विंडसरब्रोकर्स विंडसर बैडो शर्तें!नियामक इकाई लेनदेन के बिना उपयोग किया जाता है!

2024-05-18 6:58:04 金融资讯 要懂汇

विंडसरब्रोकर विंडसर ब्रोकर

30 वर्षों में ब्रोकरेज कंपनी को कैसा होना चाहिए?डिटेक्टिव का मानना ​​है कि विंडसोरब्रोकर विंडसर हमें कुछ जवाब बताएगा।

आखिरकार, यह हमेशा दावा किया गया है कि यह 1988 में स्थापित किया गया था, और "अगले 30 वर्षों में, पिछले 30 वर्षों की तरह ही घोषित किया गया था!"या वास्तव में है?

हालांकि, हाल के ग्राहक शिकायत के मुद्दों में विंडसोरब्रोकर विंडसर के एजेंट में बहुत थप्पड़ है!उपरोक्त ग्राहक की शिकायत की जानकारी के माध्यम से, आपको स्पष्ट रूप से ध्यान देने में सक्षम होना चाहिए कि "पैसे के अंदर और बाहर" में कोई छोटी समस्याएं नहीं हैं, और समस्या तेज है!

इसी समय, जासूस के अनुसार, ग्राहक की शिकायत में अधिकांश मुद्दे विंडसोरब्रोकर विंडसर के दलालों ने समय पर तरीके से इससे नहीं निपटते थे, और यहां तक ​​कि कई मुद्दे अंतहीन थे!जासूस नहीं सोचता कि यह विश्वसनीय ब्रोकर से निपटने का एक तरीका है!

लेन -देन जोखिम की प्रतिलिपि बनाएँ

इसके अलावा, आधिकारिक वेबसाइट पर प्रतिकृति ट्रेडिंग जासूस विशेष रूप से चिंतित है!

यह समझने के लिए कि इस तरह का "प्रतिकृति लेनदेन" आमतौर पर प्लेटफ़ॉर्म तकनीकी साधनों के माध्यम से उच्च "जीत दर" निवेशकों के साथ लेनदेन कार्यों को कॉपी करने के लिए होता है, और इन लेनदेन को "कॉपी लेनदेन" खाते में फिर से प्राप्त करने के लिए सिंक्रनाइज़ करें!

लेकिन ये सिर्फ कोई अच्छा भ्रम नहीं है।क्योंकि इसमें कई बड़े जोखिम हैं!

एक: समय कारक

हर कोई जानता है कि बाजार में लेनदेन सेकंड में लड़ना चाहिए।यहाँ एक प्रश्न चिह्न है।क्या होना चाहिए?

दूसरा: मानव कारक

इसके अलावा, क्या होगा अगर "प्रतिकृति व्यक्ति" के साथ कोई समस्या है!आपको पता होना चाहिए कि यह इतनी "उच्च जीत की दर" को अक्सर दलालों द्वारा अनुशंसित किया जाता है।

तीसरा: गुणात्मक दोष मुश्किल है

जासूस ने पूछा, यदि आप एक निवेशक के रूप में "कॉपी लेनदेन" में हैं, तो आपको ब्रोकर और "व्यक्ति की प्रति" को विभाजित करने के तरीके के साथ जिम्मेदारी को विभाजित करना चाहिए!यदि आप एक विवाद हैं, तो आप नियामक से शिकायत करने के लिए सबूत कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

छिपा हुआ अधिपति शब्द

इसके "प्रतिकृति लेनदेन" की व्याख्या की खोज को देखने के बाद, क्या यह अभी भी भाग्यशाली है?फिर चलो विंडसोरब्रोकर विंडसर के मुफ्त बयान में छिपे "ओवरलॉर्ड शर्तों" पर एक नज़र डालते हैं।

कैसे कहें।सारसारयह दुखी नहीं है!

वास्तव में ग्राहकों को अपनी इकाई के अनुसार "खातों को खोलना" जारी रखने के लिए कहें।कानूनी स्तर पर, इसे संबंधित अनुबंधों और समझौतों के लिए हस्ताक्षरित किया जाना चाहिए!

यह समझा जा सकता है कि आधिकारिक वेबसाइट को संशोधित करने का अधिकार आरक्षित करने का अधिकार, लेकिन "उत्पाद सेवा प्रदान" क्या है?इसी समय, जानकारी को अलग से भी सूचित किया जाता है, और ग्राहकों को समय पर समझने और जिम्मेदारी लेने की आवश्यकता होती है!आपको पता होना चाहिए कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि "अधिकार जानने" की वित्तीय देखरेख में छुपा नहीं होने की समय पर और स्पष्ट अधिसूचना की आवश्यकता होती है!

उसी समय, क्लॉज में, विंडसोरब्रोकर्स ब्रोकर्स ने विभिन्न जोखिमों से जल्दी दूर धकेल दिया!एक वाक्य में सारांश है "मेरे पास कोई जिम्मेदारी नहीं है।"

हजारों बार लीवर तक

उसी समय, विंडसोरब्रोकर्स के विंडसर का एजेंट भी अत्यधिक उच्च उत्तोलन प्रदान करता है!

यद्यपि उच्च उत्तोलन निवेश आय को बढ़ा सकता है, यह निवेश के जोखिम को भी बढ़ाता है, जो अनिवार्य रूप से एक जुआरी व्यवहार है।आप समझ सकते हैं कि निवेशकों को फंड उधार लेने से कारोबार किया जाता है, जो अनिवार्य रूप से एक उधार निवेश है!

वर्तमान में, विश्व -क्लास पर्यवेक्षण, जैसे कि ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी और ब्रिटिश एफसीए, उच्च उत्तोलन को प्रतिबंधित करके वित्तीय बाजार की स्थिरता और स्वस्थ संचालन को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।इसका मतलब यह है कि विंडसोरब्रोकर विंडसर के ब्रोकर को शायद केवल कंपनी इकाई के माध्यम से कारोबार किया जाता है, जिसकी देखरेख अपतटीय द्वारा की जाती है!

नियामक लाइसेंस और कंपनी संस्था

आशा के अनुसार!इसकी आधिकारिक वेबसाइट द्वारा दी गई अधिकांश लाइसेंस प्राप्त जानकारी अपतटीय नियामक लाइसेंस हैं।जासूसों द्वारा निरीक्षण के बाद, विंडसोरब्रोकर्स के दलालों का दावा किया गया लाइसेंस है!लेकिन इस अवधि में समस्याएं हैं!

साइसेक सिसक

उदाहरण के लिए, विंडसोरब्रोकर्सल्ट, एक कंपनी होल्डिंग, ने साइप्रस में साइप्रस सिक्योरिटीज एक्सचेंज कमीशन के CYSEC लाइसेंस प्राप्त किए!यह मुख्य रूप से यूरोपीय संघ के देशों की सेवा करता है।

सेशेल्स एफएसए

Windsorbrokersinationaltdddd, एक FSA लाइसेंस और सेशेलिल फाइनेंशियल सर्विसेज एडमिनिस्ट्रेशन का पर्यवेक्षण।यद्यपि प्रासंगिक प्राधिकरण प्राप्त किया जाता है, इसका लाइसेंस मुख्य रूप से प्रतिभूति बाजार के लिए है। खुद।

जॉर्डन जेएससी, केन्या सीएमए, ब्रिटिश वीर BVIFSC

Seldoninvestmeslimited को जॉर्डन सिक्योरिटीज कमेटी JSC द्वारा लाइसेंस और विनियमित किया गया है।

Windsormarketskenyalimited को केन्याई कैपिटल मार्केट अथॉरिटी CMA द्वारा लाइसेंस और विनियमित किया गया है।

WindsorglobalMarketsltd को BVIFSC, BVIFSC, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स फाइनेंशियल सर्विस कमीशन द्वारा अनुमति और विनियमित किया जाता है।

ये बहुत दूरस्थ और आला अपतटीय पर्यवेक्षण हैं!इसकी नियामक क्षमता, फंडिंग गारंटी और निवेश संरक्षण तंत्र सही नहीं है; निवेशकों के हितों की देखरेख और उनकी रक्षा करना मुश्किल है।

वास्तविक लेनदेन इकाई पर्यवेक्षण के अधीन नहीं है

हालांकि, ऊपर के कई नियामक लाइसेंस साज -सज्जा हैं!

MT4 प्लेटफॉर्म जो विंडसोरब्रोकर्स ब्रोकर्स के माध्यम से लेनदेन प्रदान करता है, यह ज्ञात हो सकता है कि पंजीकरण और ट्रेडिंग के लिए उपयोग की जाने वाली इसकी इकाई केवल एक कंपनी है जिसे विंडसोरसोल्यूशनल्टेड कहा जाता है!हालांकि, यह कंपनी इसकी लाइसेंस प्राप्त कंपनी नहीं है!

हालांकि, जासूस ने अंततः एक तीसरे -पारी प्लेटफॉर्म और इसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से निर्धारित किया, जो विंडसोरसोल्यूशनल्टड, एक इकाई है जिसका उपयोग विंडसोरब्रोकर्स विंडसर ब्रोकर्स और लेनदेन को संचालित करने के लिए किया जाता है, साइप्रस में पंजीकृत एक कंपनी है!

उसी समय, कंपनी की इकाई को साइप्रस में Cysec द्वारा विनियमित नहीं किया जाता है!इसका मतलब यह भी है कि विंडसोरब्रोकर्स द्वारा किए गए सभी लेनदेन वर्तमान में विनियमित नहीं हैं, और इसका मतलब यह भी है कि निवेशकों के धन को बिल्कुल भी संरक्षित नहीं किया गया है!

इससे भी अधिक कष्टप्रद है विंडसोरब्रोकर के विंडसर के ब्रोकर्स एंड फेस प्रोपेगैंडा, जिसका उपयोग विंडसोरब्रोकर्सिनैशनलटेड और विंडसॉर्मार्केट्स (केन्या) लिमिटेड के लिए किया जाता है।यह वास्तव में बेशर्म है!

संक्षेप

विंडसोरब्रोकर्स ने हाल ही में कई गंभीर ग्राहक शिकायतों का सामना किया है, जिसमें आय के पैसे की समस्या और ग्राहक शिकायतों की खराब हैंडलिंग शामिल हैं।इसके अलावा, लेनदेन की नकल करने के लिए कुछ जोखिम हैं, जिसमें समय देरी और मानव कारक शामिल हैं।इसके अलावा, विंडसोरब्रोकर विंडसर के अस्वीकरण में कुछ शब्द स्पष्ट रूप से क्लॉज़ हैं जो ग्राहकों के लिए अच्छे नहीं हैं।

उसी समय, कंपनी उच्च उत्तोलन सेवाएं प्रदान करती है, जिससे निवेश जोखिम बढ़ सकते हैं।अधिकांश नियामक लाइसेंस दूरस्थ या आला अपतटीय नियामकों से आते हैं, और नियामक क्षमताओं और निवेशक संरक्षण तंत्र सही नहीं हो सकते हैं।अंत में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विंडसोरब्रोकर्स के प्रचार का प्रचार पर्यवेक्षण वास्तविक व्यापारिक संस्थाओं के साथ असंगत है, और निवेशक फंडों की रक्षा नहीं की जा सकती है।

मैं निवेशकों को याद दिलाना चाहूंगा कि निवेशकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, कृपया अपनी आँखें रोशन करें!चौराहा

आपको व्यावसायिक सहयोग की आवश्यकता है, कृपया कोड को स्कैन करें और सहयोग करने के लिए विमान संख्या छोड़ दें ~

क्वेरी प्लेटफॉर्म, शिकायतें, अधिक जानकारी, कृपया HUI ऐप को समझें ~

यदि आपको प्लेटफ़ॉर्म की जांच करने की आवश्यकता है, सुराग का खुलासा करें, और शिकायत करें, तो कृपया समाचार का खुलासा करने के लिए सत्य QQ जोड़ने के लिए कोड को स्कैन करें !!

हमसे संपर्क करने के लिए सभी का स्वागत करें ~

जासूस 1 3464399446 डिटेक्टिव 23147677259

जासूस 3 2389671330 डिटेक्टिव 4 2124228721