाइसेंस!FXDD को पूरी तरह से इंडोनेशिया (Bappebti) के नियामक लाइसेंस को रद्द कर दिया गया था, और इस समय कोई पर्यवेक्षण नहीं था!

FXDD के MT4 प्लेटफॉर्म में तीन संस्थाएँ हैं जो वास्तविक लेनदेन में भाग ले रही हैं।मॉरीशस [fxddtradinlimited], माल्टा [tritoncapitalmarketsltd], बरमूडा [fxddmauritiusltd]।

MT4 की नई विशेषताओं में यह देखा जा सकता है कि मौरियस [FXDDTRADINGLIMITED], माल्टा [TritonCapitalMarketSltd] क्षेत्र में नियामक एजेंसियों की नियामक इकाई में है।

मॉरीशस 【fxddtradinglimited】

यह जानकर कि भाई ने मॉरीशस की नियामक जानकारी के साथ [fxdddradinglimited] का पता नहीं लगाया!इकाई [fxddtradinglimited], जो निवेशकों के साथ एक लेनदेन है, की कोई देखरेख नहीं है!

माल्टा [tritoncapitalmarketsltd]

यह जानते हुए कि भाई क्वेरी [TritonCapitalMarketSltd] MAFSA लाइसेंस रखता है, लेकिन यह [TritonCapitalMarketSltd] माल्टा की इकाई FXDD नहीं है, FXDD वास्तविक लेनदेन को आकर्षित करने के लिए [TritonCapitalMarketSltd] का उपयोग करता है।यह डेक व्यवसाय व्यवहार से संबंधित है।

और FXDD के विकिपीडिया से, आप देख सकते हैं कि FXDD द्वारा उपयोग किया जाने वाला ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म मेटाट्रेडर 4 को छोड़कर है।अधिक सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म FXDSWordFish, PowerTrader, VikingTrader, Mirrortrader, andJforex।, आदि से संबंधित है। सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो पूरी तरह से पर्यवेक्षण और विकास से बचता है, और इसमें ट्रेडिंग जोखिम हैं!

सभी में, एफएक्सडीडी को वर्तमान में पाया गया है कि यहां कोई पर्यवेक्षण नहीं है। सिस्टम कमजोर और आसान है।जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~