ब्लैक प्लेटफॉर्म Ausglobal, अप्रभावी पर्यवेक्षण, धन की दुर्भावनापूर्ण कटौती, जल्दी करो!

2024-07-27 12:23:14 资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म Ausglobal, अप्रभावी पर्यवेक्षण, धन की दुर्भावनापूर्ण कटौती, जल्दी करो!

हाल ही में, मैंने प्रतिभूति फर्म Ausglobal ऑस्ट्रेलिया के नए अतिथि को देखा। निवेशक क्यों हैं!चौराहाचौराहा

इस मामले में, जहरीली जीभ राजा धोखाधड़ी प्रतिभूति फर्मों पर एक अच्छा नज़र डालेगा, निवेशकों को जिन्होंने देखा है कि आपको इस समस्या को नहीं पता है, जिसमें एक समस्या है, जिन्होंने इसे देखा है। अब धोखा दिया जा सकता है।

सबसे पहले, Ausglobal की आधिकारिक वेबसाइट ने हमेशा ग्राहकों को सुरक्षित, विश्वसनीय, पेशेवर और सुविधाजनक व्यापारिक अर्थव्यवस्था और परिसंपत्ति प्रबंधन सेवाओं के साथ प्रदान करने की घोषणा की है।यह वास्तव में अब विडंबना है, इसलिए बस इन अधिकारियों को देखें, और आपको अभी भी वास्तविक लेनदेन के बारे में कुछ वास्तविक रिश्तों को समझने की आवश्यकता है।

1. लाइसेंस

सबसे पहले, आइए विदेशी मुद्रा लेनदेन के लिए सबसे बुनियादी नियामक लाइसेंस पर एक नज़र डालें।

1. मॉरीशस लाइसेंस

ज़हर जीभ ने पाया कि Ausglobalmultd को वास्तव में मॉरीशस की आधिकारिक वेबसाइट पर देखरेख की गई थी, लेकिन उसने ब्लूज़ुरिटेल्टड नामक एक कंपनी को भी देखा।

Blueazuriteltd, यह कंपनी, अन्य कंपनियों के लिए वित्तीय गतिविधियों, अपतटीय पर्यवेक्षण और अन्य सेवाओं को प्रदान करने के लिए एक विशेष सेवा है, अर्थात्, आप आपको पैसे देते हैं, हम आपको अधिकृत होने में मदद करते हैं, इसलिए Ausglobalmultd में यह लाइसेंस मॉरीशस द्वारा देखरेख नहीं किया जाएगा। (FSC), लेकिन केवल Blueazuriteltd द्वारा।

तब यह लाइसेंस ग्राहकों के लिए बेकार है।

2. ऑस्ट्रेलियाई लाइसेंस

जहरीले जीभ ने Ausglobalfinal (AU) Pty.ltd पाया। ।

और सभी वित्तीय सेवाओं को संकेत देना चाहिए कि प्राधिकरण खुदरा ग्राहकों को प्रदान किया जा सकता है, यानी साधारण खुदरा निवेशकों को, इसलिए यह लाइसेंस एक लेनदेन है जो खुदरा ग्राहकों को विनियमित नहीं करता है।धन की सुरक्षा की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

3. दक्षिण अफ्रीका लाइसेंस

दक्षिण अफ्रीका (FSCA) की आधिकारिक वेबसाइट पर Ausglobalza (Pty) लिमिटेड पाए गए जहर जीभ ने वास्तव में पर्यवेक्षण किया है, लेकिन यह लाइसेंस केवल दक्षिण अफ्रीकी वित्तीय सेवा लाइसेंस की पहली श्रेणी है।

पहली श्रेणी: अर्थात्, वित्तीय सेवा प्रदाता केवल वित्तीय उत्पादों के प्रासंगिक उप -श्रेणी पर सुझाव या मध्यस्थ सेवाएं प्रदान कर सकते हैं, और विदेशी मुद्रा लेनदेन को विनियमित नहीं कर सकते हैं।इसलिए यह लाइसेंस ग्राहकों के लिए बेकार है।

2. अंक मॉल प्रतिभूति फर्मों द्वारा खोला गया

ज़हर जीभ जून ने विभिन्न उत्पादों, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों, घड़ियों, गहने, आदि के साथ, ऑस्ग्लोबल ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट पर एकीकरण मॉल देखा।

अंक की गणना ग्राहक के परिसमापन लेनदेन के पोजिशनिंग ऑर्डर की संख्या के माध्यम से की जाती है, और अंक अन्य उपयोगकर्ताओं को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है।इसलिए, क्लाइंट को पंक्तिबद्ध किया जाता है।

लेकिन निवेशक पैसे कमाने में निवेश करते हैं।यह नहीं खोएगा।

तीसरा, उच्च उत्तोलन कई

Ausglobal का अधिकतम उत्तोलन 1: 500 तक पहुंच गया है, जो एक बहुत ही उच्च उत्तोलन है।उत्तोलन की भूमिका लाभ और हानि को बढ़ाने के लिए है।उच्च उत्तोलन के कारण खाता धन अपने पदों को बनाए रखने, जबरन परिसमापन को ट्रिगर करने के लिए अपर्याप्त हो सकता है, और धनराशि खाली हो सकती है।

उच्च उत्तोलन के तहत, कई निवेशक प्रलोभन को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और आँख बंद करके निवेश करते हैं। हर समय जब आप पैसे खो देते हैं।

Ausglobal ऑस्ट्रेलिया जैसे कुछ दलालों को संक्षेप में।

जासूस 1: 3464399446

जासूस 2: 3147677259

जासूस 3: 2124228721

जासूस 4: 2389671330

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए एक जासूस क्यूक्यू जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें!

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप डाउनलोड करें