]चौराहा

2024-06-29 21:40:39 金融资讯 要懂汇

यह दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर है!

जैसा कि पहले भविष्यवाणी की गई थी, जासूस यहां आयोजित IFXEXPO प्रदर्शनी में भाग ले रहा है।यह बताया गया है कि प्रदर्शनी में 170 से अधिक कंपनियों की शुरुआत हुई, जो प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए दुनिया भर के संबंधित उद्योगों में लगी हुई थी, और एक मंच प्रदान किया गया था जो कनेक्शन, विकास व्यवसाय और भागीदारी स्थापित करता था।

   

और कई जासूस जो प्रदर्शनी में दिखाई देने में बहुत रुचि रखते हैं!संयोग से, इसके साथ चर्चा करने के लिए कुछ मुद्दे हैं!उदाहरण के लिए, GTCFX Zehui Capital।

         

GTCFX ZEHUI ब्लैक निवेशक के फंड!निवेशकों के धोखाधड़ी के विपरीत! 

आपको पता होना चाहिए कि जब जासूस ने हाल ही में बताया था कि जब GTCFX Zehui ने पैसे के लिए आवेदन किया था, तो यह पाया गया कि "लेन -देन पूरा होने" पहले ही मंच पर प्रदर्शित किया गया है, लेकिन वास्तव में निवेशकों को शुरू से अंत तक सोना प्राप्त नहीं हुआ है!   

निवेशक ने GTCFX Zehui को सभी बैंकों की प्रवाह जानकारी प्रदान करने के बाद, वह अभी भी प्लेटफ़ॉर्म के सामने से प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं कर सका!उन्होंने यह भी कहा कि निवेशकों को धोखाधड़ी और जबरन वसूली की संभावना हो सकती है और निवेशकों की सभी उचित मांगों को अस्वीकार कर सकते हैं।सबसे कष्टप्रद बात यह है कि GTCFX Zehui ने भी निवेशकों को सीधे पुलिस को रिपोर्ट करने के लिए उकसाया!   

अंत में, निवेशक केवल पुलिस को बुला सकते हैं!पूरी जानकारी को सत्यापित करने के बाद, पुलिस ने "धोखाधड़ी" के नाम पर एक मामला बनाया, और साथ ही, इसने इस घटना को एक गुणात्मक भी दिया!   

      

Gtcfx zehui से परामर्श करें

जासूस यह लक्षित तरीके से कुछ पूछताछ नहीं होनी चाहिए!   

क्या GTCFX Zehui चीनी की सेवा करता है?एक खाता कहां खोलें?इसकी गारंटी कैसे दी जाए?यह स्वाभाविक रूप से जासूसी विषय का केंद्र बन गया!

GTCFX Zehui द्वारा दिए गए उत्तर -स्टाफ स्टाफ जासूस को संतुष्ट नहीं करते हैं!हालांकि इसका मतलब है कि चीनी ग्राहकों का भी चीनी ग्राहकों द्वारा स्वागत किया जाता है, वे चीनी ग्राहकों के खाते के खुलने और संबंधित गारंटी के बारे में बात नहीं करते हैं!

विशेष रूप से जब जासूस पूछताछ करता है, तो यह इकाई व्यापार की भूमिका और हांगकांग कंपनी के नियामक अनुपालन में और भी अस्पष्ट है!

   

यह एक विशेष मुद्दा प्रस्तावित है!पिछली सामग्री में, जासूस ने उल्लेख किया कि GTCFX Zehui द्वारा उपयोग किए जाने वाले MT4 प्लेटफॉर्म को हांगकांग कंपनियों द्वारा पंजीकृत और कारोबार किया गया था, लेकिन कंपनी की इकाई को हांगकांग सिक्योरिटीज रेगुलेटरी कमीशन SFC द्वारा विनियमित नहीं किया गया था!जाहिर है, बीच में कुछ पेचीदा फूल आंत है जिसके लिए निवेशकों को ध्यान देने की आवश्यकता होती है।   

(स्क्रीनशॉट आधे साल पहले))

(स्क्रीनशॉट आधे महीने पहले)

(नवीनतम स्क्रीनशॉट)

इसके अलावा, जासूस जानबूझकर पक्ष में दस्तक देते हैं और GTCFX Zehui की मौजूदा नियामक जानकारी और वैश्विक कंपनी इकाई की जानकारी को समझना चाहते हैं!क्योंकि जासूस ने पाया कि आधिकारिक वेबसाइट पर प्रासंगिक जानकारी पिछले छह महीनों में बदल रही है।

आधे साल पहले चार लाइसेंस प्राप्त विषयों से;

हालांकि, ऑन -साइट व्याख्यात्मक कर्मियों ने केवल बार -बार कहा कि GTCFX Zehui एक सुरक्षित और भरोसेमंद ब्रांड है, और कहा कि दुनिया भर में शाखाओं जैसी शाखाओं जैसे वर्ग हैं।   

   

   

इस कारण से, जासूस भी विशेष रूप से 1501,1Lakeplaza, क्लस्टर, जुमिरहलकेस्टॉवर्स, दुबई तक पहुंच गया, यूएई ने दुबई की संस्था में GTCFX Zehui का दौरा किया!उसी समय, यह दिव्य जासूस के सत्यापन से निर्धारित किया गया था।   

उसी समय, कंपनी ने पाया कि कंपनी वह कंपनी थी जिसे GTCFX Zehui ने पहले UAE के SCA लाइसेंस का आयोजन किया था!जासूस को आश्चर्य की बात यह है कि लाइसेंस को सत्यापित करने के बाद लाइसेंस अभी भी मान्य है!इसने एक नया प्रश्न शुरू कर दिया है कि GTCFX Zehui लाइसेंस क्यों छुपाता है?यह जासूस को परेशान करने के लिए एक और जगह है!मुझे आशा है कि gtcfx zehui मेरी जिज्ञासा को संतुष्ट कर सकता है!

उपरोक्त GTCFX Zehui के बारे में प्रासंगिक जानकारी है जो दुबई में IFXEXPO प्रदर्शनी में वापस लाया गया है।आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!

      

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा   

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस 1 3464399446 डिटेक्टिव 23147677259

जासूस 3 2389671330 डिटेक्टिव 4 2124228721