ICMarkets नियामक जानकारी अराजक है, और आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म हैं!सोने में जाल को बढ़ावा देने से सावधान रहें!

2024-07-01 9:22:28 资讯 要懂汇

ICMarkets नियामक जानकारी अराजक है, और आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म हैं!सोने में जाल को बढ़ावा देने से सावधान रहें!

आज, आइकमार्केट के बारे में बात करते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट: https://icmarkets-openaccount.com/

आधिकारिक वेबसाइट को एक बहुत सीधा लेनदेन की सिफारिश कहा जा सकता है। ।

"IcmarketsGlobal Rawtradingltd का व्यावसायिक नाम है। कंपनी को सिमोट फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (FSA) द्वारा विनियमित किया जाता है, और सिक्योरिटीज डीलर लाइसेंस नंबर SD018 है।"

ज़हर जीभ जून को आईसी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित [Rawtradingltd] नामक इकाई को ध्यान दिया जाना चाहिए।

सेशेल्स कार्ड के माध्यम से, जहर टोंगजुन को एक और आईसी की आधिकारिक वेबसाइट मिली:

आधिकारिक वेबसाइट: https://www.icmarkets.sc/en/

[Https://www.icmarkets.sc/en/] आधिकारिक वेबसाइट का सामग्री प्रदर्शन अधिक व्यापक है।आइए सीधे आईसी के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की जांच करें।

ज़हर जीभ जून ने पाया कि आईसी द्वारा समर्थित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में Ctrade है।

Ctrade एक सफेद लेबल मोड में बेचा जाता है और अनुकूलन की अनुमति देता है।आप प्रतिभूति फर्म की जरूरतों के अनुसार प्लेटफ़ॉर्म की सेटिंग्स, फ़ंक्शन और लेआउट को समायोजित कर सकते हैं।इसका मतलब है कि Ctrade एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो पृष्ठभूमि डेटा को छू सकता है!इसलिए, Ctrader का उपयोग करने का लेनदेन जोखिम अधिक है।

ट्रेडिंगव्यू एक स्व -डेवलप्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है और नियमित नियामक एजेंसियों द्वारा मान्यता प्राप्त और अधिकृत नहीं है। ।

Mt4/mt5

लेन -देन के लिए MT4/MT5 में कई कंपनियां उपयोग की जाती हैं, लेकिन आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित लाइसेंस प्राप्त कंपनियां MT4/MT5 में भी एक नज़र में केवल एक Seychelle [Rawtradingltd] हैं।

जहरीली जीभ जून पहले आईसी साइप्रस लाइसेंस को क्वेरी कर चुका है।

साइप्रस का Cysec मुख्य रूप से यूरोपीय ग्राहकों के लिए सेवाएं प्रदान करता है और क्रॉस -बोरर सेवा नियमों और स्पष्ट सेवा दायरे का अपेक्षाकृत पूरा सेट है।लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि ये सेवाएं चीन को कवर नहीं करती हैं, और चीनी लोगों के लेनदेन को विनियमित नहीं किया जाता है।

जब आप ऐसी स्थिति का सामना करते हैं, जहां लेन -देन के दौरान इस लाइसेंस की जानकारी अराजक होती है, तो जहरीली जीभ, दृढ़ता से सिफारिश करती है कि आप सतर्क हैं, यदि आप अपने व्यक्तिगत रूप से भरते हैं तो स्व -अपवर्जन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और अन्य अविश्वसनीय तीसरे प्लेटफॉर्म को स्वीकार न करें। चीनी आधिकारिक वेबसाइट के साथ जानकारी, आप एजेंट मार्गदर्शन को उस क्षेत्र की नीति के बारे में सतर्क रहने की आवश्यकता है जहां ट्रेडिंग खाता स्थित है और क्षेत्र।लेन -देन में अनावश्यक नुकसान से बचने के लिए जोखिम हैं।

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें!

एक्सप्लोरर डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या प्रमुख अनुप्रयोग बाजार और मोबाइल स्टोर खोज

कीवर्ड "समझने के लिए" डाउनलोड करें