प्रतिभूति फर्मों के नियामक नियामक में जोखिम हैं!और परिचालन अराजकता गंभीरता से निवेश लेनदेन को प्रभावित करती है!

2024-08-11 17:01:57 金融资讯 要懂汇

प्रतिभूति फर्मों के नियामक नियामक में जोखिम हैं!और परिचालन अराजकता गंभीरता से निवेश लेनदेन को प्रभावित करती है!

     

Cfigroup का परिचय

     

आज का नायक CFIFINANCIALGROUP भी CFI फाइनेंशियल ग्रुप (अगली बार Cfigroup के रूप में संदर्भित) है। त्रुटिहीन निष्पादन और व्यापारिक स्थिति प्रदान करने पर।  

     

और Cfigroup एक ही समय में MT4, MT5 और CTRADER और लेनदेन के लिए तीन प्लेटफॉर्म भी प्रदान करता है।लेकिन MT5 स्पष्ट रूप से अधिक आशा है!आप CFigroup MT5 प्लेटफॉर्म देख सकते हैं, और इसे एक ही समय में 7 कंपनियों के माध्यम से कारोबार किया जा सकता है।

     

-

     

विनियामक सूचना

इसके बाद, एक नज़र डालते हैं कि क्या कंपनी की कंपनी को प्रभावी ढंग से विनियमित किया गया है।

     

Cfiinternationalltd

     

कंपनी को मॉरिस फाइनेंशियल सर्विसेज कमेटी द्वारा विनियमित किया जाता है, लेकिन इसमें केवल दो प्रकार के प्राधिकरण हैं: एफएस -4.1 और एसईसी -2.1 बी।ये दो प्रकार के प्राधिकरण वित्तीय सेवाओं और प्रतिभूति सेवाओं के अनुरूप हैं, जिसका अर्थ यह भी है कि कंपनी केवल लाइसेंस के तहत संबंधित लेनदेन का संचालन कर सकती है!

     

जो लोग समझ के बारे में चिंतित हैं, उन्हें माना जाना चाहिए।मैं यहां फिर से याद दिलाने के लिए भाई को जानता हूं।

     

Creditfinancialinvestforfinancialakerageltd

     

यह कंपनी अजीब है!CFigroup और MT5 प्लेटफॉर्म की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी योग्य है, लेकिन जॉर्डन सिक्योरिटीज कमीशन के JSC की नियामक सूचना तालिका में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है!केवल इसी तरह के घर के नाम के साथ एक कंपनी खोजें  

     

     

यह देखते हुए कि जॉर्डन जेएससी की आधिकारिक वेबसाइट अरबी का उपयोग करती है, यह इस बात से इनकार नहीं किया जाता है कि अनुवाद के अनुवाद के कारण होने वाले नामों का अनुवाद "निवेश" के रूप में किया जाता है।हालांकि, यह पूंजी बाजार की विशेषताओं को प्रभावित नहीं करता है जो केवल विकास, पर्यवेक्षण और जॉर्डन की देखरेख के लिए उपयोग किया जाता है।इसलिए, अधिकांश निवेशकों के लिए, लाइसेंस स्पष्ट रूप से लागू नहीं है।गैर-आवश्यक!लेनदेन के लिए जॉर्डन जेएससी पर्यवेक्षण कंपनी से बचना एक बुद्धिमान विकल्प है!

     

Creditfinancialinvestforfinancialakeragepjs

     

फिलिस्तीन में यह कंपनी और भी विचित्र है!सबसे पहले, मैं समझता हूं कि भाई Cfigroup की आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी को बिल्कुल नहीं मिल सकता है!इसके अलावा, मैं अकेला हो सकता हूं, और मुझे नहीं पता कि फिलिस्तीन की वित्तीय देखरेख कौन है!नतीजतन, कंपनी स्पष्ट रूप से MT5 पर लटक रही थी, लेकिन मुझे वास्तव में थोड़ी जानकारी नहीं मिली।

     

CreditFinancierInvest (CFI) लिमिटेड

     

साइप्रस में CYSEC द्वारा देखी जाने वाली यह कंपनी अपने भाई के बारे में अधिक नहीं कहती है।यह ध्यान देने योग्य है कि कंपनी के अलावा, कंपनी ने ब्राजील, जॉर्डन, लेबनान और संयुक्त अरब अमीरात की सेवा के चार क्षेत्रों को प्राप्त किया है।

          

CreditFinancierInvest (DIFC) लिमिटेड

कंपनी की देखरेख संयुक्त अरब अमीरात डीएफएसए द्वारा की जाती है, और लाइसेंस एक ही समय में व्यापक रूप से संचालित होता है।हालांकि, मुझे अभी भी अपने भाई के बारे में अधिक बात करनी है।चौराहा

     

CreditFinancierInvest (अंतर्राष्ट्रीय) लिमिटेड

     

जब आप कंपनी को क्वेरी करते हैं तो एक भाई को एक समस्या मिली!आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी MT5 के अनुरूप है, लेकिन VFSC में VFSC की सार्वजनिक जानकारी में कंपनी का नाम थोड़ा विचलन दिखाई देता है, लेकिन इसका नियामक संख्या समान है!यह भाई को समझने के बारे में बहुत उलझन में है।

     

     

इसी समय, वानुअतु वीएफएससी के नियामक मानकों और सख्ती से कम हैं, और अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय समुदाय में उनकी मान्यता और विश्वसनीयता अपेक्षाकृत कम है। अवैध कृत्यों की सजा।इसलिए, मुझे पता है कि निष्कर्ष निकालने के लिए इस मामले को देखा जाना चाहिए।

     

क्रेडिटफिननसिएरिनवेस्टलिमिटेड

और यूके में इस कंपनी की वास्तव में ब्रिटिश एफसीए द्वारा देखरेख की जाती है, और दी गई प्रकार और अनुमतियाँ भी बहुत समृद्ध हैं!

     

लेकिन यह ध्यान देने योग्य है!मुझे नहीं पता कि अक्टूबर 2019 से कंपनी क्यों प्रतिबंधित है!व्यापार करने के लिए एक ग्राहक के रूप में सेवा करने में असमर्थ है और गैर -यूरोपीय आर्थिक संस्थाओं के लिए ग्राहकों को संदर्भित नहीं करता है।

     

     

उसी समय, मैंने यह भी पाया कि Cfigroup के स्वामित्व में है, मिस्र में एक कंपनी है एक कंपनी CreditFinancierInvestlimited!यह जानकर कि भाई को गंभीरता से संदेह है कि यह लेन -देन को पूरा करने के लिए निवेशकों के दृश्य -श्रव्य मदद को भ्रमित करने के लिए एक उपकरण है!चौराहा

     

     

     

यह जानकर कि भाई ने याद दिलाया कि मिस्र में कंपनी का उपयोग लेनदेन में नहीं किया जाता है।हालांकि, जब एंटी -लोगों के दिल को CreditFinancierInvestlimited के माध्यम से कारोबार किया जाना चाहिए, तो आपको अभी भी अप्रत्याशित निवेश जोखिमों को रोकने के लिए धन के ठिकानों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है!

     

प्रबंध और प्रचालन

यह ऊपर से देखा जा सकता है कि एक वैश्विक प्रदर्शनी उद्योग के रूप में CFigroup में बड़ी संख्या में लाइसेंस प्राप्त कंपनियां हैं, और इसकी अनजाने में विकल्प भ्रमित करना बेहद आसान है!लेकिन यह तो केवल शुरूआत है!

     

     

इस आधार के तहत, कई प्लेटफ़ॉर्म हैं जो बाजार पर cfigroup की नकल करते हैं और बेहद खराब प्रभाव डालते हैं!Cfigroup अपने ब्रांड की प्रतिष्ठा के बारे में परवाह नहीं करता है, और शायद ही कभी शिकायतों के दुर्भावनापूर्ण उल्लंघनों की पहचान करने के लिए पहल करता है।नतीजतन, इस तरह का मंच बार -बार सफल हुआ है!

     

     

यहां तक ​​कि Huiyou ने Cfigroup की टिप्पणियों के लिए नकली cfigroup का मंच लिया, और कोई भी इस नकली मंच की प्रामाणिकता का निर्धारण नहीं कर सकता है!यदि आप भाई को समझते हैं, तो आप ऐसे संचालन और प्रबंधन के साथ क्या करना चाहते हैं?चौराहा

     

लेन -देन की श्रेणी

     

ऊपर से, आप जान सकते हैं कि Cfigroup में बहुत सारी श्रेणियां हैं!हालांकि, यह समझने के लिए दो बिंदु हैं कि एक भाई को अभी भी इसका उल्लेख करना है।

     

उनमें से एक क्रिप्टोक्यूरेंसी है।अवैध वित्तीय गतिविधियों में प्रवेश करना आपराधिक रूप से जिम्मेदार होगा।विदेशी आभासी मुद्रा एक्सचेंज इंटरनेट के माध्यम से चीन में निवासियों को सेवाएं प्रदान करते हैं।     

     

दूसरा 1: 500 का उच्च उत्तोलन है।आपको पता होना चाहिए कि वर्तमान विश्व -क्लास पर्यवेक्षण, जैसे कि ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी और ब्रिटिश एफसीए, उच्च उत्तोलन को प्रतिबंधित करके वित्तीय बाजार की स्थिरता और स्वस्थ संचालन को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

     

और निवेशकों के लिए, उच्च उत्तोलन का मतलब है कि निवेशकों को लेनदेन के लिए धन उधार लेकर समझा जा सकता है, और उन्हें उधार लेने के रूप में समझा जा सकता है!यद्यपि निवेश आय और निवेश जोखिम एक ही समय में बढ़ाया जाता है, यह अनिवार्य रूप से एक जुआरी का व्यवहार है!

     

सारांश में, CFigroup पर्यवेक्षण कई है और एक निश्चित जोखिम के साथ मिश्रित है!ऑपरेटिंग अराजकता के अंतहीन संचालन हैं, जिसने निवेश लेनदेन को गंभीरता से प्रभावित किया है!चुनते समय, निवेशकों को सावधानीपूर्वक पुष्टि के बाद सतर्क रहना चाहिए और सावधानीपूर्वक आदेश देना चाहिए।

     

अंत में, यदि आप अधिक प्रतिभूति फर्मों के रहस्यों या शिकायतों को जानना चाहते हैं, तो आप QQ: 3464399446 जोड़ सकते हैं

या Huiwei पावर का QQ समूह दर्ज करें: 762516501 (पूर्ण)

कृपया 3 समूह 868803834 जोड़ें

यहां एक साथ संवाद करें, उद्योग में नवीनतम घटनाक्रमों को समझें, और लाइटनिंग अप पर लाइटनिंग पर लाइटनिंग से बचें