ब्रोकरेज रैलीविलेमार्केट्स ने एक रेक मारा, और ग्राहक "लॉन्ड्रिंग मनी" सेल्फ -प्रो कि यह एक 60W जमा का भुगतान करना होगा?!

2024-06-02 11:36:48 资讯 要懂汇

ब्रोकरेज रैलीविलेमार्केट्स ने एक रेक मारा, और ग्राहक "लॉन्ड्रिंग मनी" सेल्फ -प्रो कि यह एक 60W जमा का भुगतान करना होगा?!

आइए पहले रैलीविलेमार्केट्स को समझें ~

रैलीविलेमार्केट्स का उद्देश्य 2015 में था। यह एक वैश्विक विदेशी मुद्रा व्यापार कंपनी है।

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, रैलीविलेमार्केट्स की आधिकारिक वेबसाइट ने कहा कि हांगकांग, ऑस्ट्रेलिया, वानुअतु और उत्तरी अमेरिका में कार्यालय के पते हैं।

सच्चाई यह भ्रमित है कि रैलीविलेमार्केट्स ने कहा है कि इसका कई क्षेत्रों में एक कार्यालय का पता है, लेकिन केवल अपनी आधिकारिक वेबसाइट और इसकी नियामक जानकारी पर वानुअतु के नाम का उल्लेख क्यों करें!चौराहा

क्या आप प्रकाश को देखने से डरते हैं, या रैलीविलेमार्केट्स अन्य समस्याओं को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं?चौराहा

▶ नियामक लाइसेंस

फिर डेस्कटॉप संस्करण के MT4 के माध्यम से, आप रैलीविलेमार्केट्स का वास्तविक लेनदेन देख सकते हैं।

हांगकांग सिक्योरिटीज एंड फ्यूचर्स अफेयर्स सुपरविजन कमेटी (एसएफसी) की आधिकारिक वेबसाइट पर पूछताछ की जानकारी देखी जा सकती है कि कंपनी को रैलीविलेमार्केट्सग्लोबॉलिमिटेड द्वारा विनियमित नहीं किया गया है।

ऑनलाइन चेकिंग सेंटर से पता चलता है कि कंपनी की वर्तमान स्थिति अभी भी पंजीकृत है, और इसे कई बार नाम दिया गया है। विनियमित नहीं किया गया।

रैलीविलेमार्केट्स वास्तव में एक ट्रेन चला रहा है!चौराहा

आधिकारिक वेबसाइट में कहा गया है: "रैलीविलेमार्केट्स को ऑस्ट्रेलियाई कंपनी कानून द्वारा संरक्षित और प्रतिबंधित किया गया है, और न्यूडू ईट रोंग सेवा समिति, सेंट -सन ने रोंग सेवा प्रशासन भेजा, और यूनाइटेड स्टेट्स नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन ने अधिकृत और पर्यवेक्षण किया" चौराहाचौराहा

रैलीविलेमार्केट्स ने हांगकांग की कंपनियों में प्रासंगिक लाइसेंस के बिना कारोबार किया है।क्या इस तरह के मंच पर उन्हें पैसे भेजने के बराबर नहीं है?चौराहा

▶ रैलीविलेमार्केट्स बीसीआर के लिए एक नया मंच है

सत्य भाई ने रैलीविलेमार्केट्स के साथ जुड़े मंच पर नज़र डाली।

सच्चाई भाई ने पहले बाईहुई के बारे में संबंधित लेख लिखे हैं।

bcr baihui पागल!सोने की लाभप्रदता तुरंत खाते को जमा देती है!जल्द ही दौड़ना चाहते हैं?

https://mp.weixin.qq.com/s/rtxc0ymdtm93h65xjf6t6g >>>>>>>>

इस वर्ष मई में, निवेशकों ने रैलीविलेमार्केट्स के अंडरवर्ल्ड व्यवहार को उजागर किया: "मुझे पैसे जमा करने के लिए प्रेरित किया गया था, और मुझे पैसे के लिए भुगतान करने के लिए कहा गया था, और एक उच्च जमा का भुगतान करने के लिए कहा गया था।"

जैसा कि ऊपर दिए गए आंकड़े में दिखाया गया है, निवेशक ने कहा कि गोल्ड कस्टमर सेवा का भुगतान करते समय: "निवेशक खाता असामान्य है, खाते में कई गैर -इनवेटर्स के फंड हैं, और मनी लॉन्ड्रिंग है। इसे 60W को जमा करने की आवश्यकता है। साबित करें कि निवेशक के धन का स्रोत कानूनी है। ”चौराहा

रैलीविलमार्केट्स के निवेशक व्यवहार का "मनी लॉन्ड्रिंग" के साथ कोई वास्तविक संबंध नहीं है।

विदेशी मुद्रा लेनदेन का सार आरएमबी के माध्यम से विदेशों में निवेश करना है। विनिमय विदेश में बहता है।

यदि निवेशकों को वास्तव में "मनी लॉन्ड्रिंग" का संदेह है, तो यह भी होना चाहिए कि प्लेटफ़ॉर्म में पहले समस्याएं हैं, या प्लेटफ़ॉर्म में उपयोगकर्ता फंड अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बिल्कुल नहीं बहते हैं!इस समय, सभी को पता होना चाहिए कि कैसे पता है ...

इसलिए सभी को संदिग्ध "मनी लॉन्ड्रिंग" से डरना नहीं चाहिए!यह काले मंच के लिए पैसे देने से इनकार करने के लिए एक बहाना है!चौराहा

ग्राहक सेवा के साथ संवाद करने के बाद, ग्राहक सेवा ने निवेशक को अपनी कंपनी के वित्तीय पर्यवेक्षक को धकेल दिया।चौराहा

वित्तीय पर्यवेक्षक ने कहा: "यदि ऑडिट तंत्र के साथ सहयोग नहीं करने की प्रक्रिया निवेशकों के बराबर है, तो यह पैसा नहीं चाहिए।"

अंत में, स्मार्ट फाइनेंशियल डायरेक्टर और इन्वेस्टर बैंक कार्ड अकाउंट पासवर्ड, यह कहते हुए कि वह समीक्षा में लॉग इन करने के तुरंत बाद जमा राशि वापस कर सकता है।

यहां, सत्य भाई सभी को कानूनी जागरूकता बढ़ाने और कानूनी नीचे की रेखा रखने के लिए याद दिलाता है।मैं छाया स्लैशिंग से नहीं डरता!चौराहा

▶ आधिकारिक वेबसाइट में बड़ी संख्या में लाइव प्रसारण पूर्वावलोकन पोस्टर हैं

रैलीविलेमार्केट्स की आधिकारिक वेबसाइट में, लाइव प्रसारण पूर्वावलोकन के प्रचार पोस्टर की एक बड़ी संख्या है।रैलीविलेमार्केट्स लाइव प्रसारण पर लाइव सेटिंग पर बिल्कुल भरोसा कर रहे हैं, और फिर अगला कदम एक एकल -हंगामे आदेश को कॉल करना है!चौराहा

निजी संचार में लाइव लिंक लिंक प्राप्त करने का जोखिम बहुत अधिक है, क्योंकि इस पद्धति के माध्यम से, प्लेटफ़ॉर्म अनुचित साधनों को अपना सकता है, जैसे कि सेटिंग स्क्रीन रिकॉर्ड नहीं कर सकती है।

यदि कोई समस्या है, तो औपचारिक रिकॉर्ड की कमी के कारण, सभी के लिए सबूत प्रदान करना मुश्किल है, जिससे अधिकारों की रक्षा करना अधिक कठिन हो जाता है।

इसलिए, हमें सतर्क रहना चाहिए और सावधानी से इस स्थिति को संभालना चाहिए।

यहाँ सत्य भाई एक और सवाल डालते हैं ~

इस साल मई में, समाचार रिपोर्टें थीं: "हांगकांग चीनी मुख्य भूमि को आभासी परिसंपत्ति लेनदेन में भाग लेने से रोकता है! खुदरा निवेशक स्थिर सिक्कों का लेन -देन नहीं कर सकते। इसका मतलब आराम करने का मतलब नहीं है!"चौराहा

हांगकांग सिक्योरिटीज रेगुलेटरी कमीशन (एसएफसी) ने वर्चुअल एसेट लेनदेन के लिए एक खुले रवैये और नियामक विचारों की घोषणा की, "वर्चुअल एसेट्स ट्रेडिंग प्लेटफार्मों के लिए ऑपरेटरों के लिए दिशानिर्देश" की घोषणा की (इसके बाद "दिशानिर्देशों" के रूप में संदर्भित) 1 जून, 2023 को प्रभावी होगा, 20233 को प्रभावी होगा। ।

क्या मुख्यभूमि खुदरा निवेशक कार्यक्रम स्थल में प्रवेश कर सकते हैं?

"दिशानिर्देशों" के अनुसार, जो मंच जारी किया जाता है, उसे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि क्या उसके ग्राहकों ने "वॉल पर" के माध्यम से कारोबार किया है और यह सुनिश्चित करें कि आईपी पता उन क्षेत्रों से आता है जो आभासी संपत्ति खरीद नहीं सकते हैं या बेच सकते हैं, इस बात पर जोर देते हुए कि यह है कि यह है संबंधित क्षेत्रों में नियमों का पालन करने के लिए आवश्यक है।

चूंकि मुख्य भूमि चीन को स्पष्ट रूप से वर्चुअल एसेट लेनदेन सेवाएं प्रदान करने से प्रतिबंधित है, इसका मतलब यह है कि भले ही हांगकांग लाइसेंस प्राप्त संस्थानों को खुदरा निवेशकों को आभासी परिसंपत्ति लेनदेन सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देता है, मुख्य भूमि उपयोगकर्ता सीधे इसमें भाग नहीं ले सकते हैं।

इसलिए, हांगकांग और मुख्य भूमि चीन ने आभासी परिसंपत्तियों के विकास में "पूरक" विशेषताओं को प्रस्तुत किया है, और यह पूरक विशेषताएं भविष्य में अधिक महत्वपूर्ण हो सकती हैं।

सभी में, ब्रोकर्स रैलीविलेमार्केट्स ने वास्तव में केवल एक हांगकांग कंपनी का उपयोग किया था, और यह कंपनी सिर्फ एक पंजीकृत कंपनी है।

उपरोक्त रैलीविलेमार्केट्स की वर्तमान स्थिति है जो सत्य भाई को पता है।आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस: 3464399446 सत्य: 31476777259

जहरीली जीभ: 2389671330 भाई समझें: 2124228721