ब्लैक प्लेटफॉर्म लकीटेंट्रैडिंग को विनियमित नहीं किया गया है!निवेशकों को धोखा देने के लिए बुद्धिमान और एकल द्वारा!आधिकारिक वेबसाइट गुप्त रूप से स्थानांतरित हो गई है!

2024-06-17 10:27:08 金融资讯 要懂汇

ब्लैक प्लेटफॉर्म लकीटेंट्रैडिंग को विनियमित नहीं किया गया है!निवेशकों को धोखा देने के लिए बुद्धिमान और एकल द्वारा!आधिकारिक वेबसाइट गुप्त रूप से स्थानांतरित हो गई है!

एंट टेक्नोलॉजी लकीटैडिंग को भी कुछ वर्षों के लिए खोला गया है।

भाग्यशाली चींटी

2013 में संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थापित, यह मेटाट्रेडर 5 प्लेटफॉर्म के माध्यम से विभिन्न वित्तीय बाजारों तक पहुंच प्रदान करता है।उसी समय, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फॉरेन एक्सचेंज एंड ऑर्डर।

चीनी आधिकारिक वेबसाइट: https://www.luckyantfx.com/

अंग्रेजी आधिकारिक वेबसाइट: https://luckantfxasia.com

चीनी और अंग्रेजी आधिकारिक वेबसाइट के इंटरफ़ेस की सामग्री बहुत अलग है!

अंग्रेजी आधिकारिक वेबसाइट पर उपयोगकर्ता समझौते में, भाग्यशाली चींटी ने भविष्यवाणी की: यदि भाग्यशाली एंटीवायरस घटना लेनदेन में विचार करती है, तो निवेशकों को सीधे साफ किया जा सकता है, और भाग्यशाली चींटियों को नुकसान नहीं होता है।इसलिए जब तक एक असामान्य डेटा है, भाग्यशाली चींटियों ने अनुचित कारण के आधार पर निवेशक लेनदेन को बंद कर दिया है।

निवेशकों ने अक्सर फंडों में उल्लेख किया कि लेन -देन डेटा असामान्यताओं के कारण ब्रोकर ने निवेशक खाते को एकतरफा रूप से फ्रीज कर दिया, और यहां तक ​​कि निवेशक के साक्ष्य डेटा को नष्ट या संशोधित किया।इस तरह के काले प्लेटफ़ॉर्म अक्सर प्रौद्योगिकी के माध्यम से बैकग्राउंड या ग्राफ्ट MT5 (तीसरे -पार्टी प्लेटफॉर्म) के हस्तक्षेप को नियंत्रित करने के लिए स्व -डिवाइज्ड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं।

डिटेक्टिव इंस्टॉलेशन लकी एंट ऑफिसर वेबसाइट MT5, चालू करने के बाद, यह पाया जाता है कि लकी चींटी की ट्रेडिंग एंटिटी हांगकांग में एक इकाई है [LuckyAnttradingLimited]

]

दूसरे शब्दों में, निवेशकों के धन को लेन -देन के माध्यम से गैर -हांगकांग निजी कंपनी के खाते में स्थानांतरित कर दिया गया है।

चीन और ब्रिटेन की आधिकारिक वेबसाइट पर वापस बात करें।

अंग्रेजी आधिकारिक वेबसाइट: https://luckyantfxasia.com/about-s

अंग्रेजी आधिकारिक वेबसाइट कंपनी की प्रासंगिक सामग्री भाग्यशाली है।

2014 में स्थापित, सेंट लक्सिया फाइनेंशियल सर्विसेज रेगुलेटरी अथॉरिटी (FSRA) नई खुली नियामक एजेंसियों में से एक है।

चीनी आधिकारिक वेबसाइट: https://www.luckyantfx.com/about/stringths/

चीनी आधिकारिक वेबसाइट की शुरूआत विदेशी मुद्रा और लक्ष्य समूह को आदेश देने पर केंद्रित है।और वेबसाइट को 21 दिसंबर में गुआंगज़ौ में पंजीकृत किया गया था, और अलीबाबा क्लाउड HTML द्वारा उपयोग की जाने वाली वेबसाइट का भी उपयोग किया गया था।

अजीब तरह से, वेबसाइट 21 वर्षों में पंजीकृत थी, लेकिन लेनदेन विश्लेषण की सामग्री 17 साल थी, और यह अद्यतन नहीं किया गया था।

उपरोक्त में, हमने MT5 ट्रेडिंग अकाउंट की जाँच की [LuckyAnttrandingLimited] सितंबर 2017 में हांगकांग में पंजीकृत एक निजी स्टॉक कंपनी है और किसी भी नियामक एजेंसी द्वारा अधिकृत और विनियमित नहीं है।हालांकि, चीनी वेबसाइट की देखरेख करने के लिए एकल दावों पर, और वेबसाइट ने पर्यवेक्षण भी नहीं दिखाया है।

हम पहले से ही जानते हैं कि कंपनी का खाता है कि निवेशक में चींटी प्रौद्योगिकी लकीरेंट्रैडिंग एक गैर -प्रासंगिक कंपनी है।झूठी प्रचार निवेशकों को खेल में प्रवेश करने के लिए आकर्षित करता है।यह अनुशंसा की जाती है कि निवेशक दूर रहें!

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, तो सुराग का खुलासा करें, शिकायत करें

कृपया QQ जोड़ने के लिए कोड स्कैन करें !!

एक्सचेंज सर्कल डिटेक्टिव: 3464399446

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें!

क्वेरी प्लेटफ़ॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया प्रेषण ऐप को समझने के लिए कोडिंग ऐप को समझें

या अनुप्रयोग खजाने की खोज में "समझें" खोजें

प्रमुख मोबाइल स्टोर भी एक के बाद एक लॉन्च किए जाएंगे