हाल ही में ब्लैक प्लेटफॉर्म में इकट्ठा हुआ!चौराहाआओ और देखें कि क्या आप सूची में हैं!

2024-08-17 4:38:43 金融资讯 要懂汇

हाल ही में, बाजार बाजार बड़ा और बड़ा हो रहा है, लेकिन इस अवधि में, मछली और ड्रेगन में कई मिश्रित मंच डीलर हैं, और यहां तक ​​कि कई नकली लाइसेंस भी हैं। जानते हैं भाई!

1.IUXMARKETS

कई विदेशी प्रश्न, लेकिन चीन में कुछ उजागर प्लेटफॉर्म हैं।

यह समझने के लिए कि प्लेटफ़ॉर्म को इस प्लेटफ़ॉर्म पर कई शिकायतें मिली हैं, यह कहा जाता है कि इसे जारी नहीं किया जा सकता है, और यहां तक ​​कि ग्राहकों की जानकारी भी उठा सकती है।

हुहुई ऐप पर जहरीली जीभ को समझने के लिए, सभी ने इसकी जांच करने में मदद की।

यह समझने के लिए कि HUI ऐप की जहरीली जीभ, NFA ने NFA को Iuxmarkets को अधिकृत करने के लिए अधिकृत नहीं किया है, इसलिए Iuxmarkets पर प्रदर्शित NFA के साथ लाइसेंस प्लेट एक नकली लाइसेंस है!चौराहा

2.fpmarkets

शिकायत यह है कि ट्रस्ट पर ध्यान केंद्रित करने वाला मंच HUI ऐप को समझना है, यह नहीं है।और हुई ऐप पर सच्चाई भाई को समझने के लिए, उन्होंने स्तंभ को बदलने के लिए अपनी चोरी करने वाली बीम भी पाया!चौराहा

3.uez

UEZ ने विदेशी विज्ञापनों को मारा, लेकिन MT4 भी नहीं है?चौराहा

एक्सचेंज ऐप पर एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव्स के अनुसार, थाईलैंड में बैंकॉक हवाई अड्डा एक UEZ विज्ञापन है।चौराहा

कुछ निवेशक बाजार को नहीं जानते हैं, और वे इस विज्ञापन से झांसा देंगे।

4. वोल्मैक्स

वोल्मैक्स एक मिलियन राशि नहीं देता है?यहां हम एक्सचेंज सर्कल के एक्सचेंज एप्लिकेशन से एक्सचेंज एप्लिकेशन से समाचार देख सकते हैं।

5. केसीएम कॉर्का

HUI ऐप पर अनिच्छुक सच्चाई को समझने के लिए, बैकस्टेज को अक्सर कॉर्का सिसी की खबर मिली, कृत्रिम रूप से एक स्लाइड पॉइंट बना रहा है, सोना नहीं दे रहा है ... कॉर्किस के पाप क्या हैं, चाहे निवेशक रहता हो और रहता है?चौराहा

उपरोक्त यह समझना है कि भाई ने हाल ही में बेईमान काले मंच को हल किया है।

उसी समय, जब मैंने निवेशकों का नुकसान देखा, तो मुझे पता था कि मेरा भाई वास्तव में व्यथित था।ये दलाल हमेशा प्रेषण को समझने में बहुत कम रहे हैं।ब्रोकरेज फर्म की देखरेख की जाँच करें और HUI ऐप पर सभी की प्रतिक्रिया देखें।

✉ अधिसूचना:

已 यह समझने के लिए कि वर्तमान बाजार लॉन्च किया गया है, उपयोगकर्ता क्यूआर कोड स्वीपिंग नूडल्स के माध्यम से iOS संस्करण और एंड्रॉइड संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं:

एक्स एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए "एक्सपोज़र" चैनल को समझकर:

讯 अधिक जानकारी जैसे कि ब्रोकरेज सूचना रैंकिंग और अन्य जानकारी प्रेषण को समझना है: