सावधान!FPG प्लेटफॉर्म, खातों के लिए "ट्रस्ट" में निवेशक?वास्तविक लेनदेन की कोई देखरेख नहीं है!

2024-08-10 22:27:06 资讯 要懂汇

पता है कि भाई ने सुना है कि Huiyou पूछ रहे हैं कि क्या FPG में निवेश करने का जोखिम है?आधे साल पहले की शुरुआत में, मैंने एफपीजी के संचालन और पर्यवेक्षण को समझा, और यह भी खुलासा किया कि कुछ निवेशक पैसे नहीं कमा सकते थे।

आज, मैं सीधे ब्रोकर एफपीजी की नवीनतम स्थिति की जांच करूंगा।

● FPG

FPG आधिकारिक वेबसाइट: 【https://fpgcn.com/zh/home】

FPG में भाई की आधिकारिक वेबसाइट को जानें।आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी स्थिर है और समय पर अपडेट नहीं की गई है।हालांकि, बयान, वेब नेविगेशन और वेब ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रभावित नहीं हुए हैं, और उन्हें अभी भी जुड़ा और कारोबार किया जा सकता है।

यह देखा जा सकता है कि FPG आधिकारिक वेबसाइट नेविगेशन प्लेटफॉर्म के माध्यम से मुख्यधारा के मंच MT4 का समर्थन करता है, और यह एक सफेद बेंचमार्क ब्रोकर है।हम सर्वर के क्षेत्र और प्रबंधन को देखने के लिए FPG आधिकारिक वेबसाइट के PC साइड के MT4 लिंक को सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।

चाहे वह पीसी हो या ऐप।FPG का MT4 सर्वर पता एक ट्रस्ट कंपनी का है?यह भाई को समझना बहुत अजीब है।

अतिथि शिकायत के अनुसार, भाई का सामना करना पड़ा है, एफपीजी निवेशकों को पहल करने और स्वेच्छा से "आधिकारिक खातों" को "आधिकारिक खातों" के लिए "आधिकारिक खातों" के लिए "आधिकारिक खातों" के लिए "आधिकारिक खातों" के लिए "आधिकारिक खातों" के लिए तैयार है?या क्या यह आवश्यक है कि ट्रस्ट कंपनी के खाते को "निवेशक की संपत्ति प्रबंधन" पूरा करने दें?

यदि यह संभव है, तो क्या यह ट्रस्ट कंपनी पर्यवेक्षण रखेगी और क्या यह वास्तव में निवेशकों को प्रदर्शित किया जा सकता है?

इन सवालों के साथ, मुझे पता है कि भाई सीधे FPG द्वारा नियामक लाइसेंस को आधिकारिक तौर पर प्रदर्शित करते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट स्टेटमेंट में जोर दिया गया:

1. [FortunePrimelimited] वानुअतु वित्तीय सेवा समिति (VFSC) द्वारा अधिकृत और पर्यवेक्षित।

2. [Fortuneprimeglobalcapitalptyltd] ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (ASIC) अधिकृत और विनियमित, AFSL संख्या: 400364. यह ऑस्ट्रेलिया में वित्तीय सेवाएं प्रदान करने के लिए अधिकृत है, प्राप्त प्राधिकरण तक सीमित है, और ऑस्ट्रेलियाई निवासियों तक सीमित है।

पता है कि GE ने FPG आधिकारिक वेबसाइट की इकाई VFSC पर FPG आधिकारिक वेबसाइट द्वारा उल्लिखित लाइसेंस प्लेट पाया।जाहिर है कि यह एक इकाई नहीं है जो MT4 [FortunePrimeglobaltd] पर लेनदेन करता है।

इसी तरह, ऑस्ट्रेलिया की ASIC आधिकारिक वेबसाइट पर, मुझे पता है कि मेरे भाई को MT4 पर वास्तविक ट्रेडिंग [FortunePriceGlobaltd] इकाई की लाइसेंस जानकारी नहीं मिली है।यह देखा जा सकता है कि FPG आधिकारिक वेबसाइट का MT4 प्लेटफ़ॉर्म ट्रेडिंग खाता।यह भी सीधे ऑस्ट्रेलियाई ASIC द्वारा पर्यवेक्षण नहीं किया जाता है।

वर्तमान में, ऑस्ट्रेलियाई आधिकारिक वेबसाइट केवल [fortunesecuritiesptydd] इकाई लाइसेंस है, हालांकि, यह लाइसेंस ग्राहकों को खुदरा कर सकता है, कोई विदेशी मुद्रा लेनदेन प्राधिकरण (फॉरेनएक्सचेंजकॉन्ट्रैक्ट, डेरिवेटिव) नहीं है।

यह पूछते हुए, ऑस्ट्रेलिया के ASIC पर्यवेक्षण द्वारा FPG आधिकारिक वेबसाइट, [Fortunesecuritiesptydd] द्वारा प्रदर्शित दो लाइसेंस, और [FortunePrimelimity] VanuAtu VFSC लाइसेंस पकड़े हुए।

उनमें से, ऑस्ट्रेलियाई ASIC लाइसेंस [Fortunesecuritesptydd] द्वारा आयोजित विदेशी मुद्रा लेनदेन की निगरानी नहीं करता है, और VFSC लाइसेंस का उपयोग वास्तविक लेनदेन के लिए नहीं किया जाता है। वैध लाइसेंस नहीं रखने की वास्तविक स्थिति को छिपाएं।

उपरोक्त सामग्री एक लेनदेन का माहौल है जो कागज की जानकारी के आधार पर भाई -इन -लाव को समझता है।सत्यापन सामग्री केवल HUI दोस्तों के लिए संदर्भ के लिए है।

जासूस (1): 3464399446

जासूस (2): 3147677259

जासूस (3): 2124228721

जासूस (4): 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने और सुराग का खुलासा करने की आवश्यकता है, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें।