CWGMARKETS एक एकल स्थिति लेता है और लाभदायक ग्राहकों को समाप्त करता है!"नकली" में बेहतर?अभी भी कोई पर्यवेक्षण नहीं है!

2024-08-19 13:47:40 资讯 要懂汇

CWGMARKETS एक एकल स्थिति लेता है और लाभदायक ग्राहकों को समाप्त करता है!"नकली" में बेहतर?अभी भी कोई पर्यवेक्षण नहीं है!

CWGMARKETS हाल ही में Huiyou के विषयों में से एक बन गया है।

ज़हर जीभ जून ने कुछ अतिथि शिकायतों में उल्लिखित कुछ मुद्दों को हल किया, और समस्या लगभग समान थी।पैसे कमाने के बाद वे सभी अप्रस्तुत लाभ हैं!कुछ "अनुचित ऑपरेशन" के कारण यह खाता जम गया था, और निवेशकों को निवेशकों द्वारा बेवजह "चेतावनी" दी गई थी।

इस संबंध में, CWGMarkets न केवल इंटरनेट पर बहुत सारी प्रशंसा टिप्पणियां पा सकते हैं, बल्कि कई प्लेटफार्मों ने भी निवेशकों को CWGMARKETS ब्रांड धोखाधड़ी के उपयोग को रोकने के लिए चेतावनी देने के लिए बहुत समय बिताया है।

जहरीली जीभ जून का मानना ​​है कि Huiyou आमतौर पर प्रमुख नियामक प्लेटफार्मों द्वारा दिए गए मूल्यांकन के माध्यम से निवेश के लिए उपयुक्त एक मंच का चयन करता है।

तब ब्रिटिश एफसीए लाइसेंस (एमएम) का एक ब्रोकरेज पर्यवेक्षण, जिसे 2017 में स्थापित किया गया था, ने 2017 में ब्रिटिश एफसीए द्वारा देखरेख करने का दावा किया था। क्या इतने सारे नकली होंगे?

Cwgmarkets

2017 में स्थापित, विदेशी मुद्रा, स्टॉक, कीमती धातु, अनुक्रमित, वायदा और अन्य वित्तीय डेरिवेटिव लेनदेन प्रदान करना।

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.icwgmarkets.com/

सबसे पहले, CWGMarkets की आधिकारिक वेबसाइट की भाषा बार चीनी और पारंपरिक चीनी को पूरी तरह से समर्थन करता है, अर्थात्, CWGMarkets चीनी विदेशी मुद्रा लेनदेन का समर्थन करता है, और यहां तक ​​कि चीनी लोगों से भी हो सकता है।इसी समय, बड़ी संख्या में सोने के पुरस्कार और प्रचार गतिविधियों को भी निवेशकों को पैसे में आकर्षित करने के लिए खोला जाता है!ज़हर जीभ जून को निवेशकों को यह याद दिलाने की जरूरत है कि मेरा देश विदेशी मुद्रा प्रतिभूति फर्मों के प्रबंधन प्रणाली में बहुत सख्त है।

मेरे देश में, "प्रतिभूतियों और दलालों के लिए प्रशासनिक उपाय", अर्थात्, (CSRC [नंबर 204]), यह है कि "निवेशकों, उपहार उपहार वाउचर को सीधे या रिटर्न कमीशन, या भेस में अन्य गैर -सेक्युरिटी व्यवसाय प्रदान करता है "निवेशकों के साथ निवेश आय साझा करना या निवेश घाटे को साझा करना संभव नहीं है।" जाहिर है, CWGMARKETS की आधिकारिक वेबसाइट, निवेशक निवेशकों की प्रतिबद्धताओं और चीनी लोगों के लिए उपहारों के लिए CSRC के आदेश का एक सही अवैध कार्य है।

ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म के डाउनलोड कॉलम को खोला जाने के बाद, यह भरने के लिए मेलबॉक्स में कूद जाएगा। निम्नलिखित इरादे, CWGMarkets से संपर्क करने से पहले, निवेशक पढ़ने की शर्तों के माध्यम से डिफ़ॉल्ट रूप से क्लॉज की सामग्री को स्वीकार करते हैं, इसलिए चलिए CWGMARKETS की ईमानदारी पर एक नज़र डालते हैं।

सबसे पहले, खाते को पंजीकृत करने वाले निवेशकों को दो नियामक जानकारी होती है:

1. CWGMARKETSLTD (SVG) सेंट विंसेंट और ग्रीनिन में एक अंतर्राष्ट्रीय ब्रोकरेज कंपनी के रूप में पंजीकृत है, जिसमें 25447BC2019 की पंजीकृत संख्या है और एक अंतर अनुबंध लेनदेन में संलग्न होने के लिए अधिकृत है।

2. CWGMarketSltd (VU) वानुअतु में पंजीकृत है और 41694 की नियामक संख्या के साथ वित्तीय डेरिवेटिव ट्रेडिंग में संलग्न होने के लिए अधिकृत है।

जोखिम प्रकटीकरण खंड:

[सभी संभावित ग्राहकों को CWGMarketSltd के लिए आवेदन करने का निर्णय लेने से पहले निम्नलिखित जोखिम संकेतों को ध्यान से पढ़ना चाहिए (इसके बाद "कंपनी" के रूप में संदर्भित)।ग्राहकों को अपने निवेश लक्ष्यों, वित्तीय स्थितियों, अनुभव के स्तर और जोखिम सहिष्णुता पर विचार करना चाहिए।।

यहां यह देखा जा सकता है कि जिस खाते के लिए आवेदन किया गया है, वह [CWGMARKETSLTD] का लेनदेन खाता है।इस पृष्ठ के पर्यवेक्षण प्रदर्शन के साथ, सैन विंसेंट और वानुअतु में [cwgmarketsltd] नामक दो संस्थाओं को स्थापित किया गया था।

यह देखकर, कई निवेशकों ने समस्या देखी है!

सैन वेंडेसन की देखरेख बहुत सीमित है।

चूंकि सेंट विंसेंट को विदेशी मुद्रा के साथ विनियमित नहीं किया गया है, इसलिए निवेशक केवल [CWGMarketSltd (VU)] में एक वानुआतु इकाई खोल सकते हैं, इसलिए निवेशकों के लिए इस CWGMarkets के लिए, यह दावा है कि ब्रिटिश पर्यवेक्षण विशुद्ध रूप से "vase" है!

तो क्या CWGMarkets [CWGMarketSltd (VU)] की वानुअतु इकाई वानुअतु AFSC द्वारा नियंत्रित किया जाता है?

[CWGMARKETSLTD (VU)] वास्तव में VFSC द्वारा जारी नियामक सूची में दर्ज किया गया है, लेकिन यह क्लासोफ्लिसेंस विकल्प में क्लास C परमिट है।

VanuATU फाइनेंशियल सर्विसेज कमीशन द्वारा जारी लाइसेंस श्रेणी एबीसी आमतौर पर वित्तीय डीलर के लाइसेंस कानून के विभिन्न लाइसेंस स्तरों को संदर्भित करता है।

क्लास ए लाइसेंस: लाइसेंस प्राप्त लाइसेंस होल्डिंग एजेंसी अवधि, लॉन्ग -टर्म, और ड्रॉप -डाउन कॉन्ट्रैक्ट सहित मुद्रा -to -transaction सेवाएं प्रदान करती है।यह ग्राहकों को सीधे वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेने की अनुमति देता है।

क्लास बी लाइसेंस: लाइसेंस प्राप्त एजेंसियों को विभेदक अनुबंध प्रदान करने की अनुमति देता है और लाइसेंस प्राप्त संस्थानों को ऑफ -प्राइस कॉन्ट्रैक्ट्स (सीएफडी) लेनदेन प्रदान करने की अनुमति देता है, जिसमें माल, अनुक्रमित और स्टॉक सहित विभिन्न प्रकार के परिसंपत्ति वर्गों को कवर किया जाता है।क्लास सी लाइसेंस: लाइसेंस प्राप्त संस्थानों को बड़े -स्केल लेनदेन के लिए छोटे फंड का उपयोग करने की क्षमता के साथ ग्राहकों को प्रदान करने के लिए लीवरेज्ड वित्तीय उत्पाद प्रदान करने की अनुमति दें।लेनदेन का यह रूप उच्च इनाम क्षमता ला सकता है, लेकिन यह इसी जोखिमों के साथ भी है।

दूसरे शब्दों में, क्लास सी लाइसेंस वित्तीय संस्थानों के लिए उपयुक्त हैं जो उच्च -रिस्क और हाई -टर्न ट्रेडिंग उत्पाद प्रदान करना चाहते हैं।यद्यपि [cwgmarketsltd (VU)] वानुअतु वीएफएससी का नियामक लाइसेंस रखता है, वानुअतु एक अपतटीय नियामक लाइसेंस है।इसलिए, वानुअतु इकाई [cwgmarketsltd (VU)] के साथ लेनदेन के निवेशकों को जोखिम के रूप में वर्णित किया जा सकता है, और उच्च पर्यवेक्षण जोखिमों और उच्च उत्तोलन के बीच अंतर को अलग किया जाएगा!

जहरीली जीभ जून ने CWGMarkets के MT4 की जाँच की, और CWGMarkets ने वास्तविक लेनदेन के लिए विनियमित वानुअतु इकाई [CWGMarketSltd (VU)] का भी उपयोग नहीं किया।वह इकाई जहां MT4 पर निवेशकों के साथ वास्तविक लेनदेन है [CWGMarketSltd ..] सैन विंसेंट है, जो विदेशी मुद्रा को विनियमित नहीं करता है!

जैसा कि हम उपरोक्त पर क्वेरी करते हैं, आधिकारिक वेबसाइट पर CWGMARKETS के जोखिम प्रकटीकरण ने सेंट विंसेंट और वानुतु को स्थापित करने के लिए निवेशक के खाते के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।MT5 प्लेटफॉर्म CWGMarkets ने सेंट विंसेंट कंपनी भी खोली जो विदेशी मुद्रा को विनियमित नहीं करती है!

संक्षेप में:

चलो CWGMARKETS के अभियोजन की समीक्षा करते हैं कि वे लाभ मिटाने के लिए सीधे विनियमित नहीं हैं!अत्यधिक उत्तोलन और उच्च जोखिम, आकस्मिक परिसमापन, वास्तव में cwgmarkets माउथ यह कहते हुए कि यह एक नकली ब्रोकर धोखाधड़ी निवेशक था जो इसे करने के लिए था?हम प्रतिस्थापन की संभावना को खारिज नहीं करते हैं, लेकिन CWGMARKETS खुले तौर पर प्रतिभूति नियामक आयोग के आदेश का उल्लंघन करता है, पर्यवेक्षण के बिना कंपनी को खोलता है, और उच्च -स्तरीय और उच्च -रिस्क वानुआ के लाइसेंस का समर्थन करता है।यद्यपि CWGMarkets का आवृत्ति स्कोर अधिक है, सार अभी भी एक काला मंच है जो पर्यवेक्षण से बचता है।

जासूसी बुलाने का आदेश !!

इस खबर को साझा करें, हर व्यक्ति आगे की ओर, पाप एक बिंदु से कम फैल जाएगा ~

यदि यह अपेक्षित है, तो यह विस्फोट हो जाएगा।

, जासूसी पृष्ठभूमि के माध्यम से सीधे कोड को स्कैन करें, ~ तक पहुंचने के लिए एक संदेश छोड़ दें

यदि जासूस आपका स्मार्ट नेविगेशन बन जाता है,

इस न्याय को जासूस करने के लिए "लाइक" और "देखने" को छोड़ने की इच्छा हो सकती है,

सड़क को रोशन करना जारी रखें ~