ATFX ने दो प्लेटफार्मों का अधिग्रहण किया, लेकिन कई सवाल हैं!चौराहा

2024-07-04 17:48:24 金融资讯 要懂汇

प्रतिभूति फर्मों का परिचय

एटीएफएक्स ब्रिटिश वित्तीय व्यवहार नियामक प्रशासन की देखरेख में एक वैश्विक ऑनलाइन वित्तीय सेवा प्रदाता है, जिसका मुख्यालय यूके में है।वे विदेशी मुद्रा लेनदेन, अंतर अनुबंध, और अन्य वित्तीय डेरिवेटिव, विदेशी मुद्रा, स्टॉक इंडेक्स, माल, कीमती धातुओं और क्रिप्टोकरेंसी आदि सहित अन्य वित्तीय डेरिवेटिव के लिए ट्रेडिंग सेवाएं प्रदान करते हैं, और अपने उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के माध्यम से लेनदेन का संचालन करते हैं।इसके अलावा, वे शिक्षा और प्रशिक्षण सामग्री, बाजार विश्लेषण और अनुसंधान रिपोर्ट जैसी अतिरिक्त सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

देशी प्रबंधन

ATFX, एक निश्चित पैमाने और उच्च -लाभकारी विदेशी ब्रोकर के रूप में, प्रबंधन में अप्रत्याशित रूप से कमजोर है और घरेलू संचालन में समीक्षा करता है।

विशेष रूप से एक एजेंट जैसी महत्वपूर्ण चीजों की समीक्षा नहीं की गई है!2020 में, यह पता चला कि उनकी घरेलू एजेंसी कंपनियों के कर्मियों ने काल्पनिक तथ्यों की विधि का उपयोग करने और बड़ी संख्या में संपत्ति को धोखा देने के लिए सच्चाई को छिपाने के लिए अवैध कब्जे का इस्तेमाल किया।संदिग्ध धोखाधड़ी को समीक्षा और अभियोजन में स्थानांतरित कर दिया गया था!प्रासंगिक कर्मियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था।

हाल ही में, शंघाई पुलिस ने जून 2019 में एक साथ हुए एक धोखाधड़ी का मामला फटा!

     

घरेलू प्रबंधन समस्याओं के मामले में, ATFX ने दो कंपनियों का अधिग्रहण करने के लिए भी चुना ...

    लोटे प्रतिभूतियां

    ऑस्ट्रेलियन एएसआईसी लाइसेंस आईडी 418036 है, जो कि लोटे सिक्योरिटीज ऑस्ट्रेलियन लाइसेंस के एटीएफएक्स के अधिग्रहण द्वारा प्राप्त की जाती है!लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि चाहे वह एक लाइसेंस प्राप्त कंपनी हो या MT4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर, यह अभी भी व्यापार करने के लिए rakutensecuritesaustalalalalalalaptyltd के नाम का उपयोग करता है!चौराहा

      ख्वेजिट्रेड

      ख्वेजिट्रेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से, हमने इसे पाया: ख्वेजिट्रेड एक विदेशी मुद्रा दलाल और अधिकृत ओडीपी है, जिसका मुख्यालय दक्षिण अफ्रीका में है और इसे FSCA द्वारा विनियमित किया गया है।

      ख्वेजिट्रेड की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित लाइसेंस प्राधिकरण पुस्तक पर, हमने सीखा कि उनकी कंपनी ने खेज़िफ़िफ़िनेंकियलस सर्विसेज (पीटीटी) लिमिटेड नाम की कंपनी का नाम दिया है।इस दस्तावेज़ के दृष्टिकोण से, ख्वेजिट्रेड की संभव शक्ति व्यापक है।लेकिन इस लाइसेंस ने उन्हें खुदरा और थोक ग्राहकों के लिए विदेशी मुद्रा योग्यता के साथ अनुदान नहीं दिया!  

      इस दक्षिण अफ्रीकी FSCA आधिकारिक वेबसाइट में ख्वेजिट्रेड लाइसेंस द्वारा अधिकृत अधिकृत सामग्री है।तो ख्वेजिट्रेड हमेशा से काम कर रहा है!निवेशकों की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है, और एक संभावना जोखिम है कि पूंजी को गलत तरीके से समझा जाएगा!

      और ख्वेजिट्रेड की शिकायतों के बारे में सभी उच्च हैं और उनकी कोई प्रभावी पर्यवेक्षण नहीं है ... इसलिए, ख्वेजिट्रेड का उद्देश्य क्या है, जो मौखिक प्रतिष्ठा की खराब प्रतिष्ठा है?

      ख्वेजिट्रेड के अधिग्रहण में, एटीएफएक्स का अधिग्रहण उद्देश्य बहुत अस्पष्ट है।हालांकि एटीएफएक्स ने हमेशा दक्षिण अफ्रीकी बाजार में प्रवेश करने के लिए अधिग्रहण की घोषणा की है, लेकिन उन्होंने एक अच्छी प्रतिष्ठा और नियामक लाइसेंस के साथ एक कंपनी का अधिग्रहण करने का विकल्प नहीं चुना।

      दो कंपनियों को चुनें जो एक्सचेंज सर्कल पर्यवेक्षण मुद्दों पर लीक हो गए हैं।चौराहा