सिटी इंडेक्स, एक "अवार्ड -विनिंग" वित्तीय सेवा प्रदाता, के पास विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित करने का लाइसेंस नहीं है।

2024-08-13 6:11:37 资讯 要懂汇

सिटीइंडेक्स के "बार -बार पुरस्कार" वित्तीय सेवा प्रदाता के पास विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित करने का लाइसेंस नहीं था।

हाल ही में, जहर टोंग्यूजुन ने देखा कि प्रतिभूति फर्म सिटीइंडेक्स की ग्राहक शिकायतों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है!इसमें शामिल समस्याओं में शामिल हैं: दुर्भावनापूर्ण हेजिंग खाता लॉकिंग की ओर जाता है, सोना जारी करने में असमर्थ है, और विभिन्न कारणों के बाद, आप सोने से दूर नहीं जा सकते ... CityIndex में गंभीर नियामक समस्याएं हो सकती हैं, और यहां तक ​​कि ग्राहक के दुरुपयोग का संदेह हो सकता है फंड!

आज, हम जहर टोंगजुन के साथ सिटीइंडेक्स की एक इन -डेप्थ जांच करेंगे।

जहरीले टोंगुजुन ने सिटीइंडेक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रचार से सीखा कि यह एक "बार -बार पुरस्कार" मल्टी -एसेट वित्तीय सेवा प्रदाता है। की सहायक।

Stonexgroupinc।यह प्रदान करने वाले सेवा उत्पादों में निष्पादन, जोखिम प्रबंधन और परामर्श सेवाएं, बाजार खुफिया और परिसमापन सेवाएं शामिल हैं।

CityIndex की पर्यवेक्षित कंपनी StonexFinancialTD है, जिसे ब्रिटिश फाइनेंशियल बिहेवियर रेगुलेटरी अथॉरिटी (FCA) द्वारा अधिकृत और विनियमित किया गया है, पंजीकृत संख्या: 446717।

1. ब्रिटिश लाइसेंस भुगतान लाइसेंस से संबंधित है

ज़हर जीभ यूके की एफसीए आधिकारिक वेबसाइट पर पाया गया कि स्टोनएक्सफिनकियलटड को वास्तव में एफसीए द्वारा विनियमित किया गया था, लेकिन लाइसेंस से पता चला कि यह एक ऐसी कंपनी थी जिसे भुगतान सेवाएं प्रदान करने की अनुमति दी गई थी।हालांकि, भुगतान सेवा लाइसेंस को केवल विदेशी मुद्रा भुगतान सहित यूके में भुगतान सेवाएं प्रदान करने की अनुमति है।हालांकि, इस लाइसेंस को रखने का मतलब यह नहीं है कि विदेशी मुद्रा लेनदेन को स्वतंत्र रूप से किया जा सकता है या विदेशी मुद्रा निवेश सेवाओं के साथ प्रदान किया जा सकता है!

यूके में, विदेशी मुद्रा व्यापार लाइसेंस में शामिल हैं: निवेश कंपनी लाइसेंस, वित्तीय व्युत्पन्न ब्रांड लाइसेंस, वित्तीय व्यापार लाइसेंस।हालांकि, लाइसेंस पर विशिष्ट आवश्यकताएं और प्रतिबंध विभिन्न स्थितियों के अनुसार बदल जाएंगे।

निश्चित रूप से, प्रतिबंधों में, यह स्पष्ट रूप से चिह्नित किया गया था कि कंपनी को खुदरा ग्राहकों के लिए द्विआधारी विकल्पों से संबंधित किसी भी पर्यवेक्षी गतिविधियों का संचालन करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

बाइनरी विकल्प वित्तीय धन प्रबंधन उत्पादों में एक सामान्य कोर संरचना है।बाइनरी विकल्प लेनदेन की प्रक्रिया में, यदि निवेशक सही विकल्प बना सकते हैं, तो उनके पास एक विशिष्ट आय प्राप्त करने का अवसर होगा।यह लॉटरी खरीद की प्रकृति और कैसीनो में जुआ के आकार के बहुत करीब है।

2. एमटी 4 का कारोबार करने वाली कंपनियां विदेशी मुद्रा लेनदेन नहीं कर सकती हैं

StonexFinancialTD वास्तव में MT4 से वास्तविक लेनदेन के लिए उपयोग की जाने वाली कंपनी है, लेकिन इस लाइसेंस को केवल पर्यवेक्षण और भुगतान किया जा सकता है, और केवल भुगतान खातों, भुगतान प्रसंस्करण, व्यापारी प्राप्तियों और प्रेषण सेवाओं सहित ब्रिटिश बाजार को भुगतान सेवाएं प्रदान कर सकते हैं।

निवेशक देखते हैं कि क्या उनका खाता यहां खोला गया है, यदि नहीं, तो उन्हें सतर्क रहने की आवश्यकता है।

तीसरा, स्व -विकास ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर

अंत में, सिटीइंडेक्स का अपना ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर भी है, और बढ़ावा देता है: "छोटे और छोटे सोने के लिए 0.3 अंक से, मुद्रा 0.5 अंक से शुरू होती है, सूचकांक 1.5 अंक से शुरू होता है। कार्यक्रम दुनिया भर में 13,500 से अधिक बाजारों में प्रवेश करता है।

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अंतर विभिन्न बाजार में उतार -चढ़ाव और व्यापारिक समय के साथ बदल जाएगा।वास्तविक लेनदेन में, एक ऐसी स्थिति होगी जो प्रचार में न्यूनतम बिंदु अंतर से अधिक है।एक मंच और लेन -देन का चयन करते समय, हमें सावधानीपूर्वक समझना चाहिए और गरीब बिंदुओं और अन्य संबंधित खर्चों और शर्तों की पुष्टि करनी चाहिए ताकि धोखे से बचें।

इसके अलावा, सेल्फ -डेवलप्ड प्लेटफॉर्म के नुकसान ने कई बार जोर दिया है। यह अभी भी ब्लैक प्लेटफॉर्म पर एक स्व -डेवलप्ड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है, परिणाम की कल्पना की जा सकती है।

इसलिए, कुछ काले प्लेटफ़ॉर्म दलालों द्वारा धोखा दिए जाने से बचने के लिए प्लेटफ़ॉर्म के स्व -विकास वाले ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करने से बचने का प्रयास करें।

जासूस: 3464399446

सत्य: 3147677259

जहरीली जीभ: 2389671330

जानिए भाई: 2124228721

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें