HUI को समझें: ऑनलाइन नकली!GVD बाजार जैसे ये मुद्दे अमान्य हैं!

2024-07-22 17:01:58 金融资讯 要懂汇

कई प्लेटफार्मों ने अपनी पेशेवर विश्वसनीयता साबित करने के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न पर्यवेक्षण जारी किए हैं, लेकिन कई वास्तव में अप्रभावी पर्यवेक्षण हैं!चौराहाकोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके मंच को कितना बढ़ावा दिया गया है, यह अविश्वसनीय है!चौराहाहर किसी को सोने में प्रवेश करने से पहले मेरा होमवर्क करना चाहिए।

1.Safumax Zhaofeng Hengye

2019 की शुरुआत में, हमने Safumax Zhaofeng Hengye के बारे में अवैध जानकारी पर ध्यान दिया!यह उस समय न्यूजीलैंड में Safumaxgroupimited की झूठी पते की जानकारी की एक झूठी पते की जानकारी थी, झूठ बोला था कि यह न्यूजीलैंड के FMA द्वारा पर्यवेक्षण किया गया था।देखा जा रहा है, न्यूजीलैंड एफएमए को ब्लैकलिस्ट में शामिल किया गया था और इसकी सूचना दी है।

2.GVDMARKETS

ब्रोकरेज GVDMARKETS ने हमेशा घोषणा की है कि वह वैश्विक विदेशी मुद्रा उद्योग में व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त आर्थिक संस्थाओं में से एक है, और नियामक आवश्यकताओं का ध्यान से पालन करता है, लाइसेंस आयोजित करता है, और सख्ती से पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करता है।वैश्विक ग्राहकों के लिए सुरक्षित और विश्वसनीय वित्तीय सेवाएं प्रदान करें।

लेकिन आउट -ऑफ -बॉक्स, GVDMARKETS LIANSEAR Financial Services FSA के लाइसेंस का उपयोग करने के लिए तैयार नहीं हैं!इसके बजाय, gvdmarketscapitaltd नामक Comoro पंजीकृत इकाई का उपयोग व्यापार करने के लिए किया गया था, और यह और भी अधिक चुटीला था और कहा कि एक स्थानीय नियामक लाइसेंस आयोजित किया गया था!   

प्रिय मित्रों को यह नहीं पता हो सकता है कि कोरोरो एक द्वीप देश है और बहुत खास है! सारइसका मतलब यह है कि प्रत्येक द्वीप अपनी नियामक एजेंसी के साथ एक स्वतंत्र न्यायिक क्षेत्राधिकार है।

इसलिए, यह केवल प्रतिभूति फर्मों की देखरेख और प्रतिबंधों के लिए नरम और कमजोर कहा जा सकता है।यह कहा जा सकता है कि यह पर्यवेक्षण अपतटीय पर्यवेक्षण में अपतटीय पर्यवेक्षण है!   

3. मैक्सैन · मीशेंग

मैक्सन · Meisheng मुख्यालय हांगकांग में स्थित है।

बाजार में कई डींग मारने वाले दलाल हैं।चौराहा

सेंट विंसेंट और ग्रीननाडिन फाइनेंशियल सर्विसेज (FSA) की आधिकारिक वेबसाइट पर, MaxainMarketSlimited के लाइसेंस भी हैं।

पिछले प्रश्नों के साथ संयुक्त, मैक्सैन · मीशेंग का लेनदेन का वास्तविक उपयोग सिर्फ एक पंजीकृत कंपनी है, और इसकी आधिकारिक वेबसाइट के अंत से पता चलता है कि कंपनी हांगकांग, चीन में निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करती है।   

फिर हमें लगता है कि मीशेंग की आधिकारिक वेबसाइट ने स्पष्ट रूप से नहीं कहा कि यह मुख्य भूमि चीन में ग्राहकों को स्वीकार नहीं करेगा। सेंट विंसेंट के नाम पर।

सैन विंसेंट कोई भी विदेशी मुद्रा लाइसेंस जारी नहीं करेगा, अकेले विदेशी मुद्रा व्यवसाय को विनियमित करने दें!चौराहासभी को ध्यान देने की जरूरत है!चौराहा

इसके अलावा, Maxainlimited, जिसका उल्लेख इसकी आधिकारिक वेबसाइट द्वारा किया गया है, मलेशियाई वित्तीय सेवा प्राधिकरण (Mylabuanfsa) द्वारा अधिकृत और विनियमित है।चौराहाचौराहा

   

वर्तमान में, Labuanfsa (Labuanfsa) की आधिकारिक वेबसाइट पर कोई पर्यवेक्षण नहीं पाया गया है।

तब यह दर्शाता है कि कंपनी ने अभी भी नेपफू द्वीप में कारोबार किया था और लबुआनफा द्वारा देखरेख की गई थी।

वर्तमान में, Maxainlimited ने व्यवसाय को वित्तीय केंद्र में रोक दिया है या इसका लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।दूसरे शब्दों में, इसका मंच एक अमान्य मंच है!चौराहा

उपरोक्त अमान्य नियामक मंच है जिसे मैं सभी के लिए अमान्य नियामक मंच को समझता हूं।अंदर मत जाओ!चौराहा