ब्रोकरेज OTFX विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण के लाइसेंस, फंड डिस्क की मानक दिनचर्या के लाइसेंस को पूरा नहीं करता है!दूर रहो!

2024-08-09 16:15:30 资讯 要懂汇

जहर टंग जून इस बार एक ब्रोकरेज ओटीएफएक्स का परिचय देगा।

OTFX एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन विदेशी मुद्रा लेनदेन, विभेदक अनुबंध लेनदेन और संबंधित सेवा प्रदाता है।ग्राहक विभिन्न फायदों जैसे कि एकल लेनदेन, एक -क्लिक लेनदेन, और वास्तविक -समय चार्ट के माध्यम से लेनदेन लेनदेन का आनंद ले सकते हैं।

OTFX आधिकारिक वेबसाइट से पता चलता है कि तीन पर्यवेक्षक नियामक लाइसेंस के अधीन हैं, अर्थात्:

संयुक्त राज्य अमेरिका (एनएफए), ऑस्ट्रेलिया (ऑस्ट्रेलिया), और कनाडा (एमएसबी)। ब्रोकरेज फर्मों की स्थापना ने नौसिखिया को धोखा देने के साधनों का उपयोग किया!चौराहा

1. लाइसेंस

1. अमेरिकी लाइसेंस NFA का सदस्य नहीं है

जहर जीभ ने पाया कि OTFXLTD संयुक्त राज्य अमेरिका (NFA) की आधिकारिक वेबसाइट पर NFA का सदस्य नहीं है, इसलिए इसका NFA से कोई लेना -देना नहीं है, और यह विनियमित नहीं है।

वास्तव में, जैसे ही आप देखते हैं कि संयुक्त राज्य अमेरिका (एनएफए) पर्यवेक्षण यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि यह नकली है। ।

2. ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस एक एआर अधिकृत लाइसेंस है

जहर जीभ ने पाया कि OTFXPTYLTD ऑस्ट्रेलिया में एक AR लाइसेंस -लिक्स्ड AR लाइसेंस है। ASIC द्वारा।

OTFXPTYLTD द्वारा अधिकृत कंपनी आंकड़े से MgFCapitalptyltd है, प्राधिकरण समय इस वर्ष 17 अगस्त है।

उसी समय, MGFCAPITALPTYLTD, कंपनी का मुख्य व्यवसाय, विशेष रूप से एआर लाइसेंस को अधिकृत करने के लिए प्रतिभूति फर्मों को जारी किया जाता है। उसी साजिश के लिए।

इस कंपनी द्वारा जारी एआर लाइसेंस के माध्यम से निवेशक कैसे राहत महसूस कर सकते हैं!

3. कनाडाई लाइसेंस केवल नकद मुद्रा विनिमय के लिए उपयोग किया जा सकता है

OTFXLimited वास्तव में कनाडाई (MSB) की आधिकारिक वेबसाइट पर देखरेख की जाती है कि OTFXLimited वास्तव में पर्यवेक्षण किया जाता है, लेकिन कनाडाई लाइसेंस का विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण व्यवसाय अन्य लाइसेंस के विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण व्यवसाय से अलग है।

MSB व्यवसाय प्राधिकरण केवल एक मुद्रा विनिमय व्यवसाय है।विदेशी मुद्रा मार्जिन व्यवसाय को वित्तीय डेरिवेटिव के बिना, अधिकृत और नियामक प्राधिकरण प्रदान नहीं किया जा सकता है!

इसलिए कनाडा का लाइसेंस निवेशकों के लिए बेकार है।

दूसरा, सेल्फ -डेवलप्ड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का नुकसान

ज़हर जीभ जून को ओटीएफएक्स के स्व -डेवलप्ड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर OTFXPRO में भी पाया गया।

आधिकारिक वेबसाइट से, ओटीएफएक्स नियमित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर जैसे कि एमटी 4 का उपयोग नहीं करता है, लेकिन केवल स्व -विकास किए गए ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर, स्व -डेवलप्ड लेनदेन सॉफ्टवेयर का उपयोग करने का जोखिम बहुत अधिक है। और पृष्ठभूमि में हेरफेर बाजार।ऊपर पाई गई लाइसेंस जानकारी के आधार पर, कोई भी लाइसेंस विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण के अनुरूप नहीं है।

सारांश में, ओटीएफएक्स के पास विदेशी मुद्रा पर्यवेक्षण की योग्यता को पूरा करने के लिए लाइसेंस नहीं है, इसलिए उन बड़े लाइसेंस प्राप्त संस्थानों द्वारा मूर्खतापूर्ण न हों।

जासूस 1: 3464399446

जासूस 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721

जासूस 4: 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस क्यूक्यू जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें