DBGMarkets Shield Bo Poison Hand Repepers, ग्राहकों ने शिकायत की कि उन्हें ग्राहक सेवा द्वारा गंदे पानी से अलग कर दिया गया था, और उनके खातों को "मृत घरों" में प्रतिबंधित कर दिया गया था!

2024-07-10 9:23:09 金融资讯 要懂汇

DBGMarkets Shield Bo Poison Hand Repepers, ग्राहकों ने शिकायत की कि उन्हें ग्राहक सेवा द्वारा गंदे पानी से अलग कर दिया गया था, और उनके खातों को "मृत घरों" में प्रतिबंधित कर दिया गया था!

पिछले साल जुलाई में, द ट्रुथ ब्रदर ने बताया कि DBGMARKETS SHUNBO FORENT EXCHANGER MOTHERN वास्तव में एक धन था।

जब मैंने DBGMarkets (ऑस्ट्रेलिया) Ptyltd में ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस की जाँच की, तो उनमें से एक ने असली भाई का ध्यान आकर्षित किया था: DBGMarkets (ऑस्ट्रेलिया) Ptyltd एक कंपनी है जिसका नाम बदलकर Cozfxptyltd था।

सत्य भाई को समझने के बाद, Cozfxptyltd सितंबर 2020 में चलने वाले चुआंग्लियन और सिंगल है!चौराहाचौराहा

क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में यह लाइसेंस नहीं दिया, न केवल उन्होंने इसे छोड़ दिया, बल्कि DBGMarkets (ऑस्ट्रेलिया) Ptyltd को फिर से नाम दिया, और कंपनी के नाम को लगातार बदलकर पर्यवेक्षण और नकारात्मक समाचारों के प्रभाव को विकसित किया (यानी, SO, SO, SO, SO, SO -कॉल "एक बार")।

विवरण के लिए, कृपया लेख देखें: DBGMarkets शील्ड बो, सर्कल मनी मशीन रनिंग ब्लैक प्लेटफॉर्म, लीक हार्वेस्टर द्वारा बनाई गई।

यह व्यवहार वित्तीय क्षेत्र में बहुत खतरनाक और अनैतिक है, क्योंकि यह न केवल निवेशकों को धोखा देता है, बल्कि प्रमुख वित्तीय नुकसान का कारण भी बनता है।

हाल ही में, द ट्रूथ ब्रदर ने देखा है कि कुछ हूई दोस्तों ने शिकायत प्लेटफॉर्म पर उजागर किया: "डनबो में अपने स्वयं के तीन खाते एक अमान्य खाता बन गए हैं, इसी पृष्ठभूमि को नहीं खोला जा सकता है, और अंदर के धन को नहीं निकाला जा सकता है।"

इसके मंच की ग्राहक सेवा प्रतिक्रिया और भी अधिक अपमानजनक है!चौराहा

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, इस HUIDOU के संपर्क में आने के बाद, DBGMarkets शील्ड प्लेटफॉर्म की ग्राहक सेवा प्रतिक्रिया के लिए समस्या को सत्यापित करने के लिए नहीं थी, लेकिन Huiyou के एक्सपोज़र की शिकायत नहीं है। अगर कुछ नहीं? "

नवीनतम शिकायत प्रतिक्रिया में, DBGMARKETS SHIELD आधिकारिक ग्राहक सेवा सेवा टीम ने एक ईमेल अधिसूचना जारी की, जिसमें कहा गया है: "निवेशकों के मद्देनजर हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर DBGMarkets शील्ड को दुर्भावनापूर्ण अफवाहें और गलत जानकारी पोस्ट की गई, और इसके लेनदेन खाते को बंद करने का फैसला किया।"

निवेशकों द्वारा प्रदान की गई शिकायतों के स्क्रीनशॉट से देखते हुए, निवेशकों का कहना है कि व्यक्तिगत खाते लॉग इन नहीं कर सकते हैं और बैकस्टेज नहीं खोला जा सकता है।

जब निवेशक अपने खातों की रिपोर्ट करते हैं और एक प्लेटफ़ॉर्म ग्राहक सेवा के रूप में धन वापस नहीं ले सकते हैं, तो प्राथमिक कार्य को सक्रिय रूप से समस्या की जांच और हल नहीं करना चाहिए।चौराहा

DBGMarkets Shunbo प्लेटफॉर्म का निर्णय ग्राहक के लेनदेन खाते को बंद करने के लिए एक उचित आधार की कमी है।चौराहा

बाद में, सत्य भाई ने एक खाते के लिए भी आवेदन किया और DBGMarkets Shunbo ईमेल भी कहा: "क्षेत्रीय प्रतिबंध, कृपया पंजीकरण करने के लिए मुख्य भूमि आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करें।"

इसके बाद, DBGMarkets Shunbo प्लेटफॉर्म की ग्राहक सेवा द्वारा सत्यापित जानकारी ने कहा कि डनबो हांगकांग में ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है।

तब सच भाई पूछ रहा है कि आपका मंच हांगकांग, चीन में ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है, और हांगकांग सिक्योरिटीज एंड फ्यूचर्स अफेयर्स पर्यवेक्षण समिति (एसएफसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर कोई लाइसेंस प्राप्त जानकारी नहीं है।

लेकिन यह वास्तव में एक तरफ है।

इस तरह के विरोधाभास का दिल क्या है?

क्या यह जानबूझकर निवेशकों या अन्य अज्ञात प्रेरणाओं को भ्रामक है?

इससे भी अधिक हैरान करने वाली बात यह है कि DBGMarkets Shunbo द्वारा उपयोग की जाने वाली दो कंपनियां, चाहे वह हांगकांग की DBGarketSlimited या ब्रिटिश DBGMarkets (UK) LLP हो, निर्देशक वही चीनी हैं जिसका नाम वांग डिंगिंग है।

यह सोचने में मदद नहीं कर सकता है, क्या आप "बाएं हाथ और दाहिने हाथ" खेल खेल रहे हैं, एक जटिल कंपनी संरचना के माध्यम से कुछ अज्ञात कहानी को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं? ?

अंत में, द ट्रुथ ब्रदर ने अपने ईमेल के आईपी पते के साथ शुरुआत की और देखा कि DBGMarkets टीम द्वारा दिया गया मेल IP पता Zhejiang और Hong Kong, चीन और हांगकांग द्वारा जारी किया गया था।

इसका क्या मतलब है?

यह अपारदर्शी और बेईमान दृष्टिकोण बस निवेशकों के ट्रस्ट और फंड के साथ मजाक कर रहा है !!!

सच्चाई भाई ने सुझाव दिया कि बड़ा आदमी अपनी आँखें उज्ज्वल करता है, और उनकी भव्य उपस्थिति और झूठी प्रतिबद्धताओं से भ्रमित नहीं होता है, ताकि उनके "बाएं और दाएं और दाएं -हंगामे" खेल का शिकार न बनने के लिए !!!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

पूछताछ प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया कोड को स्कैन करें

एक्सचेंज ऐप को समझने के लिए डाउनलोड करें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें